बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में

Image source,बीपी बीएफ वीडियो सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

गुड्डी सेक्सी वीडियो: बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में, ताकि मैं आने वाले समय में अपने और भी किस्से आप लोगों से शेयर कर सकूँ। मेरी कहानी पढ़ने का धन्यवाद।[emailprotected].

ब्लू सेक्स बीएफ हिंदी

मेरा नाम राज है और मैं उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में रहता हूँ। इस वक़्त मेरी उम्र 35 साल हो गई है।आज भी मैं हर वक़्त सेक्स का भूखा रहता हूँ।बात उन दिनों की है. भोजपुरी बीएफ बिहारीसो मैंने मेकअप वाले को बुलाया और वैन में आराम से बैठ गया।स्क्रिप्ट पढ़ते हुए मैंने मेकअप वाले से कहा- जब तक मुझे शॉट के लिए बुलाया न जाए तुम यहाँ से हिलोगे नहीं और जो भी आए उससे बाद में आने को कह देना।लगभग दो घंटे बीत गए और तृषा ने भी कई बार मुझसे बात करने की कोशिश की.

दिखने में स्मार्ट बन्दा हूँ और बातें भी बहुत खूबसूरत कर लेता हूँ। इस कहानी को अगर आप दिल से अनुभव करें. मलयालम सेक्सी बीएफलगभग 34-28-34 के कटाव से युक्त मदमस्त जिस्म मेरे सामने नंगे थे।एक साथ तीनों बिस्तर पर लेट गईं। मैं भी पलंग पर चढ़ने लगा.

मैं हल्के से हिली। फिर मैंने ऐसे दिखाया कि जैसे मैं सो रही हूँ।कुछ देर बाद उसने फिर अपना हाथ हिलाना शुरू किया। अब वो मेरी नंगी जाँघों पर अपना नरम-गरम हाथ फिरा रहा था। मेरी त्वचा काफी मुलायम और चिकनी है.बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में: मैं कॉलेज चला गया और जब आया तो उनकी सहेली आ चुकी थी। दीदी ने उनसे मेरा परिचय कराया और हम सब चाय पीने लगे।दीदी ने कहा- नेहा.

मैंने बेचैनी से अपनी गांड पर हाथ लगाकर देखा, पूरी चिपचिपी हो रखी थी, मैं समझ गया कि वो झड़ गया 3 धक्को में ही.पर कल को तुम्हारी शादी होगी तब भी क्या तुम उसे अपना बदन नहीं छूने दोगी और फिर मुझे कौन सा तुम्हारा बदन एक घंटे तक निहारना है बस दस मिनट में तुम दुबारा कपड़े पहन लेना। निगार भी दस मिनट के लिए ही मेरे सामने नंगी हुई थी।साथियों.

बीएफ हिंदी फिल्म पिक्चर - बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में

पर खुल नहीं पा रही है।मैं फिर उसका नाड़ा खोलने का प्रयास करने लगा… इस बार वो मना नहीं कर रही थी। वो बोली- मम्मी और पापा कहीं गए हुए हैं इसलिए कमरे में चलते हैं.तो एकदम एक शैतानी ख्याल मेरे दिमाग में कूदा और मैं हौले से मुस्करा कर चुप होकर खामोश ही रह गई।वो ही हुआ कि थोड़ी देर में बारिश शुरू हो गई.

जाहिरा भी हँसने लगी और फिर हम दोनों चाय पीने लगे। चाय पीते हुए मैं अपने एक हाथ से जाहिरा के कन्धों को सहला रही थी।मैंने उससे पूछा- जाहिरा.बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में वह घुटने पर बैठ कर राजीव के लंड को पकड़ कर हिलाने लगी। राजीव उसकी तरफ देखता जा रहा था।डिंपल ने उसके लंड को पीछे खींचा और उसका सुपारा बाहर निकाला।मैं बोला- कैसा है जान?डिंपल बोली- मजेदार और आज मैं इसको छोडूँगी नहीं.

अन्तर्वासना के सभी पाठक-पाठिकाओं को प्यार भरा नमस्कार। दोस्तों आपने हमारी कहानियां ‘चूत की सील टूटने का अहसास’ व ‘चूत-चुदाई की सेवा’ पसंद की.

सेक्सी बीएफ हिंदी में राजस्थानी?

बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में तो उसकी चूत को चोदे बिना भी नहीं छोड़ना है।आप सभी मेरी इस कहानी पर अपने कमेंट्स अन्तर्वासना पर ही लिख दीजिएगा.

