हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी

Image source,बुर में चोदा

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ 2016 बीएफ: हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी, इसलिए मेरी ग़लतियों को नजरअंदाज करके सेक्स कहानी के और चुदाई के मज़े लेना.

सेक्सी चोदते

फिर वन्दना ने अपने बेटे को नौकरानी के साथ पार्क में भेज दिया और 8 बजे वापिस आने का बोल दिया. ड्रेस पीसवो झड़ने के पहले ही बड़बड़ाने लगा- ओहह गीत … आई लव यू गीत … तुमने तो जन्नत की सैर करा दी … मेरा जीवन सफल कर दिया.

मैं उसके होंठ चूसने लगा और एक तेजी से शॉट मारा, तो इस बार मेरा लौड़ा पूरा अन्दर चला गया. भोसड़ी स्टेशन कहां हैवह बस मुझे चोदना चाह रहा था … वह भी बहुत ही बेदर्दी के साथ।कुछ देर बाद वो उठा और मुझे बिस्तर से बाहर खींच लिया और मुझे अपनी गोद में उठा कर लंड को मेरी गांड में डाल दिया और मेरे दोनों पैरों को कमर में फंसा कर मुझे जोर-जोर से उछालने लगा।तब भी उसका मन नहीं भरा तो उसने मुझे खड़ा कर दिया और खड़ा करके सामने से मेरी चूत में लंड घुसा दिया.

मेरी छाती से उसकी छाती, मेरे पेट से उसका पेट और मेरी जांघों से उसकी जांघें चिपक गईं उसकी चूत से कामरस इस तरह रिस रहा था कि मुझे ये पता भी नहीं लग रहा था कि मेरा लंड चूत की चमड़ी में रगड़ खा रहा है या कहीं मक्खन में घुसा जा रहा है.हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी: शारीरिक रूप से तन्दुरुस्त है और गुजरे जमाने की हीरोइन नीतू सिंह जैसी लगती है.

पर अंकल ये चूत को एक बार लंड मिल गया, तो इसको हमेशा लंड की खोज रहने लगी है.शान को छोड़ कर ज़ेबा से जन्मे बच्चे मेरे बेटे भी थे और भांजे भी थे.

इंग्लिश पिक्चर ब्लू सेक्सी - हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी

ग़ुस्से में मैं ऊपर वाले को भी कोसने लगा कि उसने मुझे एक मौका भी नहीं दिया.मेरी फिगर साइज 34-32-36 की है, जो कि पहले के मुकाबले अभी थोड़ी बढ़ गयी है.

फिर करीब बीस मिनट के बाद हम दोनों साथ में ही झड़ गए और चाची की चूत का पूरा पानी मैंने पी लिया। हम दोनों ने बहुत मजा लिया, बहुत आनंद लिया.हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी जीजा भी अब मेरे होंठों को छोड़कर मेरी गर्दन पर चूसने और काटने लगे थे.

मैंने कहा- वाह क्या कमाल कर दिया आपने स्वीटी आंटी!यह कहते हुए मैंने स्वीटी आंटी को अपने आगोश में भर लिया और उन्हें खूब किस करने लगा.

অ্যাডাল্ট ছবি?

हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी कुछ किस्से मेरे साथ भी यात्रा के दौरान घटित होते है जिसको मैं आपके सामने कहानी के रूप में ले कर आता हूँ.

सेक्सी पिक्चर व्हिडिओ सॉंग?चुदाई वाली चुदाई बीएफ

हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी अब वो गुस्से में बोली- मेरे इतने वीडियो बना लेते हो … वो क्या कम पड़ जाते हैं … जो इन रंडियों को देख रहे हो.

wwww एक्सएक्सएक्सएक्स

उसके लंड में काफी बदबू थू पर कामुकता के चलते मैं उस गंदे लंड को भी मज़े से चूस रही थी.भाभी मेरे लंड को मरोड़ते हुए बोलीं- तेरे भाई के बाद तू दूसरा मर्द है, जिसने मुझे चोदा है.

हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी फिर उसने अपने मुंह को खोल लिया और बड़े ही प्यार से मेरे लंड पर अपने होंठों को रखते हुए मेरे लंड के सुपाड़े को मुंह में अंदर ले लिया.

वीडियो क्ष

देवी देवताओं की फोटो डाउनलोड hdमैंने उसे बिस्तर पर लिटाया, उसकी चूत को देखा तो एकदम साफ सफाचट चिकनी!मैंने पूछा- कब साफ की?तो बोली- आज ही … आपके लिए अंदर तक साफ की है.

शर्मा अंकल- अरे नहीं बेटा, वो सिर्फ मैं तेरी माँ को ही दे सकता हूँ.कुछ देर तक ऐसे ही करने के बाद उन्होंने मुझे सिर से बाथरूम की दीवार से सटाकर घोड़ी की अवस्था में खड़ा कर दिया और पीछे से मेरी चूत में अपना लंड डाल दिया.

फिर उसने अपना लंड मेरी गांड में से निकाल कर मुझे अपना लंड चूसने को कहा।शुरू में मैंने उससे मना किया लेकिन उसकी जिद करने पर मैं अपनी गांड से निकला हुआ लंड मुंह में लेकर चूसने लगी.

अब मुझे किसी को जवाब देने की जरूरत भी नहीं थी, इसलिए मैं बहुत शॉपिंग करती और उसी के दिलाए हुए कपड़े पहनती.

हमारी फैमिली वैसे भी काफी खुले विचारों वाली थी इसलिए कोई दिक्कत नहीं थी. ताकि जिस रात वो घर आए, तो मैं मम्मी डैडी और भाई के खाने में गोली डाल दूं.

साडीवाल्या सेक्स भाभी ने मेरे तने हुए लंड को पकड़ कर जोर से अपनी तरफ खींचते हुए कहा- इसमें मेरी जान बसती है.

नंगी अंग्रेजी फिल्म

हॉट बीएफ सेक्सी हिंदी: मैंने कहा- जो हुक्म सरकार! बताओ कैसे चुदना पसंद करोगी?वो बोली- बस जैसे तुम्हारा मन हो, चोद दो मुझे.होंठों को दांतों ने फिर काट लिया और निप्पल को उंगलियों ने फंसा कर जोरों से खींच लिया.