बीएफ हिंदी में जंगल में

Image source,इंडियन सेक्सी फोटो वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

मद्रासी लड़की का बीएफ: बीएफ हिंदी में जंगल में, तो वो भी मेरे मम्मों को चूमने लगा।मुझे आनन्द आ रहा था उसके लण्ड से गाढ़ा रस निकल रहा था। मैंने कल की तरह गिलास में लेकर उसमें पेशाब करने को कहा। सुंदर की पेशाब से पूरा गिलास भर गया।मैं व्हिस्की की बोतल ले आई और 2 गिलास में 1-1 पैग व्हिस्की डालकर सुंदर की पेशाब को सोड़ा की तरह मिला दिया और हम दोनों ने मजे से पी लिया.

आम्रपाली दुबे का

जिसमें उसका आन्सर छिपा हुआ था।मैं समझ गया।उसने बताया- मैं तुमसे कॉलेज के पहले दिन से ही चुदवाना चाहती है. செஸ் லைவ் வீடியோउनके बदन से छूने से शायद मम्मी मेरे लौड़े का तनाव जान गईं और मेरी कमर के नीचे चोर निगाहों से देखने लगीं।मैंने कहा- अब बताओ.

एक तरफ चीखती हैं और एक ओर और ज्यादा लण्ड चाहती हैं।मैंने भी देर न करते हुए अपनी स्पीड बढ़ा दी। हर बार में पूरा लण्ड बाहर निकालता और फिर पूरा अन्दर डाल देता।अब भाभी पूरी तरह चुदाई में मस्त हो चुकी थीं. हीरोइन फुल सेक्सी वीडियोयह सुनते ही वो मेरी तरफ़ आयी और बोली- इतना कहने में इतने दिन लगा दिये?मैं उसको फिर गोद में उठा के बेडरूम में ले गया.

उफ़फ्फ़ साली ऐसी चूत देख कर लौड़े की भूख ज़्यादा बढ़ जाती है।पुनीत ने लौड़े को चूत पर टिकाया और पूरा एक साथ अन्दर धकेल दिया।पायल- आईईइ.बीएफ हिंदी में जंगल में: तो मैं भी थोड़ा फ्रेश हो जाता हूँ।’मैं आंटी को चुम्बन करके सीधे निक्की के कमरे वाले बाथरूम में गया और दरवाजा खटखटा कर अन्दर घुस गया। मैंने निक्की को चुम्बन करके वहीं पर उसे चोदना चालू कर दिया। थोड़ी देर बाद आंटी भी आ गईं। उन दोनों को शॉवर चालू करके मैंने खूब चोदा.

चूस मेरी प्यारी बहना, और चूस अपनी भाभी की बुर, जीभ से चोद मुझे, आ ऽ ह ऽ , ऐसे ही रानी बिटिया ऽ , शा ऽ बा ऽ श.और अलका को पेटीकोट सहित उठा कर मरीज देखने वाली मेज पर हौले से लिटा दिया, उनके मुह के ऊपर अपना मुह लगाया और जिंदगी का पहला किस किया, अगले १५ सेकंड में दो काम एकसाथ हुए, मेरा बायाँ हाथ अलका के बोबे पर और दाहिना हाथ पेटीकोट के नाड़े पर था, ज़रा देर में नाड़ा खोल के मैं अलग हुआ और पेटीकोट के दोनों साइड में अपने दोनों हाथ रखते हुए सरसराते हुए पेटीकोट को अंडरवियर सहित अलका की टांगों से निकाल बाहर किया.

भोजपुरी में एचडी सेक्सी - बीएफ हिंदी में जंगल में

’ मैंने बिन्दास बोला।उसकी सवालिया निगाहें मेरी तरफ ही थीं।‘मेरी नजर मैं तुम इस कॉलेज की सबसे ज्यादा सेक्सी लड़की हो और इधर तीन-चार दिन से जब भी मैं तुमको देखता था.फिर उसने अपना हाथ पीछे करके मेरे लण्ड को पकड़ लिया और उसकी मोटाई को नाप कर बोली- हाय जी इतना मोटा लण्ड.

मेरे बिना कैसी रही रात?पति चूत से बात कर रहे थे और फिर मेरी चूत की फांक को खोल कर देखने लगे।‘यह क्या.बीएफ हिंदी में जंगल में लेकिन मुझे उनकी चूत से निकलने वाला रस बहुत स्वादिष्ट लगा और मैंने तब तक उनकी चूत को चूसना और चाटना बंद नहीं किया जब तक की आंटी ने ख़ुद मुझे रोक नहीं दिया.

मैंने पूरा वीर्य उसकी कोमल सी चूत में झाड़ दिया। कुछ देर बाद हम दोनों उठे और उसके बाद वो रसोई से कॉफ़ी बना कर लाई और हमने कॉफ़ी पी।फिर रात को मैंने लगातार उसको चार बार और चोदा.

బ్యూటిఫుల్ గర్ల్స్ సెక్స్ వీడియోస్?

बीएफ हिंदी में जंगल में लेकिन मुझे अच्छा लगा।उसके बाद अनु बोला- रुक मैं आता हूँ उसके हाथ में एक बॉक्स था।वो बोला- हिमानी गरदन नीचे कर.

