इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली

Image source,एचडी हिंदी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

भैया भाभी सेक्सी: इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली, टी रोड पर ढाबा है वहाँ खाना खाकर देखेंगे।मैंने चाहते हुए भी अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया, जिससे उसको मेरे गांडू होने का हिंट मिले.

बहादुरगढ़ सट्टा किंग

निचले वस्त्र अभी भी अपनी जगह पर थे, मैंने उन्हें बदन से अलग किया और चूमते हुए उसके योनिद्वार तक पहुँच गया. सेकसी zindagiनीलू भी यही चाह रही थी और वो मेरे लिंग को मुँह में लेकर चूसने लगी और मैंने उसके मुँह में ही अपना वीर्य गिरा दिया और मुझे अचरज हुआ देख कर कि उसने वीर्य को इतने कायदे से पिया कि एक बूँद बाहर नहीं आई और मेरे लिंग को निचोड़ कर सारा वीर्य पी गई और फिर मुझे छोड़ दिया, बोली- जाओ, आराम कर लो.

मैंने देखा सलोनी बिना पलक झपकाए उसको देख रही है जो ऐसा लग रहा था कि बिल्कुल हमारे सामने बैठा हो…वो खिड़की के कोने में जाली से चिपका था… और कमबख्त की नजर पूरी तरह सलोनी की चूत पर ही थी…उसने उसकी चूत में मेरे लण्ड को घुसते हुए पूरा साफ़ देखा होगा…पर मेरी नजर तो सलोनी पर थी. इंडियन सेक्सी चाचीजैसा आप को ठीक लगे कर लीजिए।रेहान ने आरोही पर पानी का स्प्रे मार कर एकदम गीला कर दिया तो अब उसके भीगे हुए मम्मे साफ दिख रहे थे और उसकी चूत भी नज़र आ रही थी। उस हालत में एक-दो फ़ोटो लेकर रेहान ने उसको स्टाइल बताने के बहाने से पीछे से पकड़ लिया और उसके चूतड़ों पर हाथ फेरने लगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !आरोही- ओके रेहान जी.

!मैंने और प्रेशर दिया और आधा लंड चूत में डाल दिया।फिर मैं सरिता के होंठों पर चुंबन करने लगा और आहिस्ता-आहिस्ता लंड अन्दर-बाहर करके चोदना शुरू किया। चार स्ट्रोक और मारे और पूरा 7 इंच लंड चूत में घुसा दिया।सरिता ने मेरे कूल्हे पकड़ कर लंड को चूत में जाने से रोका और बोली- ठहरो अभि.इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली: ” मेरे मुँह से अचानक निकल पड़ा, उँगलियों पे जलन सी महसूस हुई, देखा तो पाया कि मैडम जी ने अपने हाथों में पड़े चाय की गरमागरम कप मेरे उँगलियों से सटा दी थी और मज़े से मुस्कुरा रही थीं.

!”अब जीजाजी मेरे ऊपर थे और मेरी बुर में लण्ड डालकर भरपूर चुदाई करने लगे अब मेरी बुर में लौड़ा पूरा का पूरा अन्दर-बाहर हो रहा था और मैं नीचे से सहयोग करते हुए बड़बड़ा रही थी, आह.बिलकुल खुद जैसा।मैंने पूछा- लेकिन आखिर क्यों??दोस्तों इस सवाल का जवाब अगले भाग में मिल सकता है।आपके विचार मुझे और भी सत्यघटनाएं आपके साथ बांटने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।अपने मेल भेजें !.

प्रिया रानी - इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली

!रेहान तो पागल हो गया था ऐसी जवानी पाकर जूही के होंठों का रस पीने के बाद अब वो निप्पल को चूसने लगा था। दूसरे निप्पल को चुटकी में लेकर दबा रहा था।जूही- आ आ रोनू उफ्फ मज़ा आ रहा है तुम बहुत आ अच्छा चूस रहे हो उफ्फ आ आ.जब उनका लंड अपने पूरे शबाब पर आ गया, तो चाचू उठे और मुझे बेड पर धक्का दिया और कहा- अपनी सील तुड़वानी है क्या?मैंने कहा- हाँ प्लीज़…!कह कर मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए.

‘किसना, मुझे तुम्हारा ये केला बहुत अच्छा लगा, मेरी जिंदगी में भी मैंने ऐसा बड़ा लंड देखा नहीं है !’ ऐसा कहके उसने मेरे लंड की पप्पी ले ली !तो मैंने उसे अपनी ओर खींच लिया और उसके चुंबन लेने लगा, जुबैदा मेरे लंड को हाथ में लिये सहला रही थी.इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली और ना जाने कितनी परेशानी आ सकती है…हो सकता है सलोनी भी इसी सबका इन्तजार कर रही हो…फिर वो मेरे ऊपर हावी होकर अपनी रंगरलियों के साथ-साथ दबाव भी बना सकती है…मेरा ज़मीर खुद उसके सामने कभी नीचे दिखने को राजी नहीं था…वो भी एक चुदाई के लिए… क्या मुझे अपने लण्ड पर काबू नहीं है.

पिंकी सेनहैलो दोस्तो, क्या हाल है आप सबके मेल आए, बड़ा अच्छा लगा मन को अब आपके लिए आज का यह भाग लाई हूँ उम्मीद है, यह भी आपको अच्छा लगेगा, तो अब आप आनन्द लीजिए।अब तक आपने पढ़ा…सब के सब चुदाई का मज़ा लेते हैं। राहुल और आरोही घर चले जाते हैं। साहिल और रेहान भी चले जाते हैं। तब रेहान जूही को अन्ना के राज़ के बारे में पूछता है।अब आगे.

