बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी

Image source,एक्स एक्स वीडियो बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स पोर्न वीडियो एचडी: बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी, इसलिए सब बिल्कुल शांत था।अब हम फिर से शुरू हो गए, मैं अपने हाथों से उसके मम्मों को ज़ोर-ज़ोर से मसल रहा था। क्या मस्त आम थे.

पंजाबी सेक्सी वीडियो खुल्लम खुल्ला

मेरा आधा लण्ड चूत को चीरता हुआ अन्दर घुसता चला गया। शुक्र था कि मैंने उसके होंठ अपने होंठों में ले रखे थे. एक्स एक्स एक्स बीएफ चोदा चोदीवो भी टेस्ट ले-लेकर पिया हो।फिर हम थोड़ी देर यूँ ही रहे और कुछ पलों के बाद मौसी उठने लगीं.

जब ये रस लड़की की चूत में निकले।मेरे लिए ये सब बातें बिल्कुल अजीब थीं।मैंने पूछा- लड़की की चूत में कैसे निकलता है?उसने कहा- जहाँ से लड़की पेशाब करती उस जगह को चूत कहते हैं. हिंदी ब्लू ब्लू हिंदीउसे एक रूमाल से पोंछ कर रूमाल को खेत में ही दबा दिया।फिर बबीता को सहारा देकर उसके घर के पास छोड़ कर अपनी खाट पर आकर लेट गया।तो दोस्तो, यह थी मेरी और बबीता की चुदाई की कहानी.

मेरी जैसे मन की मुराद पूरी हो गई हो, मैं उन्हें सहारा देकर उठाकर बेडरूम में ले आया और उस वक्त तक मैंने 1-2 बार उनके मम्मों को भी दबा दिया.बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी: मुझे इस तरह झटका मारने में ज़रा मुश्किल हो रही थी लेकिन एक नया मज़ा मिल रहा था।नया अहसास था कि मैं अपनी बहन के मुँह को चोद रहा हूँ। इस तरह झटका मारने से हर झटके में ही मेरे लण्ड की नोक आपी के हलक़ को छू जाती थी।ऐसे ही झटके मारते-मारते मेरा ऑर्गज़म बिल्ड हुआ तो मैंने अपने कूल्हे एक झटके से बिस्तर पर गिरते हुए आपी के मुँह को भी ऊपर की तरफ झटका दिया और मेरा लण्ड ‘फुच्च.

विवेक और सुनील आपको कार्ड्स देंगे और रॉनी सन्नी मेरे भाई को कार्ड्स देंगे।कोमल की बात सुनकर पुनीत हिल गया उसकी तो सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई थी।पुनीत- ये क्या बकवास है.इन्हें पहले साफ़ करना पड़ेगा।उसने अपनी महिला मित्र को रेज़र लाने के लिए कहा और थोड़ी ही देर में मेरी चूत की सफाई शुरू हो गई।दो लड़क़ियों ने मेरे पैर फैला रखे थे और कालू शेविंग क्रीम मेरी चूत पर लगा कर हाथों से मल रहा था।उसके हाथों के स्पर्श से लण्ड खाने की मेरी चाहत और बढ़ गई। थोड़ी देर में मेरी झांटों को साफ़ कर दिया गया। अब तक ब्लू-फ़िल्म में मसाज का सीन आ गया था.

पति के साथ सेक्सी वीडियो - बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी

मुझे ऐसे हिलना था।मामी तब भी कुछ नहीं बोलीं और दूसरी तरफ देखने लगीं.वो भी टेस्ट ले-लेकर पिया हो।फिर हम थोड़ी देर यूँ ही रहे और कुछ पलों के बाद मौसी उठने लगीं.

इसी लिए वो मुझे महत्व दे रही थी।हमारा व्यवहार एक-दूसरे की कदर और आदर वाला था.बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी रहती थी। सबसे ऊपर एक कमरे में इस कहानी की दूसरी हीरोइन प्रियंका और उसकी एक सहेली अनामिका एक ही कमरे में रहती थीं।सबसे आखिरी कमरे में मेरी गर्लफ्रेंड आयशा अकेली रहती है.

मैं भी अपनी चरम सीमा पर पहुँच गया था।मैंने कहा- मामी मेरा भी आने वाला है.

सेक्सी सीन ब्लू?

बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी जो मैंने अनसुना कर दिया।दोस्तो, इस कहानी में रस भरा पड़ा हुआ है इसको मैं पूरी सत्यता से आपके सामने लिख रहा हूँ.

