देवर भाभी का बीएफ पिक्चर

Image source,सनी लियोन का बीएफ सनी लियोन बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू फिल्म दे सेक्सी: देवर भाभी का बीएफ पिक्चर, क्योंकि वहाँ और लड़कियाँ भी रहती थीं।उसने कहा- तुम यहाँ क्यों आ गए?मैंने कहा- गिफ्ट देने आया हूँ.

जापानी स्कूल गर्ल बीएफ

पुनीत की तो गाण्ड फट गई ये सब सुनकर… वो कुछ बोलने की हालत में नहीं था. रेखा बीएफ सेक्सीतो मुझे भाभी की वो बात याद आई। मैं भाभी के लिए ब्रा-पैन्टी पैक करवा लाया।भाभी ने कहा- मेरे लिए क्या गिफ्ट लाए?मैंने कहा- भाभी इसमें आपकी और मेरी पसंद का गिफ्ट है.

फिर हम दोनों साथ लेटकर बात करने लगे।प्रियंका- जीजू मजा आया अपनी साली को चोदने में?मैं- साली तुझको तो आज पूरी रात चोदूँगा. भोजपुरी भाभी की चुदाई बीएफअब कुछ चेंज लाओ।फरहान ने कहा- किस किस्म का चेंज लाएं आपी?आपी ने कहा- ये मुझे नहीं पता.

जिससे वो और मस्त हो गई।अभी तक मैं उसके शरीर को ऊपर से ही मस्त कर रहा था.देवर भाभी का बीएफ पिक्चर: तो उस दिन मैं स्कूल भी नहीं गया और दिन भर चाची के साथ घर में रहा।अब चूंकि मैं चाची के साथ थोड़ा हँसी-मज़ाक भी करने लगा था, चाची भी मुझसे काफी खुल कर बात करने लगी थीं।चाची ने एक प्लान बनाया आर मुझसे कहा- चलो आज मार्किट चलते हैं।तो मैंने कहा- ठीक है.

तुम कैसी हो?’माँ ने कहा- तू तो जानती है कि मेरे पति के जाने के बाद.जल्दी से वो पहन कर आओ।प्रीत बोली- क्यों?मैंने कहा- आपको देखना है बस।प्रीत बोली- ठीक है.

हिंदी सेक्सी बीएफ गांव का - देवर भाभी का बीएफ पिक्चर

इसीलिए मैंने तुमसे पहले ही पूछा था कि कार ड्राईव कर लेते हो न?’मैंने बिना कुछ कहे चाबी उनके हाथ से ली और ड्राईवर सीट पर आकर बैठ गया। साहब और मैम साहब पीछे की सीट पर बैठ गए और मोहिनी मेरे बगल वाली सीट पर बैठ गई। एक बार तो मेरी नजर उसकी गोरी-गोरी मखमली टांगों पर चली गई.जो आज सुबह मैं दो फुट की दूरी से देख रहा था।मैं उनकी चूत को नजदीक से सूंघने लगा और चूत की महक ने मुझे दीवाना कर दिया.

वो पहले ही सब जानती हैं। फिर बहस का क्या फ़ायदा?मेरा लण्ड पहले से ही पूरा खड़ा था.देवर भाभी का बीएफ पिक्चर और कामुक भी हो जातीं।लगभग 20 मिनट की ज़ोरदार चुदाई के बाद अब मैं झड़ने वाला था। मैंने भाभी से पूछा- शीरा कहाँ निकालूँ.

’ आपी ने भी उसी अंदाज़ में जवाब दिया और फिर से खड़ी हो गईं।मैंने अपने लहजे को कंट्रोल किया और कहा- अच्छा मेरी जान.

बीएफ सेक्सी व्हिडीओ एक्स एक्स?

देवर भाभी का बीएफ पिक्चर सो वो डर गई।उसने मेरी आंटी को कहा- आप मेरे साथ यहाँ सो जाओ।पर आंटी को सुबह बम्बई जाना था और सुबह की गाड़ी 5 बजे की थी.

बीएफ सेक्सी वीडियो 2021 के?सी पिक्चर ब्लू

देवर भाभी का बीएफ पिक्चर ’ आपी ने भी उसी अंदाज़ में जवाब दिया और फिर से खड़ी हो गईं।मैंने अपने लहजे को कंट्रोल किया और कहा- अच्छा मेरी जान.