आदिवासी सेक्सी पिक्चर हिंदी में?

इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली मैंने कहा- जैसे तुम्हारा नाम अच्छा है, वैसे ही तुम भी बहुत सुंदर हो!वो मेरी बातों से शरमा रही थी और चुप थी.

सेक्सी मूवी फुल सेक्सी मूवी?देसी टीचर सेक्सी व्हिडीओ

इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली फिर उसका पेन हाथ से मेरे सामने गिर गया जिसे लेने वो नीचे झुकी तो दोनों चूचियाँ मेरे मुँह के सामने परस गई.

सेक्स साउथ इंडियन

उसकी साँसें गरम हो गई, मैं बता नहीं सकता कि उसके जिस्म से आग निकल रही थी, वो पागलों की तरह मेरे लंड से खेल रही थी और मुझे चुम्मे दे रही थी, एकदम जवान नई दुल्हन की तरह तड़प रही थी.!मैं उससे उम्र में बड़ी थी, इसलिए वो मुझे आप कहता था।मैंने गुस्से से कहा- अब यह नाटक बंद करो और जो मेरे साथ कुछ भी करना है.

इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली मैं आपको बता दूँ कि मेरी चाची के घर भैसों का काम है तो आजकल हमारे यह चोरी बहुत होती है इसलिए कोई न कोई भैंसों के कमरे के पास सोता है.

जंगल की सेक्सी वीडियो हिंदी में

डॉगी सेक्सी मूवी!रेहान- अरे यार, तुम्हें कोई माँ का रोल करना है क्या जो 6 मीटर की साड़ी चाहिए? एक सेक्सी हीरोइन का रोल करना है.

!” जीजाजी मिन्नत करने वाले लहजे में बोले।कल बता दूँगी, मैं कोई भागी तो जा नहीं रही हूँ… अच्छा तो अब चलती हूँ।”फिर कब मिलोगी?”आधी रात के बाद… टा… टा… बाइ… बाइ…!”सुबह जब चमेली ने मुझे जगाया तो 7 बज चुके थे।चमेली मुस्कराते हुए बोली- तुम्हारी और जीजाजी की चाय लाई हूँ, लगता है जीजाजी से बहुत रात तक खाट-कबड्डी खेली हो।हाँ रे.!इसी की कमी रह गई थी, यह सुन कर तो मेरा लंड और जोरों से फड़कने लगा।मैंने उसे बताया- मुझे तुम्हारी जुराबें भी बहुत अच्छी लगी।वो बहुत ही कामुकता से हँसने लगी, पर मैं उसकी हँसी समझने की हालत में नहीं था।वो अपने जूते उतारने लगी, तब मैंने अचानक से कहा- अहह.

!मैं बगल के अपने कमरे में आ गई, पीछे-पीछे जीजाजी आ गए और आकर पलंग पर लेट गए और बोले- तुम तैयार हो जाओ… मुझे क्या बस कमीज-पैन्ट ही तो पहनना है।”मैं बाथरूम में मुँह धो आई और ऊपर के कपड़े उतार दिए। अब मैं पैन्टी और ब्रा में थी, ब्रा का हुक फँस गया था, जो खुल नहीं रहा था।मैं जीजा जी के पास आई और बोली- ज़रा हुक खोल दीजिए ना.

संता आँखे बंद किये तपस्या कर रहा था।भगवान प्रकट हुए और बोले- वर माँगो वत्स !संता ने फटाक से आँखे खोली और प्रणाम करके चलने लगा।भगवान ने आवाज लगाई- …वर तो लेते जाओ वत्स !संता- नहीं जी नहीं ! पहली बात तो यह कि मुझे वर नहीं वधू चाहिए !दूसरी यह.

!’ चाची ने मुझ से कहा।मैं खड़ा हो गया, फिर चाची मेरे सामने बैठ गईं, मेरा लण्ड पकड़ कर अपने होंठों पर फेरने लगीं।मेरे लण्ड से पानी निकलने लगा था।फिर उन्होंने मेरा लण्ड अपने मुँह में रखा और जुबान से उसको सहलाने लगीं।मेरे मुँह से बहुत जोरदार आवाज़ निकली- ओह्ह्ह्ह्ह. हमारी फैमिली में हम 5 लोग हैं पापा, मैं और छोटा भाई, हमारी फ़ूफ़ी विधवा थीं उनकी एक बेटी किशोरावस्था में थी तब.

व्हिडिओ सेक्सी फिल्म हम सेक्स करते हैं और ‘ग्रुप-सेक्स’ भी करते हैं।तो दोस्तो, कैसी लगी, आपको मेरी यह पहली कहानी। आशा करता हूँ कि आपको अच्छी लगी होगी। मुझको मेल करके जरूर बताना।[emailprotected].

एक्सएक्सएक्स रिलीज़ दिनांक स्वरूप 2017

इंग्लिश बीएफ बढ़िया वाली: थानेदार- तो तुमने अपनेजेवर कहाँ रखे थे?सलमा-जेवर तो मैंने पहने हुए थे थानेदार साब !थानेदार- तो फिर कैसे चोरी हो गए जेवर?सलमा- वो चोर मेरे सारे जेवर मेरे बदन पर से उतार कर ले गया.आह” की आवाज कर रही थी।मनु की चूत की कंपकंपी मुझे महसूस हो रही थी। मेरा लंड मनु की चूत फाड़ रहा हो, ऐसा लग रहा था। चूत में एकदम टाईट जा रहा था।मनु जैसे बेहोश होकर ‘आह.