सेक्सी दे बीएफ सेक्सी

Image source,बीएफ की चूत की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी झवाझवी: सेक्सी दे बीएफ सेक्सी, उसने मुझे अपने से सटा लिया, मैं भी जल्दी-जल्दी रेलमपेल किए जा रहा था।फिर मैं भी अपना माल निकालने लगा और उसने पूरा मेरा माल चूत में ही ले लिया।मैं उसके ऊपर औंधे मुँह लेट गया, उसको भी अच्छा लग रहा था।थोड़ी देर बाद हम लोग नंगे ही सो गए। एक तो रास्ते की थकावट ऊपर से चुदाई की रेलमपेल.

बेगूसराय बीएफ

चल इसी बहाने मेरे लौड़े को भी चिकना कर लूँगा।हम दोनों नंगे होकर बाथरूम में घुस गए। पापा ने मेरी चूत और हाथ-पाँव पर वीट लगा दी और खुद एक रेजर से अपने बाल उतारने लगे।दोस्तो, वीट लगाते हुए पापा ने मेरी चूत को ऐसा रगड़ा की बस क्या बताऊँ. बीएफ सेक्सी सुपरहिट वीडियोउसकी चिकनी जांघें दीपक को पागल बना रही थीं।दीपाली उसके एकदम करीब आकर खड़ी हो गई।वो पागलों की तरह बस उसको देखे जा रहा था।दीपाली- हैलो किस सोच में डूबे हो?दीपक- क्क्क.

मैं ऐसा क्यों कह रहा हूँ।उससे मैंने कहा- तुम उसमें सेक्सी दिखती हो।वो थोड़ी शर्मा गई।मैं वहाँ से चला गया फिर दीदी कपड़े धोने के लिए बाहर आ गई।मैं खिड़की से उसको देखता रहा. देहाती सेक्सी बीएफ चलने वालामैंने कहा- क्या?वो भाग कर अपने घर चली गई और मैं कुछ नहीं कर पाया।दोस्तो, उसका बदन दूधिया रंग का था, पर मैं भी कुछ कम नहीं हूँ मेरा लौड़ा किसी से कम नहीं है, जब खड़ा हो जाता है तो तन कर 6 इंच लम्बा और इसकी गोलाई 3.

जिगर मैंने तुम्हें इतना मारा भी नहीं हैं और यहाँ तुम्हें सूजन भी आ गई… मुझे माफ़ कर दो, मैं तुम्हें मलहम लगा देती हूँ.सेक्सी दे बीएफ सेक्सी: मेरा भी निकलने वाला है।मैंने तुरंत अपनी टाँगें फैला उनको न्यौता दे दिया और वो मेरे ऊपर झुक मेरी टांगों के बीच में आकर लिंग को घुसाने लगे, पर जैसे ही उनका सुपारा अन्दर गया, मुझे लगा कि मैं तो गई।पर मैंने फिर से खुद को काबू करने की कोशिश की, पर तब तक वो लिंग घुसा चुके थे और मेरे मुँह से निकल गया- हाँ.

बस उसको गुस्से से आँख दिखाई और कपड़े पहनने को बोल कर नास्ता लाने चली गई।नाश्ते के दौरान भी हल्की-फुल्की बातें हुईं.उसकी सिसकारी और तेज़ हो जाती और वो ‘आअहह आअहह आआअहह’ की सिसकारी लेने लगती।मैं उसके लबों को पीकर उसकी प्यास को मिटा रहा था, उसकी जीभ को चूस कर, उसके मम्मों को मुँह में भर कर चूसने लगा।वो मदहोश होकर मुझे अपने मम्मों में दबाने लगी.

