मोटी मोटी चूत वाली बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी हिंदी गांव की

तस्वीर का शीर्षक ,

नितंबों का आकार: मोटी मोटी चूत वाली बीएफ, ऐसी कशमकश में 2-3 दिन निकल गए क्योंकि वो चैट नहीं करती थी, ईमेल से ही बात किया करती थी।फिर ऐसा तय हुआ कि हम उसी के घर पर मिलें क्योंकि वो अपने पति के साथ अकेली रहती थी।उसके पति का बिजनेस के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहना होता रहता था।उसने मेरा सेल नम्बर ले लिया और कहा- जब मैं अकेली रहूँगी तब आपको फोन कर दूँगी।हमारी बात होने के दो दिन बाद उसका फोन आया।उसकी क्या आवाज़ थी.

देसी लड़कियों का बीएफ

मैं दर्द के मारे चीख रही थी।कुछ देर में उसने मुझे पूरी तरह नंगी कर दिया और खुद भी नंगा हो गया।उसका काला-कलूटा लंड देख कर मैं डर गई।वो मेरे मुँह के पास अपना लंड लेकर आया और मुझे चूसने को कहा. बेटी और बाप की बीएफआज कर दो मेरी चूत का मुहूर्त आह…विकास ने मौके का फायदा उठा कर अनुजा के दोनों पैर मोड़ दिए और लौड़े की टोपी चूत पर सैट किया। अनुजा ने ऊँगलियों से चूत की दोनों फांकें खोल दीं जिसके कारण टोपी चूत की फांकों में फँस गई।अनुजा ने जल्दी से अपने होंठ दीपाली के होंठों पर रख दिए और विकास को इशारा कर दिया।विकास ने कमर पर दबाव बनाकर एक झटका मारा.

मैंने उनकी चूची और निप्पल चूसना शुरू किया, बहुत चूमाचाटी की और पीछे से उनकी गांड के सुराख में उंगली डाली।‘उईईईईई…’और मैंने उन्हें जोर से अपने ऊपर बिठा लिया।पूरा लंड अंदर… और भाभी की चीख नीकल गई- आआअह्ह ह्ह्ह मर गईई ऊओह…अभी तक दो बार चुदने के बाद भी चूत इतनी कसी लग रही थी, मुझे मज़ा और जोश दोनों आ रहा था…भाभी मेरे सीने से चिपटी रही. मोनालिसा बीएफ वीडियोतब जाकर बहुत मुश्किल से मुझे यकीन आया कि अभी कुछ समय पूर्व जो भी घटना मेरे साथ घटी है वो सपना नहीं बल्कि हकीकत था।मैं नींद में उसे सपना समझ रहा था और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मेरे बचपन की यार.

अपनी रंडी मम्मी को इतना मत तरसा…अब मैंने डिल्डो रंडी मम्मी की चूत से निकाला… डिल्डो पूरा रस से गीला था।मैंने उसे प्यार से चाटा और मम्मी का रस पिया, फिर उसे मैम की गाण्ड पर लगा कर कहा।मैं- रंडी.मोटी मोटी चूत वाली बीएफ: जो मुझे मज़े दे रहा था। वो ज़ोर-ज़ोर से मेरी गाण्ड पर अपने हाथ से थपेट मारने लगा मेरी गाण्ड लाल हो गई थी लेकिन मुझे बहुत ही मज़ा आ रहा था।मैं चिल्ला रहा था- और ज़ोर से.

’ कर रही थी।मुझे समझ मैं नहीं आ रहा था कि वो मुझे चोद रही है या मैं उसे चोद रहा हूँ।वो ऐसे ही दो बार झड़ गई और बोली- बस अब और नहीं.मैं पूरा लंड धीरे से बाहर निकाल कर ज़ोर से अन्दर ठोक देता।शुरू में तो मैंने धीरे-धीरे किया… लेकिन जोश बढ़ता गया और धक्कों की रफ़्तार बढ़ती गई।धक्का लगाते समय मैं भाभी के चूतड़ों को कस के अपनी ओर खींच लेता.

