बीएफ चले वाली

Image source,ब्लू फिल्म सेक्सी ब्लू फिल्म बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

நேபால் செக்ஸ்படம்: बीएफ चले वाली, रात को जलील होकर वो शीला के पास चला गया था और उसने बहुत ज़्यादा पी ली थी। वहाँ शीला ने उसको कहा- वो हाथ आ जाएगी.

सनी लियोन के बीएफ सेक्सी बीएफ

रंग गोरा और स्लिम फिट जिस्म है, मैं पूना में रहता हूँ।मेरी मम्मी सरकारी नौकरी में हैं और शाम को 4 बजे के बाद घर आती हैं।मेरे घर के बगल में एक आंटी रहती हैं उनका नाम आकांक्षा है. बीएफ चाहिए हिंदी में वीडियोपर उन्होंने मुझे यह कहते हुए इनकार कर दिया कि चाभी उनके घर पर नहीं है।मैंने आंटी से कहा- ठीक है आंटी.

तुम्हें भी पता चल जाएगा।इतना कह कर मीरा ने राधे का कपड़ा हटा दिया और उसका आधा खड़ा लौड़ा ममता के सामने आ गया।राधे- अरे मीरा, ये क्या है?मीरा- अब तुम ज़्यादा भोले मत बनो मेरे सामने तो बड़ी डींगें हांकते हो. देसी बीएफ मारवाड़ीअब उसकी गांड सुन्न हो चुकी थी।मैं शीतल के पीछे बैठा और अपना लण्ड शीतल की गांड के छेद पर लगा कर उसके ऊपर चढ़ गया।मैंने सुपारा छेद में फंसा कर एक जोर का धक्का लगाया.

वो मेरे ऊपर इस तरह लेटीं कि उनका मुँह मेरे लण्ड की तरफ़ और चाची की चूत मेरे मुँह की तरफ़ हो गई।फ़िर उन्होंने कहा- यह है 69 की स्थिति.बीएफ चले वाली: ये कब काम आएंगे।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने जेरोम का लंड पकड़ा और केक को उसके लंड से काटा और फिर उसका लंड चूस कर केक खाया।अब यहाँ तो चार-चार चाकू थे इसलिए मुझे चार बार केक काटना पड़ा और चार-चार बार लंड चूस कर उससे केक साफ़ किया।मैंने तो केक खा लिया.

तभी मैंने सोचा कि उसको कैसे मालूम हो कि मैं भी अन्दर से नंगा हूँ।तब मैंने उससे कहा- तुम्हारे पास डंडा है?इस पर वो प्रश्नवचक नज़रों से देखने लगी.शायद जिस्म के दूसरे हिस्सों का दर्द मेरे दिल के दर्द को कम कर दे।मैं ये सब सोच ही रहा था कि छत के दरवाज़े की खुलने की आवाज़ आई। तृषा छत पर थी और उसने दरवाज़े को लॉक कर दिया।मैं- सुना था कि खूबसूरत लोगों के पास दिल नहीं होता.

बीएफ सेक्सी चूत मारने - बीएफ चले वाली

जिस पर वो मर मिटी है।अब मैं सीधा उसके कमरे में घुस जाता हूँ और अपना लौड़ा निकाल कर उसके बिस्तर पर बैठ जाता हूँ.कि आप सॉफ्टवेयर की फील्ड में हैं।मैंने कहा- यह सॉफ्टवेयर वाली बात आपको कैसे पता?वो मुस्कुराया और बोला- मैं तो हाथ देख कर और भी बहुत कुछ बता सकता हूँ।मुझे लड़कों के द्वारा इस तरह हाथ देख कर लौंडिया पटाने वाली छिछोरी हरकत की जानकारी थी.

उसके सूट की पजामी बहुत टाइट थी।तो मैंने माँ से कहा- पजामी में तेल मालिश कैसे होगी?तब माँ ने रजनी को अपना नाईट गाउन दिया.बीएफ चले वाली बस इतना जानती थी कि शादी की रात पति अपनी पत्नी को नंगा करके चुदाई करता है और ये चुदाई का क्या मतलब था.

एक बार मैं खुद फिसल गया था। हुआ यूँ की एक मर्तबा मैं जीजाजी के घर सालगिरह के निमंत्रण में गया तो कंचन ने छत पर अपने बगल मेरा बिस्तर जमीन पर लगाया।रात में कंचन ने अपनी बाँहों पर मेरा सिर रखकर मुझे सुला लिया और जब गर्म सांसें टकराने लगीं तो जिस्मों को भी एक-दूसरे में समाने में देर ना लगी।जब वासना शांत हुई तो मैंने उसे समझाया- तुम अपने पति के साथ दिल्ली रहो.

सुहागरात चुदाई वीडियो बीएफ?

बीएफ चले वाली कहता है कि शादी के बाद यही सब कुछ तो करना है।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर चन्ना ने कहा- राज डियर.