बेवफा सेक्सी बीएफ?सेक्सी vidi

बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में लेकिन हाथ बँधे होने के कारण वो कुछ कर नहीं पा रही थीं।फिर मैं एक लंबा सा स्केल ले आया और उससे उनकी गाण्ड पर ज़ोर-ज़ोर से मारने लगा, उन्हें दर्द होने लगा.

भोजपुरी इंडियन बीएफ

उसकी छोटी-छोटी मुनिया मुझे अपनी तरफ बुला रही थी।चूत की झांटें बनने के बाद वो बड़ी खूबसूरत नजर आ रही थी।इधर मैं भी कपड़े पहने-पहने बोर हो गया था। मैंने अपने कपड़े उतारे और मेरा नाग फुफकराते हुए टनटना गया। लन्ड को देखकर सुप्रिया शर्मा गई और उसने अपने दोनों हाथों से अपने चेहरे को छुपा लिया।मैंने आगे बढ़ कर उसके हाथों को चेहरे से हटाया और बोला- पगली.तब मैं भी तिरछी नजरों से तुम्हें देख रही थी।इतना सुनते ही एक पल के लिए मेरी फट गई कि साला ये क्या हो गया, पर उसके बाद जो हुआ.

बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में चोदो!हम लोग फिर बेड पर आये और मैंने मिशनरी पोजीशन में उन्हें चोदना चालू किया, मैंने जब उनकी चूत में लंड डाला तो उनकी चूत थोड़ी टाइट थी, बहुत दिनों से ना चुदने की वजह से!मैंने उनसे अपना लंड फिर से चुसवाया और फिर से अपना गीला लंड उनकी चूत में डाला।उन्होंने कहा– प्लीज आराम से करो… तुम्हारा लंड मेरे हब्बी से थोड़ा मोटा है, प्लीज!तो मैंने कहा– भाभी, आराम से ही करूँगा। तुम टेंशन मत लो, बस मेरा साथ दो.

बेटे की बीएफ

सेक्स बीएफ ब्लू हिंदीउसकी फुद्दी भी गीली हो चुकी थी।मैंने उसकी टाँगें उठाईं और फुद्दी में जीभ लगा कर चाटना शुरू कर दिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !वाह.

जो थोड़ा बहुत मेरी ड्रेस पर भी गिरा।अब उसने मुझे खड़ा किया और वहीं चूसने-चाटने लगा। मैं तो मदहोशी में पागल हो गई।उसने मुझे गोद में उठाया और उसी कमरे के गेट पर एक लात मारी.जो मैं सुनना चाहता था, उसने कहा- मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ।यह सुनकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन मैंने अपने ऊपर कण्ट्रोल रखा।उस वक्त मुझे यह लग रहा था कि जैसे बिना माँगे मुझे सब कुछ मिल गया हो।फिर उसने वो बताया.

और एक और धक्का लगा कर पूरा लंड उसकी चूत में उतार दिया।फिर उसके दर्द को कम करने के लिए उसे शरीर के हर हिस्से को सहलाने लगा। जब उसका दर्द कम हुआ.

जबकि मुझे अपनी पिंकी को रोज ही देखना होता था तो मेरी चूत चिकनी चमेली ही बनी रहती थी।अब अवनी ने मुझे लिटा दिया और मेरे पैर फैला दिए.

शाम को कॉलोनी के गार्डन में भी अक्सर हम मिलते थे। हम बिल्कुल दोस्तों की तरह हर बात एक-दूसरे से शेयर करने लगे थे। मुझे भाभी बहुत अच्छी लगने लगी थीं।मेरी पहले एक गर्लफ्रेंड थी. ’ निकालने लगी और अपने हाथों से मेरे मुँह को अपनी चूत पर दबाने लगी।फिर तो मैं उसकी चूत को अच्छे से चाटने लगा.

एक्स एक्स ओपन बीएफ और मेरा आधा सुपारा उसकी चूत में फंसा दिया।अब लौड़े ने अपनी जगह निशाने पर ले ली थी। मैंने ज़ोर से एक धक्का मारा.

नागपुर का बीएफ वीडियो

बीएफ वीडियो ब्लू फिल्म हिंदी में: तब तक तुम मेरी सहेली का ख्याल रखना।मैंने कहा- भाभी आप जाइए मैं इनका इनके पति से भी ज्यादा ख्याल रखूँगा। वो हर चीज दूँगा.मैंने पकड़ कर जाहिरा को ट्रायल रूम में जबरिया ढकेल दिया।जाहिरा सुर्ख चेहरे के साथ अन्दर चली गई।थोड़ी देर के बाद मैंने उसे आवाज़ दी और पूछा- हाँ बोलो.