बीएफ सेक्सी भाभी वाली - मोटी मोटी चूत वाली बीएफ

अजीब सी लय के साथ उसकी साँसे चलने लगीं।उसके दोनों उरोजों को मसलने से उसका उत्तेजित होना स्वाभाविक था।मैं भी उत्तेजित हो उठा था।मेरी चड्डी सफ़ेद थी.मैं तो उसकी नुकीली जीभ की रगड़ से पागल होने लगी और 3-4 मिनट में ही झड़ गई और मेरा पानी चूत में से बहने लगा।आनन्द ने सब पानी चाट कर साफ़ कर दिया।अब आनन्द मेरे ऊपर आ गया और मुझे चूमने लगा.

?यह कहकर उसने अपनी जेब में से अपना पता निकाल कर मुझे दिया और कहा- अगर तुम यह नहीं चाहते कि तुम्हारी बदनामी हो तो इस पते पर कल शाम सात बजे आ जाना। मैं घर पर अकेला ही रहता हूँ।फिर वो चला गया तो मैं भी अपने घर चला गया।मैं पूरी रात अजहर के बारे में सोचता रहा.मोटी मोटी चूत वाली बीएफ फिर मैंने उससे कहा- अपनी मालकिन की चूत चाटो।अब वो वाइन के सुरूर में मानसी की चूत चाटने लगी थी।मानसी की ‘आआह… आअह… अआ…’ की आवाजें निकाल रही थीं।मैं सविता के मम्मों को चूस रहा था और उसकी सफाचट चूत के दाने को सहला रहा था।फिर मैं उसकी बुर में दो उंगली डाल कर चोदने लगा और मानसी मेरे लंड को आगे-पीछे कर रही थी।हम तीनों एक-दूसरे में लगे हुए थे।कभी मानसी की मैं चूत चाट रहा था.

मेरी चूत तो अब तू ही ठंडा कर सकती है।दीपाली के चेहरे पर दर्द के भाव साफ नज़र आ रहे थे, बुझे मन से वो चूत को चाटने लगी।इधर विकास ने लौड़ा चूत में घुसा दिया और झटके मारने लगा।अभी कोई 5 मिनट ही हुए थे कि दीपाली को अब मज़ा आने लगा और वो गाण्ड हिला-हिला कर चुदने लगी और अनुजा की चूत चाट-चाट कर मज़े लेने लगी।विकास- आह्ह.

बीएफ बड़े बड़े लंड वाली?

मोटी मोटी चूत वाली बीएफ पर आज तो तुमने मेरी चूत को और गाण्ड को सुजा दिया…फूफाजी ने अपने लंड को सहलाते हुए कहा- कई दिनों बाद तुम्हारी चूत मिली थी तो क्या करता.

एचडी फिल्म सेक्सी बीएफ?जानवर इंसान सेक्सी

मोटी मोटी चूत वाली बीएफ पूरा लौड़ा आराम से गाण्ड में घुस गया, मेरे मुँह से हल्की सी सिसकारी निकल गई।अजय- आहह तेरी गाण्ड में जाकर लंड को कितना सुकून मिला है.

बीएफ इंग्लिश वीडियो बीएफ वीडियो

विनोद इस मामले में मुझसे अधिक भाग्यशाली रहा है।तो उसने पूछा- क्यों?मैंने उसके चेहरे के भाव देखे और बात बनाई.पहली बार मैं किसी औरत की चूचियों को छू रहा था।भाभी को भी मुझसे अपनी चूचियों की मालिश करवाने में मज़ा आ रहा था।मेरा लंड अब खड़ा होने लगा था और अंडरवियर से बाहर निकलने के लिए ज़ोर लगा रहा था।मेरा 6.

