बीएफ सेक्सी खेतों की

Image source,railways बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

रात की सेक्सी पिक्चर: बीएफ सेक्सी खेतों की, क्योंकि मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं चंडीगढ़ या दिल्ली जाकर एसएसबी की कोचिंग ले सकूँ।वो- इफ़ यू डोंट माइंड.

बीएफ सेक्सी फिल्म हिंदी एचडी

जो अपने हीरो के लंड को पूरा मज़ा देना चाहती थी।कुछ मिनट तक उंगली करने के बाद दीदी ने निहाल को हटाया। निहाल समझ गया कि दीदी अब गरम हो गई हैं. एचडी बीएफ जबरदस्तीफिर भी उसको बहुत पसीना आ रहा था। उसको इतना मज़ा आ रहा था कि उसने अपनी दोनों आँखें बंद कर ली थीं, वो ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ कर रही थी।फिर मैं थोड़ी देर तक अपना लंड उसकी फुद्दी पर ऊपर ही ऊपर फेरता रहा। अब मुझसे भी नहीं रहा जा रहा था.

प्लीज मेरी बन जाओ।कुछ ही पलों बाद उसने जबाव मैसेज कर के कहा- तुम पागल हो क्या। मैं तम्हारी टीचर हूँ और तुमसे बड़ी भी। ये सब ठीक नहीं। मैं ये सब नहीं कर सकती। तुम बचकानी हरकत करोगे तो क्या मैं भी करती रहूँ। मुझे तुमसे कोई बात नहीं करनी।उसके बाद न मैंने कुछ बात की. इंडियन ब्लू बीएफइसके बाद 3-4 दिन में ही मेरे पढ़ाने का तरीका उसे जम गया और उसे पढ़ाई समझ में भी आने लगी।खैर.

वो हंसने लगी और बोली- मादरचोद, तेरी वजह से मेरी नाक का यह हाल हुआ है… अब तू ही इसे साफ करेगा, वो भी अपने जीभ से!मैं भी हंसने लगा और मैंने अपनी जीभ उसकी नाक में डाली और उसका नाक चाटने लगा.बीएफ सेक्सी खेतों की: मैं डॉक्टर से छुट्टी लेकर आपको घर लेकर चलता हूँ।मैंने डॉक्टर से दवाइयाँ लीं.

आज हमारी इतनी प्यारी मामी मेरा इतनी बेसब्री से इन्तजार कर रही हैं। लगता है आप हमें बहुत याद कर रही थीं.और अपने मुँह पर हाथ रख लिया। मैं धीरे-धीरे अपना लंड उसकी चुत में घुसाने का प्रयास करने लगा और आगे-पीछे होने लगा।आह.

बीएफ चाइना की - बीएफ सेक्सी खेतों की

मैंने अब अपनी जीभ को घाटी से हटाकर उसकी बाईं चूची के चारों ओर फिराना शुरू किया, धीरे-धीरे उसकी चूचियों की घुंडी तक पहुँच गया.फिर सीधा जीजू के पास जा कर खड़ी हो गई।जीजू अपनी आंखें बंद करके मुठ मार रहे थे। मैंने उनके हाथ को टच किया.

जिसे मेरी भाभी ने पढ़ लिया।जब सब रात का खाना खा रहे थे, तो भाभी ने मुझे अपने कमरे में आने को कहा। भाभी की उम्र अभी करीब 40 साल की होगी। अब वो मुझे उतना समय नहीं दे पाती थीं क्योंकि मेरा पूरा घर बच्चों से भर गया था। साथ ही भाभी का भी सेक्स में इंटरेस्ट कम हो गया था, बस अब वो भैया तक ही सिमट कर रह गई थीं, कभी कभार ही महीनों में मुझे चान्स मिलता.बीएफ सेक्सी खेतों की कल दोपहर में आता हूँ।फ़िर मैं भी अपने कमरे में आ गई। पतिदेव अब भी सोये पड़े थे। मैंने उनका पजामा खोला और सोया लंड सहलाने लग गई। कुछ ही देर में लंड खड़ा हो गया।पतिदेव भी जाग गए और हमेशा की तरह पतिदेव ने मुझे चित्त लिटा दिया। उन्होंने मेरे ऊपर आकर मेरी टांगें उठाईं और जल्दी-जल्दी सम्भोग करके सो गए।मैं फ़िर से अधूरी रह गई।खैर.

बस दिल कर रहा है कुछ कर डालूँ!मैंने तुरंत उसे सीधा लिटाया और उसकी बुर पर हाथ लगा कर देखा.

सेक्सी बीएफ फिल्म हिंदी में बीएफ?

बीएफ सेक्सी खेतों की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है।फिर आँचल ने कहा- फिर तो तुमने भी कंडोम यूज़ नहीं किया होगा?मैंने सर मना में हिलाते हुए कहा- भईया को मौका मिलता है.