सनी लियोन की चूत के फोटो?मुखर्जी की सेक्सी

बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी मैं उसे चोदता ही जा रहा था। कुछ देर की चुदाई के बाद मुझे लगा अब मैं झड़ने वाला हूँ।इस बीच रिया 3 बार झड़ चुकी थी।मैंने लण्ड बाहर निकाला और उसके मुँह में लण्ड दे दिया और उसे खूब लौड़ा चुसवाया। बाद में उसके मुँह में ही मेरा पानी निकल गया।फिर वो फ्रेश होने बाथरूम गई.

बीएफ वीडियो लिरिक्स

तो मैं टेबल पर जाकर बैठ गया।वो हम दोनों के लिए अलग-अलग प्लेट में लेकर आई थीं.तब तक मैं हर रात उन्हें चोदता रहा और फिर अपने घर वापिस आ गया।कुछ दिनों बाद मामी का फोन आया और उन्होंने बताया कि वो पेट से हैं.

बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी लेकिन भीड़ ज़्यादा बढ़ गई और मैं और दीदी एकदम चिपक गए। ऐसे में मेरा तना हुआ लंड दीदी की चूत को टच कर रहा था। वो मेरे सामने एकदम गुस्से से देख रही थीं.

कॉलेज वाली लड़की की सेक्सी पिक्चर

देवर भाभी की हिंदी बीएफ वीडियो’मैंने प्रीत की गांड को चोदते हुए उसके मम्मों को अपनी हथेलियों में भर लिया और तेज रफ्तार से चोदने लगा।प्रीत- ऊऊह्.

तू बस नाटक कर रही है।ये कहकर ठीक उसी तरह से 4-5 बार फिर से वैसा ही किया.उस कहानी में प्रियंका ने मूवी हॉल में मेरे और मेरी गर्लफ्रेंड के मजेदार सेक्सी सीन देखे थे।इस घटना के बाद यह बात उस समय की है.

मुझे अच्छा लग रहा था। फिर मैंने हाथ को जोर-जोर से हिलाना शुरू किया।उधर उन दोनों लड़कों ने अपनी स्पीड बढ़ा दी। फिर थोदी देर बाद वो हाँफने लगा। मुझे भी लगा कि मेरी ‘सूसू’ निकल जाएगी।पर मैंने देखा कि मेरी सूसू की जगह पर कुछ सफेद और गाढ़ा पानी निकल गया। शुरूआत में मुझे ऐसा लग रहा था.

मैं भी सोने जा रहा हूँ, मुझे बहुत ज़ोर से नींद आ रही है।यह कह कर छोटे मामा और छोटी मामी दोनों अपने कमरे में चले गए।मेरे मन में शैतान जागने लगा, सोचा लगता है आज मौका मिल जाएगा चोदने का।फिर बड़ी मामी ने पूछा- कहाँ खो गए?और वे मुस्कुराने लगीं।मैं बोला- कुछ नहीं, बस कॉलेज की याद आ गई।फिर बड़ी मामी से बड़े मामा को लेकर मज़ाक करने लगा, बोला- क्या बात है मामा की याद आ रही है?वो बोली- धत बेवकूफ़ कहीं के.

तुम अच्छी तरह से जानते हो कि इंसान का कौन सा बटन किस वक़्त पुश करना चाहिए और मैं जानती हूँ ये सारी कमीनगी सगीर, तुम्हारी ही प्लान की हुई है. कि मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उसे दर्द तो बहुत हुआ होगा.

पिपर पेरी लेकिन मैंने यह महसूस किया था कि कंप्यूटर स्क्रीन पर नज़र पड़ने के बाद से आपी के लहजे में बहुत फ़र्क़ आ गया था और उनका गुस्सा तकरीबन गायब ही हो चुका था।कुछ देर खामोशी रही.

बीएफ पिक्चर हिंदी सेक्सी मूवी

बीएफ सेक्सी एचडी फुल एचडी: मैंने हम दोनों के लिए खाना बनाया और भाई को बुलाने के लिए उसके कमरे की तरफ गई। मैंने कुछ आवाजें सुनी.यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !टोनी किसी शैतान की तरह हँस रहा था और पुनीत चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहा था।पायल- नहीं अब मैं कुर्ता नहीं निकालूंगी बस बन्द करो ये खेल।टोनी- अरे मेरी जान.