बीएफ हिंदी बीएफ सेक्स वीडियो - सेक्सी दे बीएफ सेक्सी

मगर अब नज़ारा बदल चुका था।उन्होंने अपनी साड़ी उतार कर एक नाईटी पहन ली थी।सासू जी का गोरा रंग उसमें बहुत ही खिल रहा था।उनकी चूचियाँ जिनकी साइज़ 36-38 है.दोस्तों नए साल की हार्दिक बधाइयाँ, हालाँकि मुझे यकीन है की मेरी पिछली कहानियाँ पढ़कर साल के आखिरी दिन आपने मस्ती करते हुए बिताए होंगे।आइये साल की पहली कहानी पढ़ते हैं।साक्षी भी मुस्कराते हुए मेरी बाइक पर मुझसे चिपक कर बैठ गई।मेरी पीठ पर साक्षी के भारी चूचे चिपके हुए थे, हर झटके पर पड़ने वाली रगड़ मेरे शरीर में सनसनी पैदा कर रही थी.

कॉलेज गेट पर उतर कर मैंने रूचि को साथ लिया और कुछ कदम दूर चौहान ढाबा पहुँच गया, वहाँ एक झोपड़े में चाय और टोस्ट मंगाया और रूचि को लेकर उसकी आगे की कहानी सुनने को बैठ गया।उस झोपड़े में एक चारपाई एक कुर्सी और एक छोटी मेज थी।मैं कुर्सी पर बैठ गया.सेक्सी दे बीएफ सेक्सी और वो हँसने लगी।मेरे तो जैसे सारे रास्ते ही खुल गए थे।मैं बोला- तुम बहुत खूबसूरत हो और मुझे अच्छी लगती हो.

जिससे उनकी चूचियाँ दब रही थीं।मेरे कंधे को दोनों हाथों से पकड़ कर भाभी ने मुझे पीछे धकेल दिया।मैं फिर गिर पड़ा लेकिन मैं भी हार नहीं मानने वाला था.

भोर में पहले वाला बीएफ?

सेक्सी दे बीएफ सेक्सी वैसे भी ऑफिस से तुमने छुट्टी ले ही रखी है। मैं तब तक नीलम को भी सब समझा दूँगी।मेरी सास मेरी ओर अजीब नज़रों से देखते हुए मुस्कुरा दी।मेरी सास की इस अदा से मैं हँस पड़ा और मेरा औजार अकड़ने लगा।वैसे भी वो अपने वक़्त की ब्यूटी-क्वीन थी और अब भी उनकी उम्र ही क्या थी.

फुल बीएफ सेक्सी फिल्म?ब्लू मूवी हिंदी

सेक्सी दे बीएफ सेक्सी ‘आअप भी बहुत सुन्दर और तगड़े हैं।’ वो बोली।उसकी नजर मेरे तने हुए अंडरवियर पर थी।मेरा लंड जैसे की अंडरवियर फाड़ देने को बेताब था, उसने अंडरवियर को एकदम 120 डिग्री का तनाव दिया हुआ था।बगल से देखने पर मेरे अंडकोष.

दारू बीएफ

वो बेचारा शुरू हो गया।और मुझे फिर उसे डांटने का मौका मिल गया।वो तो बड़ी लगन से अपना काम कर रहा था, लेकिन हम औरतों के पास कुछ भी उल्टा-पुल्टा मतलब निकालने के हजारों तरीके होते हैं यार.विजय भाई मेरी तरफ घूर कर देख रहे थे क्योंकि आज से पहले उन्होंने भी मुझे ऐसे कपड़ों में नहीं देखा था।कहानी जारी रहेगी।मुझे आप अपने विचार मेल करें।.

सेक्सी दे बीएफ सेक्सी ’ करने लगी।मैंने रफ़्तार बढ़ा दी।वो अपनी गाण्ड उठा-उठा कर मेरा साथ दे रही थी।मैंने उसकी गाण्ड से भी खेलना शुरू कर दिया और उसकी गाण्ड में ऊँगली डालने लगा.

चुदाई बीएफ सेक्सी बीएफ

जैकलिन के बीएफपेपर हो गए हैं रिज़ल्ट का इन्तजार है।रणजीत- तुम घर नहीं गई?रानी- मैं घर कभी-कभी जाती हूँ। अब अगले महीने जाएँगे।रणजीत- कहीं तुम्हारी भी तो शादी का प्लान तो नहीं चल रहा?रानी- नहीं.