मोटी मोटी चूत वाली बीएफ अगले कुछ ही पलों में मेघा और मेरे कपड़े चिथड़ों जैसे इधर-उधर पड़े थे।लैपटॉप पर अब भी वो लड़की लौंडे का लण्ड अपनी चूत में लिए इतरा रही थी।इधर जैसे ही मैंने मेघा के उरोजों को छुआ तो लगा कि उसकी चूचियाँ बिल्कुल तन चुकी हैं और मेघा ने खुद उठ कर मेरे मुँह में अपनी चूची डाल दी।मैं जोर-जोर से चूसने लगा.

भाभी देवर की चुदाई बीएफ

हिंदी में बीएफ वीडियो भोजपुरीउसके मॉम-डैड तो शाम तक आएँगे।दीपाली ने अनुजा को किस किया और बाय बोलकर चली गई।बस दोस्तो, आज के लिए इतना काफ़ी है।अब आप जल्दी से मेल करके बताओ कि मज़ा आ रहा है या नहीं! क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे क्या हुआ?तो पढ़ते रहिए और आनन्द लेते रहिए।मुझे आप अपने विचार मेल करें।[emailprotected].

कोई 3 साल पहले इन्होंने अपने से जूनियर एक लड़के बबलू को फंसाया था वो कोई कम उम्र का चिकना सा लौंडा दिखने में गोरा-चिट्टा था.मैं समझ नहीं पाया और घर जाकर सोचने लगा कि उसने किसे इशारा किया।फिर मैं हाथ-मुँह धोकर बाहर निकला तो सारिका आंटी ने मुझे फिर इशारा किया।मैं समझ गया कि वो मुझे ही बुला रही हैं। अब मेरे मन में लड्डू फूटने लगे.

तब जाकर बहुत मुश्किल से मुझे यकीन आया कि अभी कुछ समय पूर्व जो भी घटना मेरे साथ घटी है वो सपना नहीं बल्कि हकीकत था।मैं नींद में उसे सपना समझ रहा था और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मेरे बचपन की यार.

हम किराएदार थे, पर भाग्य के साथ देने पर वो पूरा मकान हमने खरीद लिया था।आप तो जानते ही हैं दोस्तों कि पुराने मकान पास-पास सटे हुए होते थे।हमारे बगल के मकान में एक बंगाली परिवार रहता था।उस परिवार में अंकल, आंटी, उनकी लड़की पायल और उसका छोटा लड़का संदीप थे।हमारे उनसे अच्छे सम्बंध थे और मैं और पायल हमउम्र होने के कारण अच्छे दोस्त थे।पायल दिखने में बहुत सुन्दर थी.

तू जब चाहे इसको अपनी चूत में डाल लेना हा हा हा हा…विकास के साथ अनुजा भी ज़ोर-ज़ोर से हँसने लगी।दीपाली- उहह सबको अपनी पड़ी है. इसलिये वो बहुत शरमा रही थी।मैंने उसे हाथ पकड़ कर अपने पास बिठा लिया।एक हाथ से उसके हाथ को थामा और दूसरा उसके कंधे पर फ़िराते हुए उस की गर्दन पर ले आया और उसके रसीले होंठों को चूमने आगे झुका।वो थोड़ा हिचकिचाई और पीछे होना चाहा.

दूध वाला बीएफ वो तो उन्होंने अपने मुँह तकिये में दबा लिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मम्मी की आँखों में से तो आंसू ही निकल आए।पहले फूफा जी धीरे-धीरे कर रहे थे.

हिंदी बीएफ भाभी की

मोटी मोटी चूत वाली बीएफ: अब मुझे चूत चाटने दे…सुधीर की बात दीपाली को समझ आ गई और उसने कुछ सोच कर हल्की सी मुस्कान देते हुए कहा।दीपाली- हाँ अंकल अब लाना ही पड़ेगा आह्ह.जैसे मेरे बदन की गर्माहट उसकी दुखती रगों को सेक रही हो।मैंने भी उसकी पीठ को धीरे-धीरे प्यार से सहलाना शुरू किया और बोला- थक गई हो तो आराम कर लो।मेरे इतना बोलते ही माया ने अपनी आँखें खोल दीं और प्यार भरी निगाहों से देखते हुए बोली- जान आई लव यू सो मच.