हिंदी की आवाज में बीएफ

Image source,कुंवारी लड़की की बुर की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी मनोरंजन: हिंदी की आवाज में बीएफ, इधर सबीना रफीक के लण्ड का जूस निचोड़ने में लगी थी और जमीला मेरे टट्टे और रफीक की गांड चाट रही थी, बीच बीच में सबीना को किस करते हुए उसके बड़े बड़े चुचों को दबा रही थी.

बलगम कैसे निकाले

इससे मैंने उनके दिल में अपने लिए जगह बना ली थी।अब भाभी भी मुझसे काफी फ्रैंक हो गई थी. भोजपुरी गाना गम काऐसी लौड़े की प्यास से भरी हुई स्त्रियाँ चुदाई में बेहद मज़ा देती हैं.

वो अपनी गर्म जीभ से धीरे धीरे उसे चाटने लगी फिर अचानक वो मेरा पूरा हाथ साफ़ करने के बाद बोली- यम्मी… मुझे तुम्हारा रस बहुत स्वाद लगा और काफी मीठा भी… क्या तुम मेरे रस के साथ अपने रस को चखना चाहोगे?मैं- हाँ हाँ… क्यों नहीं!फिर वो थोड़ा पीछे हठी और उसने अपना गाउन आगे से खोल दिया… मैं देख कर हैरान रह गया… वो अन्दर से पूरी तरह नंगी थी. यौन दृश्यलंड का तनाव महसूस करते ही सुमन और कसके अपने पापा से अपने दूध रगड़ते हुए चिपक गई.

सुधीर- ज्जजी… पूछिए क्या पूछना है?मोना- गोपाल के बारे में कुछ बताओ आप?सुधीर- हाँ, वो मेरा पक्का दोस्त था मगर अब हमारे बीच दोस्ती नहीं रही.हिंदी की आवाज में बीएफ: मन तो मेरा था उसके होठों को चूस लूँ पर मेरे कुछ भी कहने या करने से पहले ही मानसी ने मुझे आगाह कर दिया कि हम एक सार्वजनिक स्थान पर हैं और मैं कोई भी ऐसी वैसी हरकत ना करूँ.

तब उन्होंने मुझे अपने से अलग करते हुए बोली- विवेक, अभी तो मैं कुछ दिन यहीं पर रहूंगी इसलिए यह मस्ती अभी नहीं सिर्फ रात में ही करेंगे.फिर पूजा ने तिरछी नज़र से मेरे लंड को देखा, उसने बड़े ही प्यार से मेरे लंड को पकड़ा और हौले से सहलाने लगी.

फिल्म सेक्सी गाना - हिंदी की आवाज में बीएफ

और मेरा लंड धीरे-धीरे खड़ा हो रहा था। कुछ ही पलों में मेरा लंड मेरी चड्डी से बाहर आ गया।मैंने ऐसा दिखाया कि जैसे मुझे कुछ पता ही नहीं चला हो। मैंने देखा मेरी मामी की नजरें मेरे लंड को देख रही थीं।मामी ने मुझे मजाक में पूछा- ये क्या है.और थोड़ी मदहोश सी भी हो गई थी।फिर भाई ने मेरी टी-शर्ट के अन्दर हाथ डाला और मेरे मुलायम पेट को सहलाने लगे और फिर धीरे से मेरी ब्रा के अन्दर हाथ डालकर मेरे चूचे और निपल्स को दबाने लगे।मैं शांति से मजा लेटी रही.

एक के बाद एक करके तीन बार चोदने से सुमित थका हुआ महसूस करने लगा था और थोड़ी ही देर में सो भी गया.हिंदी की आवाज में बीएफ एक तो टोपे की यह स्किन जो लंड के निचले हिस्से से जुड़ी है, हटानी पड़ेगी.

तभी अमन ने रोहित के कान में कुछ कहा तो रोहित हट गया और अमन ने मेरे बूब्स दबाये और किस करके बोला कि हम लोग कल आएंगे.

बहन की छूट?

हिंदी की आवाज में बीएफ तभी सामने से स्वान ने आकर अपना डिल्डो मेरी वाइफ के मुंह में घुसेड़ दिया.

इंग्लिश फिल्म सेक्सी नंगी?सेक्सी फिल्म मोटी लुगाई

हिंदी की आवाज में बीएफ मैं कुछ देर उसके बूब्स देखता रहा तो वो मेरी निगाह ताड़ गई और मुस्कुराने लगी.

दिल्ली की भाभी की चुदाई

करीब दस मिनट बाद दीदी भी कपड़े पहन कर आई, मेरे पास बैठ कर बोली- किसी को कुछ बताना नहीं! और अब जाओ बाजार से सब्जी ले आओ, अब ताई भी आती होगी.लंड घुसा के कुचल दो इस चूत को आज!’‘ठीक है गुड़िया… फिर से सोच लो, बाद में मुझे दोष मत देना!’‘ओफ्फो, सोच लिया है सब.

हिंदी की आवाज में बीएफ ‘सविता किसी सुनसान और लम्बे रास्ते से ले कर चलो ताकि रास्ते में थोड़ा मजा कर सकें.

लड़की का नंबर चालू करो

ज्यादा देर तक करने की टेबलेट नाम!मैं- नम्बर क्यूँ लिया आपने?भाभी- मुझे आप काफ़ी हैण्डसम लगे।मैं- ऐसा क्या देख लिया आपने?भाभी- सब कुछ.

इतनी देर से चल रहे फोरप्ले से मेरा हाल पहले से टाइट था और अब तो जैसे मैं जन्नत में था.मेरा पूरा लंड दीदी की चुत के अन्दर था और उनकी आँख से आंसू आ रहे थे.

इंदौर से मेरी ट्रेन रात 1 बजे की थी जिससे मुझे रतलाम आना था, एयरपोर्ट से टेक्सी करके हम इंदौर के प्रसिद्द गुरुकृपा रेस्टोरेंट में आ गए.

वो भी पूरी स्पीड में अपनी चूत चुदवाती हुई अपने मुंह से सिसकारियाँ निकाल रही थी, बोल रही थी- उई आः सी सी चोदो हाँ ऐसे ही.

दूसरी बार चुदाई करते हुए बोला- मोना, मेरा भी अब दिल कर रहा है कि तू किसी और से चुदे और मैंने नज़ारा देखूं!ये अच्छा ही हुआ कि सुमित ने खुद ही या बात चलाई वरना कोई मौका देख के मैं ही कहती कि अब दिल करता है कि मुझे कोईपराया मर्दचोदे और तू देखे. उसने स्पीड से मुख चोदन शुरू किया और अगले ही पल उसके लंड का सारा रस फ्लॉरा के हलक में उतर गया।फ्लॉरा- आह.

रोमांटिक हॉट सेक्स वीडियो अब आज के बाद बस तू मज़े ही लेना।राधा कुछ ना बोली, बस मुस्कुरा कर काका को देखने लगी। इधर मोना भी संतुष्ट हो गई थी, वो राजू के सर पे बड़े प्यार से हाथ घुमा रही थी।मोना- आह.

सेक्सी ब्लू वीडियो चलने वाली

हिंदी की आवाज में बीएफ: पूजा- मामू ये किसका घर है? यहाँ कोई आएगा तो नहीं ना?संजय- तू ज़्यादा सवाल मत कर.सुमित राजे और मेरी चुदाई का पूरा दृश्य देखकर सचमुच बहुत ज़्यादा उत्तेजना का शिकार हो गया था और शायद फरीदा भी चुदासी हो गई थी.