शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी

Image source,एक्स एक्स एक्स इंग्लिश बीएफ फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

बिल्लू पिक्चर सेक्सी: शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी, अब गरदन से होते हुए उसके स्तनों तक पहुँच चुका था और बड़ी ही मस्ती से चूम रहा था.

80 साल के बीएफ

अब सुमन फिर से लंड पर उंगली घुमा रही थी और लंड था कि बस अकड़े जा रहा था. सेक्सी बीएफ ब्लू पिक्चर बीएफबस मौका मिलना चाहिए फिर नहीं देखते कि सामने कौन की चुत है।संजय- क्या बात कर रही है साली पूरा लंड ले सकती है.

जब भाभी ने मेरी रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की तो मेरी उनसे बातें स्टार्ट हो गईं. बीएफ पिक्चर चलने वाली वीडियोराहुल ने मौका देख मुझे इशारा किया कि मैं ऋतु को कमर से कस कर पकड़ लूँ ताकि वो हिल न सके!मैं जानता था कि राहुल ऋतु की गांड मारना चाहता है और ऋतु को इसमें दर्द होगा.

अब आप उसके सवाल का जवाब क्या दोगी?टीना- अरे अभी तूने देखा नहीं, मैंने कैसे उसको उल्लू बनाया है.शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी: इस समय तक स्वान बार्बी डॉल के नीचे से निकल कर अपने घुटने गद्दे पर टिकाए उसके पीछे पोजीशन बना चुका था.

मैंने भाभी की चुत को किस किया और फिर उनकी चुत को चूस-चूस कर लाल कर दिया.मैंने अपने हाथ यश के सीने पे रख कर ऊपर नीचे होने की स्पीड बढ़ाई और पूरी ताकत से खुद की ही चूत चुदवाने लगी.

हिंदी बीएफ फुल सेक्सी एचडी - शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी

कविता के मम्मे उसने जोर से दबा कर अपने मुख में ले लिए और अपने एक हाथ से उसकी चूत को मसलने लगी.पण्डित जी ने चाय नाश्ता बना कर मेरे कमरे में अपने नौकर के हाथ भिजवा दिया.

यहाँ से download करें!वीडियोवो मंगल रात सुहानी थीवो पिया से चुदने वाली थी.शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी जीभ अन्दर डाल कर नाभि को खूब अच्छे से चूसा- तुम्हारी चूत से मस्त खुशबू आ रही है जान.

ये तुम क्या आगे-पीछे बोल रही हो?मोना- अरे ये साफ ही तो है, अबकी बार में चुदाई की ही पूछ रही हूँ बुद्धू हा हा हा.

पंजाबी एक्स एक्स एक्स बीएफ?

शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी बदले में मैंने उसके निप्पल खींच कर कहा- तू भी पूरी की पूरी बाजारू लग रही है.

सेक्स ऑंटी बीएफ?अपनी शादी कैसे तोड़े

शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी दोस्तो, मेरा नाम राज है… मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ… मैं भी आप लोगों की तरह अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ.

बीएफ इंग्लिश बीएफ बीएफ

फिर मैंने उसको लेटा दिया और अपना लंडदीदी की चूतके निशाने पर लगाते हुए एक जोरदार झटका दे मारा, जिससे एक बार में ही मेरा पूरा लंड दीदी की चूत को चीरते हुए अन्दर जड़ तक जा पहुंचा.वो बोलने लगा- उई आह आह चुद चुद साली चुद गई तू मादरचोद आह आह उफ़…मनोज का काम हो गया था तो उसने अपना लंड बाहर निकाल लिया.

शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी मेरा लंड मेरीबहन की गांडके नीचे झूल रहा था और वो मेरे निपल्स को चूस रही थी… मैं तो जैसे जन्नत में था.

नया बीएफ चुदाई

होली सेक्स बीएफलेकिन मैं रूका नहीं, मैंने अपने लंड पर कंडोम चढ़ा कर उसकी चूत पर रखा और एक ही झटके में अपना लंड उसकी पूरी चूत में उतार दिया.

मैंने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला तो मेरा वीर्य बाहर बहने लगा, पूजा की गांड के छेद तक मेरा वीर्य बह रहा था.थोड़ी ही देर में भाभी ने पानी छोड़ दिया और कुछ देर बाद मैंने भी अपना सारा माल भाभी के पेट पर छोड़ दिया.

‘मेरा भी चूसो, जैसे एंड्रयू का चूसा है!’ अपना मोटा लंड मेरी बीवी की चूत से बाहर निकालते हुए स्वान ने नताशा से विनती की.

तभी मेघा का फ़ोन बजा, वो बोली- मनोज इतनी सुबह सुबह कैसे फ़ोन किया?मैं समझ गया कि मनोज इसे चुदाई करने के लिए बुलाया है.

मैं बस आ ही गई; इस पल को अच्छे से महसूस करना चाहती हूँ; लंड की धड़कन को, इस सुखद अनुभूति को अपनी यादों में बसा लेना चाहती हूँ हमेशा के लिए!’ वो मेरा माथा चूमती हुई बोली और अपनी चूत ऊपर की ओर उठा दी. थोड़ी देर में सबीना की आहें मस्ती और आनन्दमयी आहों में बदल गई और मैंने भी लण्ड को सबीना की गांड में आगे सरकाया.

रांची का बीएफ गुलशन जी बाहर आए और सुमन को ऊपर से नीचे तक गंदी नज़रों से देखते हुए सुमन के खाना बनाने के सवाल पर बोले- अपने पापा का बड़ा ख्याल है तुझे.

बीएफ भेजो चलने वाला

शिल्पी राज का बीएफ सेक्सी: वैसे भी मुझे जय तो पहले से ही अच्छा लगा था इसलिए मैंने ज्यादा नखरा नाटक नहीं किया.इस पर वो हल्का सा मुस्कराई और खुद ही मेरे कपड़े उतारने के लिए मेरे करीब आते हुए जुट गई.