खड़े-खड़े चोदने वाला सेक्सी वीडियो?लड़की और जानवरों की बीएफ

बीएफ हिंदी में जंगल में और इससे नेहा फुल मस्ती में आ गई थी।यह उसका तीसरे सेक्स का अनुभव था उसने बाद में मुझे बताया था।फिर मैंने उसकी पीठ पर धीरे-धीरे चूमना शुरू किया, उसकी पीठ की चिकनाहट.

दूध चूसने वाला सेक्सी वीडियो

उसके लिए बहुत धन्यवाद और भाभी और लड़कियों को बहुत बहुत प्यार।माफ़ करना दोस्तो, कुछ जॉब के कारण बिजी हूँ.अब मैंने सिमरन की गाण्ड में अपना लौड़ा जड़ तक उतार दिया था। संजय भी नीचे से झटके लगा रहा था। हम दोनों ताल से ताल मिला कर सिमरन को चोद रहे थे और सिमरन को भी मज़ा आ रहा था। वो भी धीरे-धीरे अपनी गाण्ड उठा-उठा कर मज़ा ले रही थी और मजेदार सिसकारियाँ भी ले रही थी।‘उई.

बीएफ हिंदी में जंगल में उसकी पैंटी पिंक थी।उसके बाद रूचि भी पैंटी और ब्रा में हो गई। मेरा मस्त लण्ड कड़क और टाइट हो गया और अंडरवियर में से उभरा हुआ दिखने लगा।तो रूचि बोली- रोहित तुम्हारी सूसू अंडरवियर के अन्दर कैसी सी दिख रही है.

सेक्सी एचडी चूत

हिन्दी देसी सेक्सी वीडियोलण्ड से वीर्य की धार छोड़ कर झड़ने लगा। हम दोनों एक-दूसरे को बाँहों में लिए काफी देर तक पड़े रहे।दोस्तो.

लण्ड चूत को चीरता हुआ 2 इंच अन्दर चला गया। निक्की जोर से चिल्लाई और उसकी आँखों से आँसू निकल आए, उसके पैर अकड़ गए.अलका हौले से मुस्कुराई और अपना एक हाथ नीचे ले ला कर लण्ड को अपनी चूत के छेद पर सेट किया और बोली लण्ड को अन्दर डालो मैंने धीरे से जोर लगाया तो लण्ड जरा सा ही अन्दर हुआ, अन्दर जाने के अहसास से लण्ड तनकर स्टील के माफिक कड़क हो चुका था.

फिर मैंने अपना लंड आधा निकाल लिया और धीरे-धीरे करके उसे चोदने लगा। वो मुझ से चिपक कर मेरा पूरा साथ दे रही थी।कुछ समय चोदने के बाद मैंने उसे घोड़ी बनने को बोला.

मैं प्यासी चूत लेकर पति के बगल में लेट गई। लेकिन मेरा तन-मन बैचेन था। इस टाइम मुझे कुछ सूझ ही नहीं रहा था। मैं कुछ भी ऊँच-नीच कर सकती थी.

तो सलवार की वो जगह भी थोड़ी गीली हो गई, अब सलवार के ऊपर से मेरी बहन की गाण्ड की लाइन साफ़-साफ़ नज़र आ रही थी।यह सब मैंने इसलिए किया क्योंकि मैं अपनी बहन को थोड़ा सा गरम करना चाहता था और उससे कुछ हाँ करवाना चाहता था।मेरा लंड मेरी पैन्ट में ही पूरी तरह से खड़ा था और मेरी बहन अपनी गाण्ड पर मेरा खड़ा लंड साफ़ महसूस कर सकती थी।मैंने कहा- जब आपकी रात को बर्थ डे पार्टी खत्म हो जाएगी. पर टीटी को मेरे ऊपर दया नहीं आई और उसने दूसरा झटके मार कर अपना पूरा सात इंच का लण्ड मेरी गाण्ड में उतार दिया।थोड़ी देर ऐसे ही मेरी कमर को पकड़े रहा और फिर धीरे-धीरे लंड को गाण्ड के अन्दर-बाहर करने लगा। पुरानी याद लौट आई थी.

हरियाणवी सेक्सी चाहिए जवाब भी दिए हैं। आप सबका तहे दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद करते हुए मैं एक नई कहानी लिखने जा रही हूँ।मेरा नाम अंजलि अरोड़ा है.

বেঙ্গলি সেক্স স্টরি

बीएफ हिंदी में जंगल में: तेरी साँसें क्यों तेज हो रही हैं कुछ प्राइवेट काम कर रही है क्या?मैं- प्राइवेट मतलब?निशा- मुझे मालूम है तू क्या कर रही है।मैं- बता.तो मैं अचानक से चौंक गया कि ये क्या कहना चाहती है।मैंने कहा- क्या मतलब?उसने कहा- मुझे अपने साथ सुलाओगे?तो मैंने उसके कूल्हों पर हाथ फ़ेरते हुए कहा- हाँ आयशा यार, तू मेरे साथ ही सोना !कह कर मैंने उसके चूतड़ों को जोर से मसल दिया लेकिन तभी किसी के आने की आहट पाकर मैं उससे अलग हो गया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं मन ही मन बड़ा खुश हुआ.