हिंदी फिल्म बीएफ सेक्स?बीएफ एचडी सेक्सी एचडी

बीएफ चले वाली लेकिन क्या करूँ, मेरे से बर्दाश्त नहीं हो रहा था, मेरा लंड पूरा तन चुका था, ऐसा लग रहा था कि कोई ड्रिलिंग मशीन हो!मैं थोड़ा और ज़ोर से चूसने लगा और चूची को पूरा में लेने की कोशिश करने लगा… इतने में पलक ने हरकत की और मैं पलट कर सोने की एक्टिंग करने लगा.

इंग्लिश पिक्चर बीएफ चुदाई

मुझे याद ही नहीं रहा और मैंने अपना माल उसकी फुद्दी में ही छोड़ दिया।वो भी मेरे साथ ही झड़ गई।हम ऐसे ही एक-दूसरे के ऊपर कुछ देर पड़े रहे.मैंने बता दिया कि ब्लू जीन्स और ब्लैक टी शर्ट पहनी है।उसने फोन काट दिया और पांच मिनट में एक छोटे कद का ठीक ठाक उम्र का लड़का मेरे पास आया और पूछा- तुम नीलू हो?नीलू मेरी चैटिंग आईडी वाला नाम था।मैंने यस कहा, हाथ मिलाया.

बीएफ चले वाली मेरे दिमाग में हमेशा सेक्स ही चलता रहता है।यह बात तक की है जब मैंने अपनी 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी।मेरे घर वालों ने मुझे घूमने के लिए मेरी मौसी के घर पर भेज दिया था क्योंकि परीक्षाएं अभी समाप्त ही हुई थीं.

बीएफ इंडियन साड़ी वाली

सेक्स व्हिडिओ बीएफ एचडीलेकिन उससे अपने दिल की बात कभी कह नहीं पाया। संजना बहुत ही हॉट लुकिंग और सेक्सी लड़की है, उसकी फिगर 34-28-36 की है.

साली पकौड़ा सी फूली हुई गुलाबी बुर देख कर दिमाग भन्ना गया।चूत का दोनों मुँह बिल्कुल चिपका हुआ था और थोड़े से बाल ऊपर की तरफ डिजायन में बने हुए थे।फिर मैंने कहा- अपनी इस चूत को अपने कपड़े में छुपा ले.फिर उसने मुझे छुट्टी दिलवा कर घर भेज दिया। वो मेरे लिए जन्नत का दिन था। ऐसे ही वक्त गुजरता रहा।मैंने दसवीं क्लास पास करके घर के पास के स्कूल में दाखिला ले लिया और दीप्ति ने भी अपनी 12 वीं कर ली थी।इस प्रकार हमारा स्कूल का साथ छूट गया और ये रिश्ता यहीं खत्म हो गया.

पता ही नहीं चलता।अब मैं भाभी के काम में हाथ बंटाने लगा था। उनका काम भी जल्दी हो जाता और मेरा भी टाइम पास हो जाता था। फिर लंच में भाभी की पसंद का खाना खाया। अब तक वो भी मुझसे बात करने में थोड़ा खुल गई थीं।उन्होंने पूछा- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है?मैंने मना कर दिया, उन्होंने पूछा- क्यों?मैंने बोला- ऐसे ही.

तृषा और निशा दोनों ही मुझे देख देख कर हँसे जा रही हैं।मैं- क्या हो गया है तुम दोनों को?तृषा- पूजा मैडम तुम्हें ढूंढ रही हैं।मैं- वो एक्टिंग थी.

उसकी साँसें लगातार तेज हो रही थीं और उसका जिस्म भी अकड़ रहा था, तभी उसने पानी छोड़ दिया।फिर मैंने उसको मेरा लंड चूसने को बोला. वांट टू डू सम फन?मैंने मौन रह कर अपनी मुंडी हिला दी।अब उसने मेरे लंड पर हाथ रख दिया जो कि पहले से ही खड़ा हो रखा था। उसने मेरी चैन खोलकर अंडरवियर में हाथ डाला और उसे सहलाने लगी।अब तक मैंने भी बहुत शराफत दिखा ली थी.

करवा चौथ की बीएफ फिल्म वो एकदम से सख्त हो गया।फिर में इस घर्षण का चूत चुदाई जैसा मज़ा लेते-लेते फिर से सो गया। मैंने डर के कारण ज़्यादा कुछ नहीं किया.

एक्स एक्स एक्स एक्स बीएफ दिखाएं

बीएफ चले वाली: उस वक़्त मैं पापा जी की मसाज कर रहा था। भाभी जी को देख कर मैं खड़ा हो कर उन्हें मिलने के लिए उनकी तरफ़ जाने लगा.ठीक वैसे ही जैसा पहले हुआ था। मैं इस बार उसे देख न पाया और वहीं घुटनों पे आ गया।तृषा- मैंने अपना सपना जी लिया है। अब मुझे कुछ भी नहीं चाहये। बस तुम खुश रहना।वो ते कह कर वैसे ही दरवाज़े के बाहर निकल गई। मैं अब तक सदमे में ही था।तभी निशा कमरे से बाहर आई।निशा- क्या हुआ तुम्हें.