बीएफ चालू कर

Image source,कस्टमर सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मां ने अपने बेटे से: बीएफ चालू कर, मैंने दीदी से मिल कर उन्हें गले से लगाया तो उनके मम्मों की गर्मी मुझे महसूस हुई.

वीडियो सेक्सी चुटकुले

उस लिंग का मेरी योनि में घुसने से हुई फैलावट के कारण मुझे थोड़ी असुविधा हुई और मेरे मुँह से एक लम्बी आहह्ह्ह… निकल गयी जिसे सुनते ही तरुण रुक गया. सेक्सी फिल्म एचडी मारवाड़ीअब मैं विश्वामित्र तो हूँ नहीं, मैं तो वैसे भी गरम था ही, चाची के चूमने से और ज़्यादा गरमा गया, मैंने उनके बदन को पकड़ा और उन्हें अपने नीचे गिरा लिया.

आज मैं कंडोम और आई पिल की गोली ले आया और लंड सहलाता हुआ आंटी की चूचियों को महसूस करता रहा. सेक्सी फुल एचडी फुल मूवीवो भी मेरे चूचे दबाती, मेरे निप्पल चूसती, मैं मना करती रह जाती लेकिन वो मुझसे ज्यादा ताकतवर थी तो मैं उसके सामने हार मान जाती और वो मेरे साथ अपनी मनमानी करके छोड़ती.

सोनिया अब तक वाशरूम में जा चुकी थी और मैं फिर उसके करीब गया और बोला- साली देख, अगर नखरे दिखाने हैं तो साफ़ बोल दे… या सीधे आ जा, मजा ले ले जवानी के… नहीं तो फिर घूमने ही चलते हैं.बीएफ चालू कर: शाम को उसने मेरे कॉलेज के बाहर आकर मुझे कॉल किया और बोला- हेए सरिता.

अब कहानी एक ऐसे मुकाम पर पहुँच गई थी जिधर से शोभा की चुत में वरुण का लंड जाने को रेडी हो गया था.मैं भी झड़ने के करीब ही था, मैंने बहू रानी के दोनों मम्में मुट्ठियों में दबोच लिए और जल्दी जल्दी धक्के मारने लगा जिससे चूत में घुसा हुआ केला धक्कों से नीचे गिर गया साथ में मैं झड़ने लगा और मेरे लंड से रस की फुहारें निकल निकल के उसकी गांड में समाने लगीं.

इंग्लिश सेक्सी फिल्म एक्स एक्स - बीएफ चालू कर

मैंने मजाक में कहा- क्यों मैं क्या कुछ कम हूँ?नेहा बोली- नहीं जीजू उफ़.मैंने ध्यान से देखा तो उन्होंने अभी-अभी अपनी चुत के बाल साफ़ किए थे.

ऐसे ही शहज़ाद भी करते थे घर पहुँच कर सबसे पहले ये भी कच्छे-बनियान में ही आ जाते थे.बीएफ चालू कर मैं बोला- यार, मैं भी तुम्हारी याद में बहुत तड़पा हूँ, पर क्या करूँ एग्जाम जो थे.

उसकी आवाज़ निकली- उईईई… मर गई… उम्म्ह… अहह… हय… याह… आह… ऊऊऊ… बहुत मोटा लंड है…मैंने कहा- तो क्या फर्क पड़ता है… खा ले.

श्रीदेवी सेक्सी दिखाइए?

बीएफ चालू कर ”क्यों री साली, तेरी चूत चोदने के लिए कोई और नहीं मिला क्या तुझे?”जब मैं अन्दर आयी और तुमको देखा तो मुझ चूत की मारी को ऐसा लगा कि तुम्हारा लंड मेरी शांति कर सकेगा.

सेक्सी हिंदी देहात का?মা বেটি কি চুদাই

बीएफ चालू कर दोस्तो इस कहानी के कमेंट आने के बाद आपको मैं अपनी अगली कहानी बताऊंगा.

सेक्सी सुहागरात ब्लू फिल्म

मैं फिर से उसी आनन्द के सागर में चली गई, बस आशीष का इंतज़ार था कब लंड को बुर में डालें… मेरी बुर से पानी निकल रहा था लिसलिसा सा!बुर लंड का मिलन ‘उफ्फ… ये आशीष देर क्यों कर रहे हैं?’ वे अपने लंड को मेरी बुर के छेद पे टिकाते फिर हटा लेते.अनुराधा- मैं तुम्हारा लंड क्यों चूसूं? तुमने तो मेरी चुत नहीं चूसी?मैं- तू बोली ही नहीं.

बीएफ चालू कर वह भी इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देती थी क्योंकि सिखाने में हाथ तो लग ही जाता था.

सेक्सी पिक्चर नंगी चुदाई करने वाली

5 लड़कियों की सेक्सी वीडियोमैं भी उसके काम में बिल्कुल दखल अंदाजी नहीं कर रहा था और उसके कड़क हाथों की मेरे कान और गालों पर पकड़ को अनुभव कर रहा था.

कुछ ही देर में राहुल ने अपना पूरा लंड अनामिका की चूत में घुसा दिया और हल्के हल्के धक्के मारने लगा.थोड़ी देर बाद मैं बोला- चूत चाटूं?वो बोली- छी: कैसी गन्दी बात करते हो.

दोस्तो मैं आपको आज मेरी लाइफ की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिसने मेरी ज़िंदगी को बिल्कुल बदल कर रख दिया.

पहले लंड नहीं देखा क्या?वो बोलीं- देखा तो है, पर ऐसा लंड नहीं देखा.

यह बात उन दिनों की है, जब मैं 2013 में नया-नया ही हैदराबाद आया था, ना कोई दोस्त था, ना कोई गर्लफ्रेंड थी. परीक्षित और चिंटू भी कैपरी में ही थे और रोस्टन तो था ही सिर्फ अंडरवियर पहने हुए.

देवरिया सेक्सी वीडियो हिंदी घर आ जाने से यहां मैं बोर हो रहा था क्योंकि यहां घूमने लायक कोई जगह ही नहीं है तो सारा दिन मैं अपने लैप टॉप में पोर्न या हॉट रोमांटिक मूवी वगैरा देख कर टाइम पास कर रहा था.

सेक्सी वीडियो इंग्लिश टीचर

बीएफ चालू कर: रामू ने पूछा- वो क्या?शर्त ये है कि रितु दीदी के सामने तुम मुझ से अपनी गांड मरवाओ और रितु दीदी के सामने ही मेरी गांड मारो.थोड़ी देर के बाद विवेक ने धीरे-धीरे धक्के लगाकर अपने लंड को थोड़ा और अन्दर करते हुए मेरी चुत में डालने लगा.