तू भी, तुझे तो मजे करना भी नहीं आता… मेरा साथ दे, देख तुझे कितना मजा आएगा।मैं- नहीं निशा, ये सब गलत है मैं ये नहीं करने वाली, किसी को पता चला तो… मेरी इज्जत का सवाल है?निशा- किसी को कुछ पता नहीं चलेगा, यहाँ हम दोनों के अलावा और कोई नहीं है।मैं- पर… मैं ये सब कैसे?मैं सोच में पड़ गई, यह निशा क्या करवा रही है मुझसे।निशा- पर-वर कुछ नहीं.उनमें से सबसे जबरदस्त माल के जैसी इस भाभी के साथ आज मैं चुदाई करने वाला था।मैंने सोचा कि आज इसे पूरा खुश करना ही है चाहे कुछ भी हो।अब हम स्टेशन से घर के लिए निकले और रास्ते में ही उसने बताया कि उसके पति USA में रहते थे, वहां उनका बिज़नेस था और लगभग 2 महीने में मुश्किल से एक बार ही घर आते थे।उसके एक बच्चा भी था.

अपनी बहन को और इसे कुछ समझा।वो दोनों बहनें अपने कमरे में चली गईं।मैं फ्रेश हो कर आया और फ्रिज से जैसे ही बोतल निकाली.

आप बिस्तर पर सो जाओ, मैं नीचे सो जाता हूँ।थोड़ी सी नानुकुर के बाद वो ही हुआ जो मैं चाहता था।चाची ने बोला- समीर हम दोनों ही बिस्तर पर सो जाते हैं।फ़िर हम दोनों बिस्तर पर लेट गए। चाची तो थोड़ी ही देर में सो गईं… पर मेरी आंख से नींद कोसों दूर थी।मैंने भी सोने का नाटक करके चाची के बदन को सहलाना शुरू कर दिया।उनकी नाइटी भी अस्त-व्यस्त हो चुकी थी.

हम दोनों होंठों से होंठों को मिला कर चुम्बन करते हुए एक-दूसरे से लिपटे जा रहे थे।मैं उसके मम्मों को दबा रहा था।कमरे में अंधेरा होने के कारण राज कह रहा था- बिजली के आने तक डान्स करते रहो. तब पता चला कि तुम्हारा फोन आया है और राहुल का फोन बैटरी खत्म होने की वजह से ऑफ हो गया था और अभी वो सब्जी लेने गया है रात के लिए… ख़त्म हो गई थी.

इंग्लिश बीएफ फुल एचडी मूवी पर मैंने लंड बाहर निकाल कर उसकी चूत और मम्मों पर सारा गर्म लावा निकाल दिया।मेरा वीर्य के छींटे उसके शरीर पर फैले मोतियों के जैसे लग रहे थे।हम एक-दूसरे से चिपक कर यूं ही पड़े रहे।उसी वक्त मानसी के मोबाइल पर किसी का कॉल आया।मानसी ने फोन उठाया और बात करने लगी।मानसी- हैलो.

सेक्स व्हिडिओ बीएफ व्हिडिओ बीएफ

सेक्सी दे बीएफ सेक्सी: मैं हाज़िर हो जाऊँगी।ना जाने क्यों मुझे चाची बहुत अच्छी लगने लगी।उसके बाद तो मैं अक्सर चाची को चोदने लगा। मुझे अब हर वक़्त उसकी चाहत रहने लगी।कुछ ही दिनों में चाची मेरी सबसे चहेती और प्यारी चाची बन गई थी।तभी एक और बम्ब फूटा।एक दिन मामीजान आई हुई थीं और एक शाम उन्होंने मुझे और चाची को घर की छत पर रंगे हाथों पकड़ लिया और हमारे रिश्ते को सबके सामने बताने की धमकी दी।चाचीजान ने हिम्मत दिखाई.कॉलेज में भी उसकी खोज जारी थी कि कोई आसान सा शिकार मिले और उसे एक चूतिया मिल भी गया।मेरी बस में जाने वाले आशीष सर.