हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में

Image source,एचडी के सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

वीडियो रियल सेक्सी: हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में, मैंने एक कोने वाली टेबल को चुना और तीनों लोग जाकर उसके गिर्द बैठ गए.

दामाद ने सास को चोदा बीएफ

कुछ देर मज़े करने के बाद हम दोनों वहीं झड़ गए। उसकी चुत का पूरा पानी मेरे चेहरे पर आ गया और मेरे लंड का सारा पानी उसने पी कर मेरे लंड को चाट-चाट कर साफ कर दिया।उसके बाद हम दोनों अलग हुए. बीएफ इंग्लिश वीडियो पिक्चरमेरे लंड ने रुक-रुक कर पिचकारियाँ छोड़ी और उसका विशाल आकार सिमटने लगा।हम सब बहुत खुश थे।जब हमने घड़ी देखी तो सुबह के चार बज रहे थे.

जल्दी दिखा!और ये कह कर दीदी मेरे पास आ गई। मैंने अपना मोबाइल निकाला और उसकी फोटो दिखाई जो कि उसके बॉयफ्रेंड और उसकी जॉइंट फोटो थी और फोटो भी कुछ ऐसी थी. भोजपुरी बीएफ एक्स एक्स एक्समजा दुगना होने लगा।हम सबने खूब मजा किया और वापसी होने के समय मम्मी ने मुझसे पूछा- तुझे पीछे आना हो तो आजा!मैंने कहा- नहीं रहने दो।सब गाड़ी में बैठने से पहले अपनी टंकी खाली करने चले गए.

प्रिय अन्तर्वासना पाठकोजून 2017 में प्रकाशित हिंदी सेक्स स्टोरीज में से पाठकों की पसंद की पांच सेक्स कहानियाँ आपके समक्ष प्रस्तुत हैं…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…हमने अपना बंगलो पेंट करने का फैसला लिया.हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में: दूसरे हाथ से माला की चोली खोल उसकी गोल-गोल मुलायम नंगी चुची दबाने लगा।माला को भी मजा आ रहा था, वो मुस्करा कर उसकी तरफ देख रही थी- हय रे! तू तो चुदाई में पूरा उस्ताद लगता है। लगता है शहर में रह कर खूब चुदाई की है।’ माला ने उसका कच्छा खोल कर नीचे खिसका दिया और उसका बड़ा मोटा खड़ा लंड हाथ में पकड़ लिया- वाह राजू.

मैंने अपना लंड बहन की चूत से निकाला तो देखा कि उस पर थोड़ा खून लगा हुआ था और लंड छिला हुआ आ दिखा रहा था, दर्द का अहसास तो मुझे था ही… तो यह मेरे ही लंड का खून था.जैसे ही मैंने देखा तो मैं घबरा गया और मेरा पेशाब पेंट में ही छूट गया.

भोजपुरी गाने वीडियो सेक्सी - हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में

निशिका ने कहा- थेंक यू, इतनी छोटी सी प्रोब्लम के लिए मैंने आपको परेशान किया।मैंने कहा- मैडम, आप हमारी पड़ोसी हैं, और आपकी सहायता करना तो हमारी जिम्मेदारी है।फिर उसके पापा आ गये, उन्होंने कहा- बेटा हो गया?मैंने कहा- हां अंकल, बस एक वायर निकल गया था! अब मैं चलता हूँ.उसके बाद मैं और बावला हो गया, अनजाने में अधिक जोश होने के कारण तेज़ी से मेरा लंड परी की चूत में घुस गया और जल्दी ही झर गया क्योंकि मैं उसके नाजुक कमसिन बदन के साथ खेलने में ही बहुत गर्म हो चुका था.

मेरी चूत को मेरी जीभ से जलन होने लगी, फिर मैं पूरे लंड को अपने मुँह के अन्दर लेने लगी।आह्ह.हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में फिर मैंने उसकी टांगें खोल कर लंड पेल दिया… फॅक फॅक की आवाजें… उसकी मदहोश ‘उऊहह आहह…’ की आवाज़े कमरे को और गर्म कर रही थी.

मैं भाभी के कान में बोला- भाभी… क्या मैं?भाभी ने मुझे गले से लगाया और बोली- हाँ राजू… डाल दे!मैंने झट से अपना लंड भाभी की चूत में डाला.

सेक्सी भाभी के सेक्स?

हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में मैं उनकी पढ़ाई में हेल्प करने लगा और उनके ही घर में रहने लगा।जब भी समय मिलता, कोई भी लड़की मेरे कमरे में आ जाती और बातें करने लगती।एक दिन बारिश थी, मैं स्कूल नहीं गया.

