हिंदी चुदाई बीएफ

Image source,सविता भाभी हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

होली सेक्सी इमेज: हिंदी चुदाई बीएफ, !मानो मेरे हाथ में किसी ने मक्खन दे दिया हो, इतने मुलायम चूचे तो मेरे दोस्त की चाची के भी नहीं थे।फ़िर मैं फ़ौरन पीछे खिसका और उससे माफी माँगने लगा।इस पर वो बोली- इसमें माफ़ी की क्या बात है ऐसा हो जाता है, आप माफ़ी मत माँगिए !फिर मैंने उनसे कहा- अगर आप बुरा ना माने तो मैं एक बात कहूँ ?तो उसने ‘हाँ’ में सिर हिलाया और मैंने उससे कहा- आप वाकयी में बहुत सुन्दर हैं.

भाई बहन की चुदाई दिखाइए

Even most of the time when i woke up then also facing problem my penis is in excitement but when i just go up on my wife it excitement goes on the same moment. सेकस केसे करेपर उस दिन कोई ख़ास भीड़ नहीं थी।फिर वेटर आया और मेनू देकर चला गया तो मैंने माया से बोला- जो तुम्हें पसंद हो.

???मधु- क्या देखा था… ओह्ह्ह्ह नहीईईईईईईईमैं- अच्छा नहीं देखा… झूट…मधु- अरे हाँ… पर क्याआआआ??मैं- उनका खड़ा हुआ लण्ड… मैं उससे जल्द से जल्द खुलना चाह रहा था…मधु- धत्त्त्त् भैया… चलो अब छोड़ो… नहीं तो चिल्ला कर भाभी को बुला लुंगी…मैं- अच्छा तो बुला ना…मैंने उसके नेकर पर हाथ रख अपनी उंगलियाँ नेकर के अंदर डालने की कोशिश की. बीएफ वीडियो भोजपुरी भक्ति सॉन्गमुझे ये क्या कर रही हो मैं नींद में था, मुझे लगा कि तुम्हारी अम्मी होगी… शबाना यह बात ठीक नहीं है…!मैंने कुछ नहीं कहा और लण्ड मुँह में ले कर चूसने लगी, वे फिर कहने लगे- मत करो.

!!”उसका लंड मेरा गला चोक कर रहा था, लेकिन फिर भी मैं चूसने में लगा हुआ था।मैंने करीब दस मिनट और उसका लण्ड चूसा और फिर वो हमेशा की तरह आँहें लेता मेरे गले में अपना वीर्य गिराने लगा।उह्ह्ह ….हिंदी चुदाई बीएफ: !मैंने उसे उसके दोनों हाथ को साइड में रखी टेबल पर जमा दिए और बोला- अब थोड़ा झुक जाओ।फिर मैंने उन्हें डॉगी-स्टाइल में खड़ा कर दिया और पीछे से उनके दोनों स्तन को पकड़कर मसल डाला और अपना लंड उनकी दोनों जाँघों के बीच में डालकर अपने लंड को उनकी चूत पर थोड़ा रगड़ा और उसे गर्म किया।फिर मैंने अपना पूरा लंड एक ही झटके में अन्दर डाल दिया और मेरे हाथ उनके स्तन को मसल रहे थे, निप्पलों को पकड़ कर खींच रहा था.

दिखाने का मौका मिल ही जायेगा।दस बजे माँ और पापा जी चले गए, तब मिनी ने कहा- मैं शॉपिंग के लिए बाज़ार जा रही हूँ, दो तीन घंटे में वापिस आऊँगी, तू घर में ही रहना!मिनी के जाने के बाद मैं कुछ देर तो हॉल में बैठा सोचता रहा और फिर मैंने मेज़ के दराज़ से सी.!”फ़िर उसके कानों को चूमते हुए उसके गालों पर से हाथ फ़िराते हुए, उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उसके नीचे के होंठों को चूसने लगी।फ़िर मैंने अपनी जीभ उसके मुँह में डाल दी और उसकी जीभ के साथ लड़ाई करने लगी।फ़िर उसकी ब्रा खोली, जो अभी तक उसने खोली नहीं थीं। उसके उरोज देख कर तो मेरे होश ही उड़ गए।इतने बड़े.

