देहाती सेक्स बीएफ देहाती

Image source,मराठी chavat katha

तस्वीर का शीर्षक ,

दूधवाली ऑंटी: देहाती सेक्स बीएफ देहाती, सच में जब मैंने पहली बार उसके कपड़े उतारे, तो मुझे तो बड़ा अजीब लगा था कि आज के जमाने में भी जवान लड़कियां बिना मॉडर्न पैंटी और ब्रा के कैसे रह सकती हैंखैर … मैं ये बताता हूं कि कैसे इस तरह की गांव वाली लड़की ने मुझसे चुदवाया था.

हिंदी सेक्सी बीएफ हार्ड

मैंने मुठ मारने के लिए हाथ चलाने का इशारा किया, तो वो मेरा इशारा समझ गई और मुस्कुरा दी. सनी लियोन की पहली चुदाईउसमें आगे का लेसन ये था कि लड़की को सिड्यूस कैसे करते हैं और लड़की की चूत कैसे गर्म की जाती है.

एक दो दिन बाद पता चला कि उस परिवार में एक भैया हैं, जो कि फील्ड वर्क का काम करते है. सेक्सी बीएफ भेजिए वीडियो मेंवो अपने दोनों हाथों से मामी के स्तनों को दबाने लगे और उनका लंड मामी की जांघों के बीच में घुसने की कोशिश करने लगा.

मुझे पहले तो पहचान में नहीं आई मगर फिर जब उसने फोन किया तो उसने अपनी ड्रेस के रंग के बारे में बताया.देहाती सेक्स बीएफ देहाती: मेरी बीवी के अलावा ये सिर्फ़ दूसरी औरत थी जिसकी मैंने चूत देखी थी।उसने फिर पानी छोड़ दिया और थोड़ी सुस्त हो गई.

मैंने उसकी चड्डी को नीचे खिसकाना चाहा, तो उसके खुद ही चड्डी घुटनों तक सरका ली.इससे पहले कि मैं भाभी की चोदाई कहानी को आगे बढ़ाऊं मैं आपको अपने भाई का परिचय भी दे देता हूं.

हिंदी बीएफ सेक्सी हिंदी बीएफ - देहाती सेक्स बीएफ देहाती

मैं बोला- एक शर्त पर … अगर आप हमको अपने हुस्न का जलवा एक बार दिखा दो तो.हम एक गांव के 4 दोस्त थे, जिनमें से सुरेश ही एक लड़का था … बाकी हम 3 सहेलियां थीं.

फिर उन्होंने फोन काटा और मेरे से बोलीं- कैसा लगा मेरी गांड का स्वाद?मैंने बताया- आंटी बहुत अच्छा लगा, मैं तो हमेशा आपकी गांड के नीचे रहना चाहता हूं.देहाती सेक्स बीएफ देहाती मुझे हमेशा नई नई चुत चोदने का चस्का लगा रहता था, चाहे जवान चुत हो या 45 साल की हो … बस मेरे लंड को चुत की तलाश ही रहती थी.

अब सुरेश कोयले की इसी सरकारी कंपनी में एक बड़ा अधिकारी है और हाल ही में उसका तबादला यहां हुआ है.

सेक्सी हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू?

देहाती सेक्स बीएफ देहाती मैं रूम बनाकर टॉयलेट की तरफ गया और टॉयलेट का गेट खोला, तो मैंने देखा कि प्रीति कमोड पर बैठ कर आंखें बंद करके चूत की मुठ मार रही थी.

वीडियो नंगी वाली?नंगा नंगी की

देहाती सेक्स बीएफ देहाती मैंने भी मोनिषा आंटी के सर को पकड़ा और जोर जोर से उनके मुँह में अपना लंड डाल कर चोदने लगा.

سیکسی انڈین

अब मैं धक्के लगा रहा था, साथ ही सौम्या को कभी किस, तो कभी उसके मम्मों को चूसता.मैंने कहा- जानू अभी तो आधी ही अन्दर गयी है … अभी तो मैं इसमें पूरा हाथ भर का अपना अन्दर डालूँगा.

देहाती सेक्स बीएफ देहाती चूंकि ये उसका ही शहर था और वहां सब जान पहचान वाले भी थे, इसलिए उसका डरना लाजिमी था.

बीएफ प्राइसxxx

गांड वाली सेक्सी वीडियोइससे पहले दिन जब हम इंदौर गये थे तो उसने बाइक पर जाते हुए उसने अपने हाथ मेरे कंधे पर रखे हुए थे लेकिन आज वही हाथ उसने मेरी कमर पर रखे हुए थे.

मैंने कहा- तू तो रहने ही दे … कहीं लंड काट दिया … तो बस ताली बजाने लायक रह जाऊंगा.वो मेरी टांगों के बीच में बैठ गया और मेरी चूत में झांक कर देखने लगा.

दोस्तो, मेरी मस्तराम सेक्स स्टोरी कैसी लगी? ज़रूर बताएं, वैसे मेरी सेक्स लाइफ की शुरुआत कैसे हुई, ये मैं आपको अपनी अगली कहानी लिखूँगा जिसमें एक टीचर ने मुझे चुदक्कड़ बना डाला था.

ये सब मेरे दोस्त की माँ और मेरी हॉट, सेक्सी मोनिषा आंटी के कारण हुआ.

आगे इस सेक्स कहानी में मैं आपको सुरेश की मस्ती और सेक्स को लेकर आगे लिखूँगी. उसने मेरे रस को पी लिया और मेरे होंठों से अपने होंठों को पौंछ दिया.

સની લીયોની બીપી आपको भी नींद नहीं आ रही है क्या?वो बोली- हां भान्जे, मैं भी ऐेसे ही तनहा लेटी हुई हूं.

বিএফ ভিডিও বাংলাদেশ

देहाती सेक्स बीएफ देहाती: यह मेरी पहली कहानी है, अतः लेखन में हुई ग़लती को नज़र अंदाज कर कहानी पर ध्यान दें। मेरी शादी को दो वर्ष हो चुके हैं और इस समय मैं एक मल्टीनेशनल कम्पनी में मैनजर के पद पर कार्यरत हूँ.तीसरा उस कमरे में खुलता है जिसमें अनु मेरा लंड चूस रही थी और चौथा गेट मैडम के शयन कक्ष में खुलता है.