खेत में के बीएफ

Image source,assistant बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

भोजपुरी बुर की चुदाई: खेत में के बीएफ, बाहर आकर मैं उनको अपने साथ अपने फ़्लैट में ले आया इधर आते ही मैंने सारिका मेम को अपनी बांहों में भर लिया.

चुदाई बीएफ हिंदी सेक्सी

मैं उसके मम्मे सहलाने लगा… इससे उसे आराम मिला और मैं धीरे-धीरे करने लगा… और धीरे-धीरे पूरा लंड पेल दिया. भाई बहन की ब्लू बीएफउससे मिलने के बाद मेरा लंड पूरी पार्टी में टनटनाया ही रहा और मैंने पूरे समय उसका चक्षुचोदन किया.

जैसे ही मेरा कुर्ता उतरा, सब पागल की तरह देखने लगे और बहुत गंदी बात बोलने लगे. डब्ल्यू डब्ल्यू बीएफ बीएफतेज़ चलने से उसकी साँसें तेज़ हो गई थीं, जिससे उसका सीना ऊपर नीचे हो रहा था और पल्लू तकरीबन पूरा-पूरा ढलक गया था.

मैं अन्दर जाकर बैठ गया और वहीं मेरी प्यारी रीना बैठी हुई थी, पर दीदी भी वहीं थीं.खेत में के बीएफ: इतना सुनते रागिनी एक बार मुझसे फिर लिपट कर चूमने लगी और धीमे-धीमे चूमते हुए मेरे लंड को पकड़ कर मुँह में ले कर सुपारे को चूसने लगी.

बस फिर मैंने अपना मुँह घुमाया और उसकी बायीं चूची पर रखा और उसके निप्पल पर जीभ फिराई.तो प्रिय पाठको, उन्ही की इंडियन सेक्स स्टोरी उन्ही के शब्दों में पेश कर रहा हूँ:फ्रेंड्स, मैं रीना सिंह आप सभी पाठकों का बहुत बहुत वेलकम करती हूं। आज मैं सभी लड़कों को ऐसी कहानी सुनाने जा रही हूँ कि उसे पढ़ने के बाद सभी लड़के मुठ मार लेंगे।दोस्तो, मैं दिल्ली की रहने वाली हूँ। अब मैं 26 साल की हो चुकी हूँ। लेकिन यह बात मैं तब की बता रही हूँ जब मैं जवानी में कदम रख रही थी या रख चुकी थी.

xxx बीएफ इंडियन - खेत में के बीएफ

मैं लगातार विरोध कर रही थी, किसी तरह छूटने की कोशिश कर रही थी, पर कुछ न कर पाई.ट्रेन चलती रही और मैंने उस के चूतड़ों से लंड सटा कर मजा लेता रहा, मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं उस दिन पहली बार किसी औरत के पीछे आगे तक चला गया.

आई लव यू डार्लिंग!रिया ने मुझे कस कर गले लगाया और रुंधे गले से बोली- रुलाएगी क्या कमीनी?हम दोनों ने 13 नंबर की खिड़की की तरफ देखा तो मेरी वहीं मौजूद थी.खेत में के बीएफ आज्ञाकारी भगनी (बहन की बेटी- भानजी) का फर्ज निभाते मैंने दरवाजा बंद कर दिया.

मैंने आधी बाजू के ब्लाउज के साथ लाल रंग की साड़ी पहनी, मेरी साड़ी नेट की थी, कुछ पारदर्शी थी, मेरा नंगा पेट और कमर दिख रहे थे.

बीएफ डाउनलोड करें?

खेत में के बीएफ एक दिन उसने चुदते हुए मुझसे एक बात पूछी- क्या तुम मुझे चोदकर बोर नहीं हुए?यानि?” मैंने पूछा.

