बीएफ लड़की की चूत

Image source,जीजा साली सेक्स वीडियो बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

जबरदस्ती लड़की: बीएफ लड़की की चूत, काजल बोली- अब अन्दर आऊं या यहीं करोगे?मैंने चौंक कर पूछा- क्या?वो बड़े चालाकी से बोली- मेरी खातिरदारी.

मां और बेटी का बीएफ वीडियो

फिर इधर-उधर की बातें करके मीना चली गई और मोना भी सुधीर की तलाश में निकल गई. बड़का चूची वाला बीएफआधा घंटा मेरी और आंटी की आँख ऐसे लगी जैसे क्या बोलूं… समझ में नहीं आ रहा!अब आंटी ने मुझे कहा- नवरत्न तेल की शीशी ला और मेरी गांड की मालिश कर!मालिश करते करते लंड खड़ा हो गया, उन्होंने कहा- गांड मार ले मेरी!दस मिनट में आंटी की गांड मार के अपन तो फ्री… लेकिन आंटी मेरे पूरे शरीर को चूम रही थी और बोली- जवानी के मजे ऐसे ही होते हैं बेटा!मैंने कहा- मजा आ गया आंटी… आज का दिन कभी नहीं भूलूंगा.

वैसे भी शादी की सारी रस्में तो पूरी हो ही गई हैं, अब हम रुककर करेंगे भी क्या यहाँ पर!मैं टीवी वाले कमरे में चला गया लेकिन किसी चीज़ में मन नहीं लग रहा था. गांड वाली सेक्सी बीएफमैंने कभी सोचा भी नहीं था कि किसी सुनसान रास्ते पर मेरी चुदाई होगी.

मैं झड़ने वाली हूँ।मैं भी झड़ने वाला था तो मैंने जोर-जोर से धक्के मारना चालू किए और थोड़ी देर बाद मेरे वीर्य की पिचकारियां उसकी चुत में गिरने लगी और उसी वक़्त वो भी झड़ गई।हमने एक-दूसरे को कस के पकड़ा हुआ था और कुछ पल की अकड़न के बाद हम दोनों एक-दूसरे किस करने लगे।थोड़ी देर बाद मैं फिर से उसके चूचे दबाने लगा.बीएफ लड़की की चूत: पता नहीं कितनी बार मम्मी ऐसे चुदी होगी… मम्मी ने पहले भी यश से ऐसे ही खेत के कोने में चुदवाया होगा.

आखिर मेरे टट्टों तक का लौड़ा सुनीता ने अपनी चूत में ले लिया और उसकी गीली चूत ऊपर नीचे होने लगी, जि से मेरा लंड सुनीता की चूत को मस्त चोदने में लगा हुआ था और सुनीता मस्त होकर सिसकारियाँ लेती हुई बोल रही थी- ‘उई.अनजान रास्ता और अनजान शहर होने के कारण मेरे पास कोई और चारा नहीं था.

बीएफ चूत मारने वाली वीडियो - बीएफ लड़की की चूत

उसकी चूत की नाक पेन्सिल जितनी मोटी कोई आधा पौना इंच लम्बी थी जिसकी टिप पर उसका दाना मटर के दाने जितना बड़ा था जो उसके अत्यधिक कामुक और चुदासी होने का ऐलान कर रहा था.अपने घुटने मेरी जाँघों के दोनों साइड में टिकाकर उसने चूत को ऐन लौड़े के उपर सेट किया और धीरे धीरे नीचे होना शुरू किया.

तो बाहर आँगन में एक छोटा सा बाथरूम बना था, जिसमें साइड में पत्ते लगे थे और उनमें बहुत से छेद थे, यानि बाहर वाला अन्दर का नजारा कहीं से भी आराम से देख सकता था।मोना- काका जी, काकी कहाँ हैं, वो शाम से नज़र नहीं आ रही हैं।हरी- अरे यहाँ रिवाज है ससुर के मरने पर घर की बहू को रात दूसरे घर में बितानी होती है.बीएफ लड़की की चूत कुछ देर ऐसे ही ग्राहकों को सम्भालने के बाद चिंटू और मैं दोनों बात करने लगे.

