हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई

Image source,सेक्स वीडियो दिखाओ ना

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी फोटो करो: हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई, करीब 10 मिनट तक उसकी चूचियों को मसलने के बाद छोड़ा उसे तो अब तक वे एकदम लाल हो चुकी थी.

हिंदी सेक्सी मूवी एक्स एक्स

जब मेरा लंड उसकी चूत से बाहर आया तो वह खून से लथपथ था। उसकी आँखों में पानी था और उसका दर्द उसके चेहरे से साफ़ दिखाई दे रहा था। मैंने उसे टॉवेल दिया और चूत साफ़ करने को कहा। अपनी चूत को साफ करते-करते उसने आधा टॉवेल खून से लाल कर दिया।मैंने उसे दोबारा से उसी पोजीशन में आने के लिए कहा मगर वो दर्द होने के कारण डर गई थी और लंड को अंदर लेने से मना करने लगी. ओपन नंगा वीडियोमैंने दीदी को खड़ा किया और उसके कपड़ों की ओर देख कर कहा- अब तो यह सब हटा दो.

नमस्कार दोस्तो, मैं राज, रोहतक से हाजिर हूँ अपनी नई कहानी लेकर, जो अभी पिछले महीने यानि मार्च महीने की है. एक्सएक्सएक्स vidoeमेरा लंड चाची के मुंह में था और ऊपर की तरफ मैंने चाची की गांड को अपने हाथों से फैला कर उनकी चूत को मुंह में भरने की कोशिश शुरू कर दी.

फिर दिशा अपनी गांड मटकाती हुई और मम्मों को एक दिलकश अंदाज में हिलाते हुए वापस गेम में शामिल हो गई.हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई: हम लोगों ने उसकी शादी के बाद भी बहुत बार सेक्स किया है और अभी भी करते रहते हैं.

मैं गया तो वो दरवाजा खोल के खड़ी थी, मैं सीधा ऊपर गया और वो भी दरवाजा बंद करके ऊपर आ गयी.जिस लंड को अपने हाथ में लेने के सपने मैं देख रहा था आज वह लंड मेरे हाथ में था.

देसी सेक्सी वीडियो चलने वाला - हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई

थोड़ी देर तक मैं अपने लंड को घिसता रहा, फिर लंड ने एक बारगी फव्वारा छोड़ना शुरू किया, जो सीधे नम्रता के चेहरे से टकराने लगा.अब खुल्लम खुल्ला लंड चूत चुदाई जैसे शब्द माहौल की कामुकता को खोलने लगे थे.

मन कर रहा था कि यहीं आंटी के नाम की मुट्ठ मार लूं लेकिन डर भी रहा था कि कहीं अगर बीच में आंटी आ गई और उनको पता लग गया कि मैं उनकी ब्रा और पेंटी को छेड़ कर देख रहा हूँ शायद बात उल्टी पड़ जाये.हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई वो पीछे हटी, मैंने हाथ पीछे ले जाके उसके चूतड़ों को पकड़ के खींचा और जीभ से चाटने लगा.

मन कर रहा था कि बस यहीं इसको चूस लूं। लेकिन मैंने किसी तरह अपने आप को संभाला।काफी रात हो गयी थी.

पोरन बिडियो?

हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई जल्द ही भाभी की चूत का पानी निकल गया और वे झड़ कर निढाल हो कर लेट गईं.

செக்ஸ்படம் பிஎஃப்?बप सेक्सी वीडियो

हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई मैं अमित की शर्ट में लगे परफ्यूम की हल्की हल्की खुशबू को एंजाय कर रही थी.

एक्स एक्स एक्स वीडियो एक्स एक्स

उन्होंने मुझसे कहा कि आपको मेरे से जो कुछ चाहिये हो, तो बेझिझक बोलो … मैं दे दूंगी.मैंने पूछा कि वो कभी मिलने आता है?सपना ने बताया कि मुझे आपके पापा मम्मी से डर लगता है, इसलिए मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को रूम पे नहीं बुला सकती हूँ.

हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई एक दिन की बात है जब हिरेन अपने कमरे में नहीं था तो मैं उसके कमरे की सफाई करने के लिए गई.

এক্স এক্স এক্স বিএফ

हॉट क्सक्सक्स वीडियोसचूंकि भाभी ने खुद भी पूरे 4 साल बाद सेक्स किया था, तो भाभी को भी बहुत तेज दर्द हो रहा था.

फिर उसने उसी टेबिल पर लेटकर अपनी दोनों टांगों को हवा में उठा लिया और एक हाथ की उंगली चूत में चालू कर दी.उसने पूछा- तुमको कैसी लड़की चाहिए?मैंने उसको मजाक में बोल दिया कि मुझे तो एकदम % मार्क जैसी लड़की चाहिए.

मैंने धीरे से कहा- नैना ये शॉर्ट्स उतार दे ना … मुझ पर भरोसा नहीं है क्या.

लेकिन उस दिन जरा देर हो गयी थी, मैं बस स्टैंड पंहुचा, तो बस निकल चुकी थी.

उसके इतना कहते ही मैं तो पागल हो गया और उनके करीब चला गया और उनका ब्लाउज़ खोलने लगा लेकिन उन्होंने रोक लिया और कहा- कोई आ जायेगा. मेरा यह पहला चुम्बन था और वो भी सौरव जैसे हैंडसम लड़के के होंठों द्वारा.

ब्लू फिल्म भेजो वीडियो में वो बोली- मैं तुम्हें उसी के लिए यहां पर बुलाने आई थी लेकिन तुमको जब सोते हुए देखा तो मेरे अंदर सेक्स करने की इच्छा जागने लगी.

सेक्सी एक्स वीडियो

हिंदी बीएफ भाभी की चुदाई: इस बीच टाईम अपनी गति से बढ़ता जा रहा था, जब हमारी नजर टिक-टिक करती हुई घड़ी पर पड़ी, तो दोनों के ही चेहरे उदास हो गए.इसके बाद तो जो जो हुआ, वो भी मैं आपको अपनी इस हिंदी सेक्स स्टोरी में सुनाऊंगा.