सेक्सी बीएफ हिंदी वीडियो सॉन्ग?अमेरिका पोर्न वीडियो

खेत में के बीएफ अल्का बोली- माया हिम्मत रखो सब लड़कियों को, सब महिलाओं को यहाँ तक तुम्हारी और मेरी दादी नानी तक का यह समय आया था.

बीएफ सेक्सी बीएफ हिंदी में बीएफ

उसकी कामुकता बढ़ गई, हार्ट बीट बढ़ गए और उस की गर्म साँसें मेरे हाथों पर महसूस हो रही थीं।मैं- प्लीज बोलो ना?वो- ऊओक्के.तैयार हो न?रेणु ने ‘हाँ’ कहा तो मामी हम लोगों की तरफ देखकर बोलीं- साथ मिलेगा सबका?सभी सहेलियां भी इस सामूहिक रासलीला के लिए उत्सुक थीं.

खेत में के बीएफ !मैं अब भी इरफान से प्यार करती थी, सो मुझे उनकी फिक्र हो रही थी कि कहीं इस चक्कर में नशीली दवाई के साइड इफेक्ट से उन्हें कुछ हो न जाए.

ब्लूटूथ हिंदी में बीएफ

बीएफ सेक्सी देहाती ब्लूआख़िर वो दिन भी आ ही गया दिसम्बर में कम्पनी का शट डाउन आ गया और मेरी बीवी और बच्चे नानी के घर चले गए थे.

जैसे उसने कुछ सुन ही नहीं हो, पप्पू अपना हाथ और रगड़ के पीछे से उससे चिपकते हुए बोला- यार सबको क्या इसी बस से आना था! भाभी सॉरी… आपको तकलीफ हो रही है पर क्या करूँ? फिर हल्की आवाज़ में रूपा के कान के पास आके पप्पू बोला- अरे भीड़ है तो ये सब चलता है.और वहीं अपना लौड़ा हिला लेता था।इसी बीच मेरे किरायेदार बदल गए और कुछ महीनों बाद नए किरायेदार आए। उनकी अभी दो साल पहले शादी हुई थी.

तब मौसी ने कहा कि बेटा आज भी मैं तेरे बिस्तर पर ही सो जाऊंगी, तब और अच्छी नींद आएगी.

मैंने एक हाथ से उनके ब्लाउज के बटन खोलने लगा और 4 बटन खोलने के बाद उनका ब्लाउज़ पूरा खुल गया.

वैसे मयूरी से वो अपने लंड रोज़ ही चुसवाता था, पर अपनी ही छोटी बहन के मुँह से लंड चुसवाने की ख़ुशी का एक अलग मजा ही था. मैंने पलट कर पूछा- मंदिर नहीं जाना है क्या?ममता ने न में सर हिलाया और शरारत पूर्ण मुस्कान के साथ बोली कि मंदिर वंदिर आप लोगों के लिए बना है, मैं तो दोंगिया नाला वाले पिकनिक स्पॉट जाऊँगी.

इंडियन सेक्सी बीएफ वीडियो एचडी फिर वो थोड़ी देर रुका और धीमे धीमे धक्के लगाना शुरू किया और 5 मिनट बाद उसके धक्कों ने शताब्दी की तरह स्पीड पकड़ ली और वो मुझे तेज़ी से चोदने लगा।करीब 10 मिनट बाद फिर से मेरा बदन ऐंठने लगा और मैं फिर से झड़ गई लेकिन वो फिर भी मुझे लगातार पेलता रहा.

वीडियो बीएफ हिंदी में एचडी

खेत में के बीएफ: मैं दो मिनट तो शांत पड़ा रहा, फिर उसके मुंह पर हाथ रख कर दुबारा धक्का दिया.मुस्कुराते हुए रूपा बोली- तू मेरी बेटियों के बारे में जानने के लिए बेताब है… यह मैं जानती हूँ पप्पू… तो सुन, मेरी एक बेटी हॉस्टल में पढ़ती है और दूसरी घर में रहती है.