देहाती बीएफ बिहार वाला - हिंदी चुदाई बीएफ

जिसे मेरी पर्सनल सेक्रेटरी अपने पतले हाथों में लिए चूस रही थी और वो इस समय पूरी नंगी थी, उसके कपड़े मेरी ऑफिस की मेज पर रखे थे…यहाँ तक तो सब ठीक था क्योंकि मेरे ऑफिस में कोई ऐसे नहीं आ सकता था और ना ही किसी को कुछ दिखाई दे सकता था.चल उतार कपड़े और आ जा!***सलमा– सुन, मेरी फेसबुक आईडी बना दे…इरफ़ान– बना तो दूंगा, मगर तुझे चलानी आती है?… हुँह?.

एक कुत्ते ने दूसरे कुत्ते को‘आदमी कहीं का !’ कह दिया।इस पर वह कुत्ता ताव खा गया।बोला- अरे दुष्ट ! अरे मवाली !तूने क्यों दी मुझको ऐसी गाली?कलयुग में आदमी की,क्या कुत्ते जैसी औकात है?आदमी में जब आदमीयत होती होगी,वो सतयुग की बात है।एक मिनट में हीतेरा बेशऊरापन ढह जाएगा,अगर मैंने तुझे‘नेता कहीं का !’ कह दिया तोतू कहीं का भी नहीं रह जाएगा।.हिंदी चुदाई बीएफ । मेरे पास तुम्हारे सिवा और है कौन…! अगर तुम भी किसी और के हो गए तो?”ऐसा क्यूँ बोल रही हो आंटी? मैं तो बस आपका ही हूँ।”हमेशा मेरे ही बने रहना.

तो माधुरी के साथ हम भेदभाव कैसे कर सकते थे?लिहाज़ा, वो भी वैसे ही चुदी, जैसे कि ज़ेनी की चुदाई हुई थी !हाँ, एक फ़र्क़ यह हुआ कि माधुरी की गांड और बुर को एक साथ चोदते समय ज़ेनी ने अपने चूची से दूध की धारा माधुरी के बुर में जमकर बहाई, जो मेरे और श्याम के लंड को धो धोकर फचाफच अंदर बाहर होने में मदद करती रही.

मां बेटा के बीएफ हिंदी?

हिंदी चुदाई बीएफ स्कर्ट इस तरह फंस गई थी कि उसे दीदी खुद नहीं निकाल सकती थीं, खुद से निकलने के लिए दीदी को स्कर्ट ही उतारनी पड़ती.

रानी चटर्जी सेक्सी बीएफ?पिक्चर की वीडियो सेक्सी

हिंदी चुदाई बीएफ साजन ने अपनी आँखों से, देखे मेरे सब स्पंदनउसने देखा रस में डूबे, अंगों का गतिमय आलिंगनउसने नितम्ब पर थाप दिया, मैंने स्पंदन पुरजोर कियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

चूत का वीडियो दिखाओ

!आपको मेरी कहानी का पहला भाग कैसा लगा, मुझे[emailprotected]पर जरुर बताएं।कहानी अगले अंक में समाप्य है।.उसे कभी मत कहना कि तुम सब जान गई हो और मैंने तुम्हारी सील तोड़ी है। अब तुम वो करो जो मैं कहता हूँ उसका मन भी हल्का हो जाएगा और वो कुछ बोलने के काबिल भी नहीं रहेगा।आरोही- वैसे एक बात कहूँ.

हिंदी चुदाई बीएफ थोड़ी देर बाद वो बोली- अकेले हो?मैं- हाँ!फिर वो बोली- मेरे साथ चलोगे?मैं- कहाँ?तो उसने बताया- सेक्स करने!मैं उसकी ओर देखता ही रह गया.