सेक्सी बीएफ सनी लियोन की सेक्सी बीएफ?सेक्स वीडियो hot

बीएफ सेक्सी खेतों की इतना माल तो कभी एमसी साहब का भी नहीं निकला।तभी दरवाजे पर दस्तक हुई.

बीएफ फिल्म ब्लू बीएफ फिल्म ब्लू

मगर फिर वो मुझे रोकने लगीं। शायद उन्हें दिक्कत हो रही थी मगर मैं रूका नहीं और धक्के लगाता रहा क्योंकि मैं भी अपनी मँजिल के करीब ही था।भाभी को भी शायद अहसास हो गया था कि इस हालत में मेरा रुकना मुमकिन नहीं होगा.वैसे वैसे ही मानो कमरे में उजाला सा हो रहा था। क्योंकि उनकी जाँघें इतनी गोरी थीं कि अन्धेरे में भी दमक रही थीं।धीरे-धीरे मेरा हाथ रेखा भाभी के घुटने पर से होता हुआ उनकी मखमल सी नर्म मुलायम माँसल व भरी हुई जाँघों पर पहुँच गया जो कि इतनी नर्म मुलायम व चिकनी थी कि अपने आप ही मेरा हाथ फिसल रहा था।मेरा हाथ रेखा भाभी के घुटने पर से होता हुआ उनकी जाँघों पर पहुँच गया था.

बीएफ सेक्सी खेतों की बहुत मस्तानी पटाखा लग रही हो।’मेरी निगाहें भाभी की नंगी कमर और ब्लाउज में तनी हुई तनी हुई चूचियों पर थीं। मैं सरला भाभी की टेबल के दूसरी तरफ खड़ा था और नयना को आँख मार कर सरला भाभी से पूछ रहा था।सरला भाभी भी बहुत बदमाश और चालू थीं। वो कब चुप रहने वाली थीं।‘होना क्या है.

वो हंसने लगी और बोली- मादरचोद, तेरी वजह से मेरी नाक का यह हाल हुआ है… अब तू ही इसे साफ करेगा, वो भी अपने जीभ से!मैं भी हंसने लगा और मैंने अपनी जीभ उसकी नाक में डाली और उसका नाक चाटने लगा

नाबालिक बीएफ सेक्सवो अपने होश में नहीं थी अब- अह्ह्ह… रोहित…म्मम्म… मम्म…तभी उसके सब्र का बांध टूट गया और बोली- रोहित… मुझसे अब नहीं रुका जाता.

भाग इधर से!’मैंने कहा- भाभी सचमुच आप खुद देख लें ना!भाभी- अरे वो एक-दो बूंद पी होगा।मैंने कहा- शायद पी नहीं है भाभी.मैंने ये कहते हुए और एक जोर का झटका मार कर आधा लंड अन्दर पेल दिया।अब तो वो पागलों की तरह चिल्ला रही थीं।मैं- क्या हुआ साली कुतिया तेरी चुत तो बहुत छोटी है.

एक लड़की मेरी शॉप पर आई और बोली- मेरा कम्प्यूटर चल नहीं रहा है। जरा देख लीजिए.

तो उसके लिए वहाँ से शिमला चलना कोई मुश्किल नहीं था।हमने चंडीगढ़ बस स्टैंड पर मिलने का समय फिक्स किया था। मुझे नहीं पता था कि उसके साथ उसकी एक सहेली भी आएगी।हम तीनों ने बस पकड़ी और शिमला के लिए चल पड़े। वहाँ जाकर हमने एक होटल में दो कमरे ले लिए ताकि मैं और कोमल एक कमरे में.

उनका पेटीकोट पूरी तरह से भीगा हुआ था, जिससे उनकी नंगी जाँघें और पीछे से पूरी गांड एकदम साफ़ दिख रही थी।दोस्तो, यह कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज. ’ की आवाज़ के साथ मेरा लंड उसकी बुर में आधा घुस गया। बुर में लंड के घुसने से शायद उसे दर्द हुआ.

बीएफ सेक्सी बीएफ दिखाओ क्योंकि मैं उससे शादी करना चाहता था।मेरे मना करने के बावजूद वो ही मुझे किस करने लगी और हम दोनों के ऊपर वासना का ज्वर हावी होने लगा। कब हम दोनों एक-दूसरे से गूँथ गए और नंगे हो गए.

बीएफ पिक्चर अमेरिका की

बीएफ सेक्सी खेतों की: फिर मैंने एक और जोरदार धक्का लगाया तो इस बार मेरा पूरा लंड मौसी की चूत के अन्दर चला गया।मैंने अपने होंठ मौसी के होंठों के ऊपर रख दिए और मैं अपने लंड को मौसी की चूत में अन्दर-बाहर करने लगा। उस वक्त जो मजा मुझे आ रहा था.’ कहूँगी। मैं चाहती हूँ कि हम दोनों एक-दूसरे को गालियाँ भी दें, अगर तुमको बुरा न लगे?उन्होंने ‘तुमको.