देसी साड़ी वाला बीएफ

Image source,भाभी देवर की सेक्सी एक्स एक्स एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

कन्नड़ सेक्सी पिक्चर: देसी साड़ी वाला बीएफ, लगभग 5 मिनट तक रीमा के मुँह को चोदने के बाद राहुल के लंड का पूरा वीर्य रीमा के मुँह में गिर गया.

भाई बहन की सेक्सी दिखाओ

उस दिन मैं अपनी छोटी बहन श्वेता के बेटे का पहला जन्मदिन मनाने के लिए उसके ससुराल में गई हुई थी. लड़कियों की सेक्सी वीडियो देसीफिर तो प्रिन्स सीधे उसकी पूसी पर आ गया और पूसी की मसाज करने लगा और फिर एक हाथ से बारी बारी से दोनों बूब्स और निपल्स को रगड़ने लगा.

हम खुले आसमान में पूरी तरह नग्न हो सकते हैं! ऐसा मौका फिर जिंदगी में दोबारा नहीं मिलेगा. हिंदी देवर भाभी सेक्सी फिल्मवो मेरे सामने आ गया और मेरी गालों पर हाथ रख कर बोला- मेरी जान बंध्या, मेरे सामान को ऐसे मत घूरो, यह तुम्हारा है.

मैंने बिस्तर की चादर को हटाया और उसके बाद हम दोनों नंगे ही बिस्तर पर आ गए.देसी साड़ी वाला बीएफ: अब उनके चोदने से मेरी सांसें फूल गई थी पर अब की बार वे झड़ने का नाम नहीं ले रहे थे। फिर उन्होंने मुझे हर पोजीशन में चोदा.

मैं- आअह्ह्ह … मजा आ गया बॉस … क्या कड़क लंड है आपका!विनय भी पूरा नंगा हो गया और नीचे बैठ कर मेरी गांड चाट रहा था.बुर पे थोड़ा सा थूक लगाया और फिर अच्छे से बुर में ऊपर नीचे करने लगे।मेर भी आहें फिर से निकलने लगी- आह्ह ओओह ऊउह्ह्हअब फिर वो मेरे ऊपर आ गए और मुझे अपनी बांहों में भर लिया.

सेक्सी फिल्म मुसलमान - देसी साड़ी वाला बीएफ

फिर मैंने उनकी पैंटी को ऊपर से किस किया, तो वो एकदम से चुदासी हो गईं और तड़पने लगीं.मगर फिर कहीं तू हमें भूल तो नहीं जायेगी? हमें पता है कि तू उससे शादी करने के बाद हम लोगों को अपने पास भी नहीं आने देगी.

मैं ज़ोर ज़ोर धक्के मारने लगा था, कुछ ही देर में वो भी नीचे से गांड उठा उठा कर चुदाई का मजा लेने लगी.देसी साड़ी वाला बीएफ मैंने नीता को स्टोरी बताने को बोला तो बोली- ज़्यादा कुछ याद नहीं है.

करीब पिछले 20 मिनट से जेठजी मुझे अलग अलग आसनों में चोद रहे थे और आगे पता नहीं कितनी देर तक और चोदेंगे.

और सेक्सी फोटो?

देसी साड़ी वाला बीएफ परमीत का आधे से ज्यादा सुडौल सुंदर बदन हमारे सामने प्रत्यक्ष प्रदर्शित हो रहा था.

सेक्सी वीडियो हिंदी में अच्छी वाली?बेबी नेम्स गर्ल

देसी साड़ी वाला बीएफ दीपा बोली- यार, मुझे कपड़े तो बदलने दो!पर मनोज ने तो उसे नंगी कर बेड पर पटक दिया और उसकी चूत में जीभ घुसा दी.

यूपी देहाती सेक्सी वीडियो

तभी मेरे ‘खजाने’ से उनके ‘खजाने’ पे एक और टक्कर हुई’ फिर वही … दोनों ने झटका खाया।मामी अचम्भे से मुझे देखने लगी.फिर जब कुछ आवाज हुई तो मैंने बाहर झांक कर देखा तो सामने एक आइस क्यूब की ट्रे थी और नारियल तेल की शीशी.

देसी साड़ी वाला बीएफ काफी देर तक वो भाभी के चूचों को दबाता रहा और फिर उसने चूचों को मुंह में लेकर चूसना शुरू कर दिया.

हिंदी सेक्सी ब्लू फिल्म फुल मूवी

पेट्रोल वाली सेक्सीकुछ ही देर में हम दोनों भूखे परिंदों के तरह एक दूसरे को चूस रहे थे.

उसने सीधा अपना हाथ मेरे लंड पर रखा और मैंने उसके ऊपर बैग रख दिया, जिससे ये खेल किसी को दिखे नहीं.जल्दी से मैं मेडिकल स्टोर गया, वहां से कंडोम का एक दस पीस वाला पैकेट खरीद लिया.

नायरा के बड़े बड़े मम्मे देख कर शबनम बोली- नायरा की बच्ची, मेरा एक काम कर दे.

मैं आहें भर रही थी- बेबी धीरे बेबी धीरे आह बेबी धीरे धीरे आह सुहास बेबी धीरे आह …कुछ देर और चोदने के बाद सुहास भी झड़ने लगा.

तुम चोद दो जितना चोदना है। सच में तुम दोनों बहुत मस्त हो, मेरे जीजा मुझसे सुबह बोले थे कि उन दोनों के लन्ड को उनके चुदाई की स्टाइल को कभी नहीं भूलोगी. एक दिन उसने मुझसे कहा- मेरे दोस्त का फ्लैट खाली है, कल तुम कॉलेज मत जाना, हम उसके रूम पर चलते हैं … रात भर वहीं रहेंगे.

लोकल गांव की सेक्सी वीडियो रात में जब खाना खाकर वापस अपने होटल पहुंचा, तो देखा होटल के रिसेप्शन के पास भाभी जी अपने रूम की चाभी ले रही थीं.

व्हेरी व्हेरी सेक्सी

देसी साड़ी वाला बीएफ: एकाएक रोहित बोला- भाभी, प्लीज मेरे वीर्य को अपने मुँह में ले लो ना.अब मैंने मासी की मैक्सी को निकाल दिया और अब वो मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैंटी में रह गई थीं और मुझसे चुदने के लिए बेताब हो गई थीं.