सुंदर लड़की की चुदाई बीएफ

जैसे पहले कभी देखा ही नहीं हो। लेकिन दिन के उजाले में इस तरह से देखने में मज़ा तो आता है।फिर उन्होंने मेरी ओर देखा लेकिन रहम की कोई उम्मीद ना देखकर अपना मुँह खोल दिया और मैं उनके मुँह में मूतने लगा और वो पीने लगीं और मैंने अपना पूरा मूत उन्हें पिला दिया।फिर मैंने उनसे कहा- टॉफी की तरह मेरे लण्ड को चूसती रहो।तो मौसी मेरे लण्ड को मजे चूसने लगीं.अब यह नाटक बन्द कर और पनी चूत चुदाई का मज़ा ले।पायल समझ गई कि सन्नी को पता लग गया है.

देवर भाभी का बीएफ पिक्चर वो बात नहीं है। लेकिन क्या मैंने अब जो तुम्हारे साथ किया यह सही था? यह बात नहीं कि मैंने तुम्हारे साथ ही पहली बार किया है लेकिन फिर भी एक अजनबी के साथ.

गांव के बीएफ पिक्चर

भगवान की बीएफऐसा तो सबके साथ होता होगा?अम्मी के चहरे पर कुछ मुस्कान आई।मैं उस वक़्त कुछ और नहीं बोली।उस दिन के बाद मैं तीन रातों तक अम्मी के चुदने का इंतज़ार करती रही लेकिन असलम अंकल नहीं आए, उनकी चुदाई नहीं हुई।अब मैं अम्मी की हमराज़ हो ही गई थी, मैंने अम्मी से पूछा- क्यों अम्मी.

फिर रुक गई।मैंने कहा- इसे पूरा निकाल दो।उसने वो पूरा निकाल कर अलग रख दिया।फिर मैंने पजामे की तरफ इशारा किया.करीबन रात के 11 बज रहे होंगे और तभी बारिश भी जोरों से चालू हो गई। अचानक एक बिजली चमकी और वो डर के मारे मुझसे लिपट गईं, मैंने उनके जिस्म का पहला सुख लिया।फिर हम दोनों वापस से टीवी देखने लगे.

डार्क ब्लू कलर का और एक बड़ी सी ग्रे रंग की चादर उन्होंने अपने पूरे जिस्म के गिर्द लपेट रखी थी।लेकिन वो बड़ी सी चादर भी आपी के सीने के बड़े-बड़े उभारों को मुकम्मल तौर पर छुपा लेने में नाकाम थी। जब वो मेरे सामने पहुँचीं और मेरी नजरों से उनकी नज़र मिलीं तो मेरी नज़रें फ़ौरन झुक गईं.

तो गाड़ी वो चलाने लगा और कुछ टाइम के बाद उसने एक रोड पर गाड़ी रोकी और किसी को वापिस फोन किया और उसकी राह देखने लगा।तभी एक एकदम हसीन आंटी ने कार का दरवाजा खोला और एकदम से गाड़ी में बैठ गईं।मुझे तो कुछ समझ में ही नहीं आया कि क्या हो रहा है।लेकिन वो आंटी थीं बड़ी सेक्सी.

’ कर रही थीं।आंटी ने मेरा साथ देते हुए अपने पेटीकोट का नाड़ा ढीला कर दिया और पेटीकोट भी रहम की भीख मांगता हुआ नीचे गिर गया।अब आंटी मेरे सामने सिर्फ़ अधखुले ब्लाउज को पहने खड़ी थीं।मैं अब भी पैंट-शर्ट पहने था. ! मैं समझी कि अम्मी असलम अंकल की बात कर रहीं हैं लेकिन मेरी चुदाई का प्रोग्राम अकरम अंकल के साथ था।हम लोग खाना खाकर लेटने की तैयारी करने लगे। आज हम तीन लोग एक ही कमरे में एक ही बिस्तर पर आ गए।अम्मी ने अंकल से कहा- क्यों जी.

शिल्पा शेट्टी सेक्सी वीडियो बीएफ वो नीचे से अपनी गाण्ड उछाल उछाल कर मेरा साथ दे रही थी।मैं अब ज़ोर से उसे चोद रहा था और वो ‘आअहह.

बुढ़वा बुढ़िया का बीएफ

देवर भाभी का बीएफ पिक्चर: क्या मजा था!उसने अपनी आँखें खोलीं और मुझे देखा तो एकदम से डर गई और अपने हाथों से मुझे पीछे करने लगी लेकिन मैं लगा रहा।कुछ ही पलों में लण्ड की गर्मी से वो मस्त हो गई।सोनिया- हम्म.मैं प्यार से उसको परी ही बुलाता हूँ।अन्दर जाने के बाद उसने मुझे बाँहों में लिया.