गुजराती बीपी गुजराती बीपी गुजराती बीपी

बीएफ फिल्म नंगी सेक्सी!’मैं- क्या मतलब?वो- अरे यार हम जब छत पर आए थे, मैं तेरे बेड पर बैठने लगी, तो मेरा पैर तेरे वीर्य पर पड़ा। मैंने देखा कि ये तेरा वीर्य है और फिर मैंने सोने का नाटक किया।मैं- सोने का नाटक क्यों.

कुछ देर बाद मैंने फ़ूफ़ी से पूछा- तुम अभी रोमांटिक मूवी देख रही थीं, तो कैसी लगी?फ़ूफ़ी बोलीं- वो तो मैं ऐसे ही देख रही थी.आप खाना कहाँ खाते हो?सुधीर- अरे सारी बात यहीं करोगी क्या? चलो अन्दर आ जाओ वहाँ आराम से बात करेंगे।दोनों अन्दर चले जाते हैं.

हूँन्न्न न्नन्न्न्न !” मेरा शरारती लंड फिर से उस हसीन चुदक्कड़ औरत की गाण्ड की बगिया में घुस गया था। मस्त पकी हुई गाण्ड थी साली की, जैसे कोई पका हुआ पपीता हो.

धीरे दबाओ ना मम्मों को उफ्फ आ…!राहुल बड़ा बेसब्र हो रहा था। वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था इसलिए ज़्यादा वक्त बर्बाद ना करते हुए उसने लौड़ा चूत पर सैट किया और जोरदार धक्का मार दिया। पूरा लौड़ा चूत में समा गया।आरोही- आआआअ उफफफफ्फ़ धीरे से आह डालना था न… उफ्फ मेरी तो आह आ.

!माँ तो बिलकुल सन्न रह गईं, उन्हें मुझसे ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं थी।माँ मजबूर हो गई थीं, उसने कहा- तुम्हारी चूत में भी लंड पेलवा दूँगी, लेकिन ध्यान रहे तुम्हारी छोटी बहन को ये सब बातें मालूम नहीं होनी चाहिए।मैंने ख़ुशी से उछलते हुए कहा- ओके माँ. नहीं सह पाएगी ज्यादा !मुझे उम्मीद है कल मेरी मासिक शुरु हो जाएगी, अभी मीठा मीठा दर्द है पूरे बदन में, निप्प्ल और योनि तो इतने संवेदनशील हो रहे हैं कि शायद एक दो दिन तक कुछ ना पहन सकूँ अंदर ! अब तो बदन ढकने के लिये सिर्फ़ काले गाउन ही सहारा है ![emailprotected].

देहाती औरतों की चूत मैंने कहा- आज ही क्यूँ भई? कोई ख़ास बात है क्या, या सुमित को दर्शन करवाएगी अपनी चिड़िया के?अलीशा हंस कर बोली- यार तू टाइम खराब मत कर और जल्दी वीट दे और हेल्प कर सकती है तो कर दे.

हिंदी ब्लू सेक्सी पिक्चर फिल्म

हिंदी चुदाई बीएफ: मैंने मजे से दारू और सिगरेट के साथ लौड़ा चचुरवाने का आनन्द उठाना शुरू कर दिया। मैंने लौड़े के ऊपर से थोड़ी सी रम टपकाई तो नीलू के मुँह में भी रम की बूँदें जाने लगीं। कुछ ही देर में मेरा लौड़ा एक बार फिर तैयार था। मैंने नीलू को अपनी गोद में ही बैठा लिया। उसकी नंगी छाती मसलने से मेरी उत्तेजना बढ़नी लगी।तभी शब्बो बोली- राजा इसकी सील तोड़नी पड़ेगी.भट्टी- बीए फेल पीएचडी लगने लगता है…सेल्सगर्ल- जी सर, हमारे लैपटॉप हैं ही ऐसे…भट्टी- फिर तो मैं एक लैपटॉप खरीद ही लेता हूं.