बीएफ ऑडियो में

Image source,ब्लू फिल्म भेजो ब्लू

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी शॉट बीपी शॉट: बीएफ ऑडियो में, कुछ ही क्षण में भाभी का बदन ऐंठने लगा और उनकी चुत ने रोना शुरू कर दिया.

हॉट भाभी क्सक्सक्स

वो अपनी कमर को पीछे करती हुई मुझसे उंगली डालने से मना करने लगी और मुझे अपने ऊपर खींचने लगी. मद्रासी एक्स एक्स एक्स वीडियोहम जब शादी से फ़्री होकर निकले, तो उस रास्ते में पता नहीं चाची ने या तो जानबूझ कर या डर की वजह से खुद को मेरे पीछे चिपका लिया था.

सरिता मुस्कुराकर बोली- बहुत बदमाश हो … तुम दोपहर की बात अभी भी याद रखे हो. ब्लू फिल्म वीडियो भेजिएसौम्या पहले तो ना नुकुर करती रही लेकिन बाद में वो भी मेरे होंठों का रस चूसने लगी.

कहानी के पिछले भागमवाली लड़के की गंदी हरकतों पर मर मिटीमें अब तक आपने पढ़ा था कि कॉलोनी के एक मवाली युवक मुकेश मेरे घर में आ गया था और मैं खुद उससे चुदवाने को मरी जा रही थी.बीएफ ऑडियो में: वो लड़का बोला- और तुम्हें कोई लंड नहीं मिलने वाला, इसलिए तुम यहां अपनी चूत में उंगली करने आई हो।उसने पलटकर हंसते हुए कहा.

मैं कुछ दिन उनके घर में रहा तो वहां क्या हुआ?दोस्तो, मेरा नाम ऋषभ है.उसकी उमर सिर्फ 20 साल थी।उससे मैं बात करने लगा।थोड़ी देर बाद मैंने उससे फोटो मांगा तो उसने बेहिचक अपनी फोटो मुझे भेज दी।वो एकदम मस्त दिखती थी.

एक्स एक्स एक्स न्यू सेक्सी वीडियो - बीएफ ऑडियो में

पहले मुझे वो बहुत सीधी सादी लगती थी पर बाद में मैंने पाया कि नहीं, मैं गलत हूँ.अब मैंने चाची की पैंटी पर मुँह रखा और चूत को मुँह में लेकर जैसे खाने लगा.

दोस्तो, मैं राजकुमारी एक बार फिर आप लोगों के लंड से पानी निकलने के लिए आ गई हूँ.बीएफ ऑडियो में मैंने उसकी टांगों को फैलाया और पूछा कि कभी किसी का लंड लिया है?जीजू आप खुद अपना लंड डाल कर देख लीजिए.

सौम्या डार्लिंग की नजर मुझ पर पड़ी तो उसने प्रश्न भरी निगाहों से मुझे देखा.

एक्स एक्स सेक्सी वीडियो भोजपुरी?

बीएफ ऑडियो में फिर मैंने सोचा कि चलो दोस्त हैं, आज ये फिर से मुझे कुछ न कुछ खिलाएंगे.

ಹಿಂದಿ ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ?सेक्सी वीडियो अप्प्स

बीएफ ऑडियो में तभी थोड़ी देर में मेरी लुल्ली की पिचकारी निकल गई लेकिन वो रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

सेक्सी पिक्चर वीडियो ब्लू पिक्चर वीडियो

मैंने कहा- अरे यार पूछ रहा था कि उसने तुम्हें बताया नहीं कि किस तरह से लेना चाहिए ताकि दर्द कम हो.मैंने उसके फोन पर अपना नम्बर डायल किया तो उसके फोन का कीपैड का एक बटन काम नहीं कर रहा था.

बीएफ ऑडियो में उधर मत करो …प्लीज़!वो अपने होंठों को अपने दांतों में दबा कर अपने मुँह को इधर उधर घुमा रही थी, साथ में नितम्ब उठा कर अपनी चूत को मेरी जीभ से लड़ा रही थी.

হিন্দি ব্লু

सेक्स ओपन करोमैंने कहा- जल्दी क्यों … क्या सॉफ्टवेयर भाग जाएगा?वो हंस दी और बोली- यार, मुझे तुम्हें जल्दी से वो दिखाना है.

मैं बर्थडे पार्टी की व्यस्था के बारे में होटल वालों से बातचीत करने लगा.आगे की बात अगले भाग में!अभी तक की गांडू सेक्स की कहानी पर अपने विचार आप मुझे मेल जरूर करें.

अब मोबाइल फोन पर हमारी बातें होना भी शुरू हो गईं और सुबह सुबह जॉगिंग के बहाने मिलना भी शुरू हो गया.

मैंने अपनी बीवी को घर में पैंटी पहनने को मना कर दिया था और वो मान गई थी.

पांच मिनट बाद मेरा लावा छूटने वाला था और चाची से पूछा कि माल किधर टपकाऊं?चाची ने कहा- अन्दर ही छोड़ दे, मैं गोली खा लूंगी. मैं- हट्ट पागल, जान से प्यारी बहन को भी भला कोई मारता हैं क्या?शिखा- बातें देकर ही तो आज आपने अपने लंड के नीचे डाल रखा है.

ब्लु फिल्म दिखाओ मैं कई सालों से अन्तर्वासना पर कहानियां पढ़ता आ रहा हूँ और कॉलेज में मेरे दोस्त भी मस्ती मज़े में कभी कभी अन्तर्वासना कहानियों का जिक्र कर लेते थे.

ಇಂಡಿಯನ್ ಸಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋ ಎಚ್ ಡಿ

बीएफ ऑडियो में: माया दीदी- क्यों मेरे मासूम राजू … अपनी अनीता के पति बनोगे?मैं लजा गया और मैंने अपना सर झुका लिया.ऐसी माल को चोद पाना और वो भी शायद पहली बार चोद पाना, मेरे लंड का नसीब जागने जैसा था.