हिंदी में बीएफ खपाखप

Image source,सनी लियोन की बीएफ फिल्म सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी घोड़े वाली फिल्म: हिंदी में बीएफ खपाखप, मैं आज उसकी जवानी को रौंदने वाला था यह सोच कर मेरा लंड और अधिक गुस्से में था.

बीएफ सेक्स राजस्थान

फिर चिंटू ने मेरी गांड मारने को कहा तो मैं चाहता था कुछ ऐसा करना लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे डर लग रहा था कि गांड में दर्द होगा और न जाने क्या हो जाए!उसने कहा- ठीक है या, लंड गांड के अन्दर मत लेना, पर सिर्फ़ गांड पर टच करवा ले. बीएफ चाहिए बीएफ हिंदी मेंमैंने अंजलि को खड़ा किया और उसकी बैक अपने से सटा ली, अब मेरा लन्ड अंजलि की गांड को रगड़ने लगा, अंजलि अपना हाथ पीछे करके मेरा लन्ड पकड़ कर अपनी गांड पर रगड़ने लगी और मैं अपने दोनों हाथों से अंजलि के चुचे पकड़ कर मसलने लगा और अंजलि की गर्दन को किस करने लगा.

पिंकी लगता है तुम्हारी किसी ने चुदाई की है, तुम्हारी चूत तो पूरी खुली हुई है. पंजाबी बीएफ पंजाबीमेरे लंड को सहला कर वो बोली-हय्यई… क्या लोड़ा है तेरा!मैं उसकी चुत चाटने लगा.

मैंने सारे शेविंग के सामान लेकर रूम को अन्दर से लॉक किया- पिंकी, अब तुम इस पलंग पे चुपचाप लेट जाओ.हिंदी में बीएफ खपाखप: उन्होंने अपना सर पीछे झुका कर मेरे कंधे पे रख दिया और आंखें बंद कर लीं.

मैं भी परीक्षित के ऊपर ही सो गई क्योंकि मेरा लगाव भी परीक्षित से भी ज्यादा है.मैं थोड़ा अचकचाया।आप को मेरी कसम… अब के जो तरसाया तो…!” प्रिया के लफ़्ज़ों में मनुहार के साथ साथ आदेशात्मक गूंज थी.

बीएफ सेक्सी ब्लैक - हिंदी में बीएफ खपाखप

वो हंसते हुए बोली- अच्छा मेरे प्यारे देवर, आपको पता भी है कि सेक्सी का क्या मतलब होता है?मैंने कहा- हां मुझे मालूम है.’ निकल गई।कमरे में सिर्फ़ उसकी तेज साँसें और मेरी साँसें चल रही थीं। वो कभी-कभी सिसकारियाँ भी ले लेता।उसने अपने लंड को बाहर निकाला और उसने फिर से ट्राइ किया.

मैं बोली- अरे मम्मी ऐसे ही कुण्डी दे गई होगी, कहीं कोई और आ गया तो?बालू बोले- आने दो… अब हम मियां बीवी बनने वाले हैं। क्यूं डरें किसी से?वो नहीं गये बंद करने गेट अंदर से!और अब सीधे मेरे चूत को फैला कर अपनी जीभ से चाटने लगे; जोर जोर से चूसने लगे और दोनों हाथों से मेरे दूध दबाने लगे.हिंदी में बीएफ खपाखप जब भी मैं घर पर अकेला होता था तो लड़की की ड्रेस पहन लेता था, जैसे कि ब्रा-पेंटी और ऊपर से लड़कियों की ड्रेस जैसे सलवार सूट आदि पहन लेता था.

मेरा निशाना ऐसे 3-4 लड़कों का ग्रुप था, जो कि आवारा किस के हों और मस्ती करने आए हों.

जाट वाला बीएफ?

हिंदी में बीएफ खपाखप नमस्कार दोस्तो, उम्मीद करता हूँ कि आप सब लोग अच्छे से अपनी ज़िन्दगी गुज़ार रहे होंगे.

बाप बेटी की चुदाई वीडियो बीएफ?सेक्सी पिक्चर पंजाबी

हिंदी में बीएफ खपाखप मैंने स्पीड बढ़ा दी, करीब 20-25 धक्कों के बाद वो चीख कर झड़ने लगीं और कुछ मुझे भी लगा कि मैं भी जाने वाला हूँ, तो मैंने उनको पलट कर बैठा दिया और उनके मुँह में लंड पेल दिया कर जोर जोर से सजा भाभी का मुँह चोदने लगा.

बीएफ सेक्सी जयपुर

रोशनी, चूत को पढ़ना बहुत कठिन काम है, पर तुम और पिंकी आसानी से सीख जाओगी.और मैं अंजलि की तलाशी लेने का नाटक करने लगा और उसके पूरे बदन के कपड़ों के ऊपर से दबा दबा कर देखने लगा.

हिंदी में बीएफ खपाखप ऐसा लगा, इतना दर्द हुआ कि मैं बेहोश सी हो गई, मेरे मुंह में बालू का लन्ड घुसा था तो मुंह से आवाज भी नहीं निकली और बालू इतने जोश में था कि बस लंड से मेरे मुंह को चोदे जा रहा था.

बीएफ वीडियो दिखाने वाला

राजस्थानी बीएफ एचडी वीडियोविवेक टॉप लेस था और उसकी जबरदस्त बॉडी देख कर मैं हैरान था, शायद वो बॉडी बिल्डिंग करता था.

मैं चित होकर पड़ी थी।कुछ देर वो मुझे किस करने के बाद बोले- अब आपकी नथ भी उतार दूँ सासु जी?मैंने कहा- क्यों नहीं… उतार दो मेरी नथ जमाई जी… कर लो अपनी हसरत पूरी!फिर उन्होंने मेरी दोनों टाँगों को हवा में करके मेरी चूत को खोल दिया, फिर अपने लंड को उसमें धांसने लगे.मैंने विनय को बांहों में ले लिया और नंगी ही उसकी बांहों में सिमट कर उसके होंठों को चूम लिया.

इसी बीच मैंने उसकी गर्दन पर किस तेज किया और उसके बालों में हाथ फिराना चालू कर दिया.

एक तो मेरा शरीर पहले से ही एकदम चिकना हो गया था, उस पर से वो तेल गजब ढा रहा था.

आआआ स्स्स्स…”अच्छा लग रहा है?”आआह…”तुम बहुत टेस्टी हो जान आआह… स्स्स्स…”वो मेरी जांघों को जीभ से चूसने लगे. मॉम अक्सर रात में मुझे बोलती थीं कि उस किराएदार आंटी के साथ कुछ मत करना, उसके पति को पता लगेगा, तो वो तुझे मारेगा.

बीएफ सेक्सी चुदाई सुहागरात मैंने उससे पूछा- तुम यहाँ कैसे?उसने जवाब दिया- मैं तो हर रविवार को यहाँ आता हूँ.

सेक्सी बीएफ गांड वाली

हिंदी में बीएफ खपाखप: खैर बताइए किस काम से आपका आना हुआ?जब मैंने उसे बताया अपने आने के मकसद के बारे में तो मुँह में बुदबुदाया कि साले ने अपनी बहन को भेज दिया.अब ये मामा का लड़का कहाँ बीच में आ गया?”यार तुम्हारे ससुराल वाले तुम्हारे मामा को जानते हैं.