सेक्सी मूवी एक्स एक्स एक्स एक्स?वोडाफोन सेक्सी वीडियो

हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में तो फिर मैं निप्पलों को जोर-जोर से होंठों से दबा कर चूसने लगा।बड़ा ही मजा आ रहा था दोस्तो उफ्फ्फ.

मौसी की chudai

!’मैं तो इसी फिराक में था, झट से रुक गया और उसके नजदीक जाकर कहा- बोलो दिव्या?उसने कहा- तुम कहाँ जा रहे हो?मैंने कहा- ऑफिस जा रहा हूँ।उसने कहा- मुझे रास्ते में ड्रॉप कर दोगे.मेरी कज़िन सिस्टर बताया- मेरी शादी को 5 साल हो चुके हैं और मेरे पति कभी बाप नहीं बन सकते हैं.

हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में कुछ देर बाद जब मैं झड़ने वाला ही था तो मैंने उसकी चूत से अपना लंड निकाल लिया और अपने को झड़ने से रोक लिया.

देहाती बुर छुडाई

सेक्सी बीएफ गांव की सेक्सी बीएफरमा अपनी तारीफ से खुश भी हुई और डरी भी एक संशय उसके मन में आया कि यह कोई पूजा है भी या नहीं, पर वो एक बच्चा चाहती थी ताकि कोई उसे बाँझ न कह सके तो उसने अच्छा बुरा सोचना बंद कर दिया, ‘नहीं गुरु जी’ उसने जवाब दिया।‘तुम्हारा पति तुम्हारे कन्धों की मालिश करता है या नहीं?’‘नहीं गुरु जी’ रमा ने झट से जवाब दिया.

मेरी सोच के अनुसार वो घर पर नहीं था।मैंने सोचा कि चलो दिव्या के रूम पर जाकर उसका वेट करता हूँ और अपने कपड़े ले आऊँ, मेरे कुछ कपड़े उसके कमरे पर पड़े थे।मैं गया तो देखा कि वहाँ लाइट जल रही थी।मैंने सोचा कि कोई चोर या कोई और तो रूम में नहीं घुस गया, मैं विंडो के पास गया तो हैरान रह गया।दिव्या राम की गोद में सिर रखकर लेटी थी.वो लड़की दिखने में बिल्कुल किसी पिक्चर की हीरोइन जैसे लगती थी, उसके मम्मे काफ़ी बड़े और सुडौल थे, उसकी फिगर बिल्कुल 34 30 34 थी.

जब तक मैं रेडी होकर आती हूँ।मैंने कहा- नहीं ऐसी कोई बात नहीं है।उन्होंने हंस कर कहा- कोई बात नहीं.

उसके बाद मैंने उसकी बहुत सहेलियों को चोदा, अब मेरी बहुत सी कस्टमर हैं, पर मैं अब उसको महीने में एक ही बार चोदता हूँ.

उसकी बस एक बार दिलवा दे।तो उसने कहा- पहले मेरी गांड मार के दिखा, तब उससे कहूँगा।पहले तो मैंने सोचा कि ये मजाक कर रहा है. मगर अब उनकी शादी हो चुकी है और वो मुझसे दूर जा चुकी हैं। उन दोनों को मैंने खूब चोदा था.

मां बेटे की बीएफ ओपन मेरी तो अब 3 दिन ऑफिस से छुट्टी है।तो मैंने कहा- ठीक है मस्ती से 3-4 दोस्त मिल कर दारू पिएंगे।‘आज क्या होगा?फिर मैंने कहा- आज 4 दोस्त नहीं पर हम 3 दोस्त जरूर मिल सकते हैं.

સુધા સુધી વિડીયો

हिंदी बीएफ वीडियो में हिंदी में: मैंने तुम्हारे उन इठलाते चूचुकों को अपने ओठों से बहुत-बहुत चूसा… उरोजों की गोलाइयों को में अपने मुख में लेकर चूसता चला गया, तुम्हारे उरोज जैसे बरसों से चुम्बनों को तरस रहे थे… तुम्हारा एक उरोज मेरी हथेलियों के दबाव से मदमस्त था एवं उसके शीश पर कड़क चूचुक मेरी उंगलियो में खेल रहा था, दूसरा उरोज मेरे मुखमर्दन का भरपूर आनन्द उठा रहा था.तो मुझे इन चीजों से अपनी प्यास बुझानी पड़ती है। वैसे भी वो बहुत दिनों में आते हैं।मैंने कहा- कोई बात नहीं चाची.