भाभी खड़ी हुई, मैंने उन्हें झुक कर खाट पकड़ने को कहा, भाभी झुकी और एक हाथ से मेरी शर्ट मुंह में ठूँस ली।ये देखकर मुझे भाभी पर बहुत प्यार आ रहा था, मन कर रहा था कि गांड ना मारूं!फिर भाभी ने इशारा किया- डाल!मैंने कहा- भाभी, गांड ढीली छोड़ दो।भाभी ने गांड ढीली छोड़ दी, मैंने लंड गांड पर लगाया पर लंड अन्दर नहीं जा रहा था.

देसी लड़की की बीएफ पिक्चर?

बीएफ लड़की की चूत क्योंकि उस वक्त तक मुझे चुदाई की उतनी समझ नहीं थी।एक रात की बात है.

बीएफ ब्लू पिक्चर हिंदी बीएफ?जीजा ने साली को छोड़ा

बीएफ लड़की की चूत मैंने उसके होठों पर किस करना चाहा तो उसने रोक दिया और बोली- कोई देख लेगा!पास में ही एक बिल्डिंग है जो काफी दिनों से बंद पड़ी है.

सेक्सी बीएफ वीडियो फुल एचडी में

जब रवि पूरी तरह से स्खलित हो गए तो उन्होंने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाल दिया और फिर उठकर बाथरूम चले गए।मैं वैसे ही नंगी बिस्तर पर उल्टी लेटी रही.बाहर अजय ने साराह को पानी में नीचे खींच कर उसके मम्मे दबा दिए तो साराह ने भी उसका लंड ऊपर से पकड़ लिया था.

बीएफ लड़की की चूत तो कभी अपने चूचे को दबा रही थीं।मुझे भी उनके साथ आज ज़िंदगी का मज़ा लूटने में मजा आ रहा था। अब वो इतनी तेज़ी से उछल रही थीं कि वो उनकी चूत से ‘फ़च.

नंगी लड़की का बीएफ

हिमाचल की सेक्सी बीएफआह उस दिन वो गीला-गीला क्या था आह उसमें बहुत मज़ा आ रहा था, दीदी आप प्लीज़ वैसे ही करो ना.

दोनों के कपड़ों में रेत चिपटा था तो दोनों बाथ टब में घुस गए, शावर खोल दिया.मुझसे नहीं रहा जा रहा था मगर क्या करती… मैं उंगली के अलावा कुछ नहीं कर सकती थी.

मैं तो शादीशुदा हूँ।मैं बोला- तो क्या हुआ?वो बोलीं- अच्छा देखती हूँ।मैं बोला- इस बात पर तो आज पार्टी हो जाना चाहिए।बोलीं- ठीक है.

30 की ट्रेन से जयपुर के लिए निकल गया, 10 बजे जयपुर पहुँच गया, 11 बजे उस के दिए एड्रेस के अनुसार उसके घर के नजदीक पहुँच गया.

फिर मैं बोला- मैडम, मुझे पता है कि आप क्या सपना देखती हो?अब मैडम ने हल्की सी स्माईल की और बोली- क्या पता है?मैं बोला- यही कि जो सपना आप देखती हो तो उससे आपको प्यास लग जाती है. मैं बोला- वो बात नहीं है… आप बहुत खूबसूरत और सेक्सी हो!वो बोली- मयंक, जब से तुम यहाँ रहने आये हो, मैं तो तब से तुम पर लट्टू हूँ बस हिम्मत नहीं हुई!मैंने कहा- अगर ऐसी बात हैं तो टाइम खराब नहीं करते… और एक दूसरे की प्यास बुझा देते हैं!और हम लोग एक-दूसरे को किस करने लगे.

झाड़ू पोछा वाली बीएफ खाना खाते खाते साहिल ने कहा- जैसा कि तय हुआ है, मैं तो बेसब्र हो रहा हूँ तुम सबके होते हुआ हॉल में रेशमा को चोदने को!सब हंस पड़े.

बीएफ हिंदी में चुदाई बीएफ

बीएफ लड़की की चूत: मैंने अपनी नाक सुल्लू रानी की झांटों में रगड़ी, झांटों को अच्छे से सूंघ के सुगंध का आनन्द लिया.गुड मगर यार तू अब क्यों नहीं पढ़ेगी? इससे तुझे नालेज मिलेगी।सुमन- नहीं दीदी रोज पढ़ूंगी तो रोज पानी निकलेगा, पता है रात को मेरे पैर काँपने लगे थे.