बीएफ मौसी

Image source,सेक्सी वीडियो कॉलेज गर्ल

तस्वीर का शीर्षक ,

दूध निकालने वाला बीएफ: बीएफ मौसी, ये सुन कर सहेली के पापा ने धक्कों की स्पीड बढ़ा दी और मैं मादक सिसकारियां भरने लगी.

फुल एचडी सेक्सी पिक्चर

मेरे ऐसा बोलते ही वो मेरे से लिपट गई और बोली कि मैं भी तुझसे प्यार करने लगी हूं और रात को भी अब तेरे बारे में ही सोचती रहती हूं. बाड़मेर सेक्सीउस नजारे को देख कर लग रहा था जैसे आज मैंने किसी पोर्न स्टार की चूत मारी है.

तभी शीना भी संजना का साथ देने के लिए मेरा लंड अपने मुँह में लेने के लिए आगे आ गई. नागिन सेक्सीमेरी आंखों से आंसू की धार बह रही थी और आंखें लाल हो गई थीं, पर भी मेरा बेटा वंश मेरे मुँह को चोदे जा रहा था.

मैं उसको ये पता नहीं लगने देना चाहती थी कि मेरी चूत में मेरे जीजा का लंड जा रहा है.बीएफ मौसी: मैंने बोला- दोनों को एक साथ में चोदूंगा … चुदेगी?वो हंस दी और उसने हामी भर दी.

रास्ते में मम्मी एक केमिस्ट की दुकान पर गई और एक लिफाफे में कुछ दवाइयां लेकर आईं.इस वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि मानो कि पूरा दुनिया की ख़ुशी मुझको मिल गई है.

बोलने वाला गूगल - बीएफ मौसी

अनिता की चूत एक बार झड़ चुकी थी तो मुझे उसे फिर से चुदाई के लिए तैयार भी करना था.कैसी लड़की हो? कुछ देर रुक जाती कहीं!मुझे भी समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूँँ? यहाँ तो कोई कपड़े भी नहीं थे मेरे पास.

मैं खुद को रोक नहीं पाई और जोर जोर से चीखने लगी- प्लीज पवन मुझे जोर जोर से चोदो … और जोर से चोदो … ओह्ह फ़क … या ओह्ह गॉड मार डाला रे… हाये हरामी ये क्या कर डाला… आज तो में एक गेरेज वाले से चुद गई अहह.बीएफ मौसी झड़ने के बाद मेरी सांसें फूल रही थीं, पर थॉमस अभी भी मुझे पूरे जोश में चोदे जा रहा था.

मन तो ऐसा किया कि पैन्टी को खड़े खड़े ही नीचे कर दूँ और उसका लंड पकड़ कर यहीं अपनी चूत में डाल कर खड़े खड़े ही चुद जाऊं.

इंडियन कपल सेक्स?

बीएफ मौसी शाम को वह करीब 08:00 बजे आई और उसे वापस जाने में रात के 10:30 बज गए.

सापाचे व्हीडीओ?बीएफ एचडी तीन

बीएफ मौसी कई बार रात रात भर पढ़ाई के बहाने से मैं सहेली के पापा से चुदने चली जाती थी.

भारतीय सेक्सी वीडियो पिक्चर

फिर मैंने अपना दूसरा हाथ उसकी पैंट में डाला, तो वो ज़ोर से सिसकारियां लेने लगी.मुझे उनको तड़पाने में बहुत मजा आता था इसलिए मैं जान-बूझ कर इस तरह से अपने आप तैयार करती थी कि सबकी नजर मुझ पर जाये बिना रह ही न पाये.

बीएफ मौसी रितेश ने मीरा से कोई तरकीब सोचने को बोला ताकि वे दोनों खुल कर चुदाई का मज़ा ले पायें … न कि ऐसे छुप कर.

देसी सेक्स स्टोरी

पिंक पिंक एडियांमजे की बात तो ये थी कि शादी के सिर्फ एक महीने बाद ही मैं बड़ोदा शिफ्ट हो गया और वहां पर सिर्फ हम दोनों अकेले रहेते थे.

इस घटना के बाद हम दोनों घर में मौका मिलते ही घर में सेक्स कर लेते हैं या होटल में जाकर सेक्स का मजा ले लेते हैं.लूट लो मुझे जी भर के!” साली जी ने मुझे चूमा और तूफानी स्पीड से अपनी कमर चलाई और …जीजू, लगता है धरती हिल रही है, भूकम्प सा आ रहा है आहाआआआ, मुझे कस के पकड़ लो आप!” वो मिसमिसा कर बोलीं और मुझसे जोंक की तरह लिपट गयी.

अपनी उंगली को मैंने उसकी पैन्टी में फंसाया और झटके में उसके दोनों कपड़ों को नीचे कर दिया और हल्के से उस प्रारम्भिक जगह को चूमा जहां से शुभ्रा की चूत शुरू होती थी.

मैं- हां मेरी जान, मैं भी अपने लंड को अब तीन चार दिन तक तुम्हारी चूत के अन्दर घिसना चाहता हूं.

इसी बीच शीना मुझे अपनी तरफ खींचते हुए मेरे पीठ में नाखून बढ़ाते हुए झड़ने लगी. मेरे लंड के बारे में एक और ख़ास बात ये है कि मैं लगातार तीन घंटे तक सेक्स कर सकता हूँ.

हिंदी नेपाली सेक्स रानी तुम्हारी गांड बहुत रसीली है, मुझे लग रहा है, मैं मुठ नहीं तुम्हारी गांड ही मार रहा हूं.

हिंदी भाषा वाली सेक्सी

बीएफ मौसी: कॉल लैटर मिलने के बाद मुझे अगले दिन प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण केंद्र जाना था.मैं ये महसूस करते हुए और जोर से चीखने लगी कि रोहन को महसूस हो जाए कि उसकी माल चुद रही है.