बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में

Image source,चूत चोदा बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

साउथ इंडियन बीएफ पिक्चर: बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में, अब्बू ने चश्मे के ऊपर से मुझ पर एक नज़र डाली और अपने लैपटॉप को बंद करते हुए बोले- सगीर तुम्हारे एग्जाम भी होने वाले हैं.

इंग्लैंड का बीएफ सेक्सी

तो उनके बालों की मोटी सी चोटी किसी साँप की तरह बल खाते हुए नीचे आई और इधर-उधर झूलने के बाद उनके कूल्हों के दरमियान रुक गई।आपी ने गहरे गुलाबी रंग की ब्रा पहन रखी थी. दोस्ती की बीएफपर मैं उसे कुछ बोल नहीं सकी।करीबन आधे घंटे मालिश करने के बाद मैंने उसको बोला- आलोक अब रहने दो। अब मुझे पहले से ठीक लग रहा है.

लेकिन मैं कुछ और ही चाहता था, मैंने सही टाइम का इंतज़ार किया।दोपहर को लगभग 1:00 बजे रचना और मेहता आंटी आईं और ऊपर चली गईं।मैं भी थोड़ी देर बाद ऊपर चला गया।वहाँ पर वही सब कुछ चल रहा था। मैंने अपने मोबाइल से वो वीडियो क्लिप बना ली. झारखंडी बीएफ वीडियो मेंतो कभी थोड़ा ऊपर उठ जाते थे।मैं समझ गया कि आज मेरा बचना नामुमकिन है।उसी वक्त एक हल्का आंधी का झोंका आया.

’ आपी ने नाराज़गी दिखाते हुए अम्मी को कहा और मेरे पास आकर बर्तन उठाने लगीं।मैंने अम्मी की तरफ देखा.बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में: इससे ज्यादा मज़ा आएगा।आपी ने एक नज़र मेरे चेहरे पर डाली और फिर फरहान को देखते हुए मुँह चढ़ा कर तंज़िया लहजे में उसकी नकल उतारते हुए बोली- आपी ऊपाल आ जाएं बाअला मज़ा आएगा.

तो मैंने उसे दोनों टांगों से उठाकर अपने लण्ड पर बैठा लिया और नीचे से जानवरों की तरह पेलने लगा।इस बार लण्ड सीधे गर्भाशय से टकरा रहा था और उसे भी मजा आने लगा था।वो भी अपनी गाण्ड हिला-हिला कर मजे से चुदवा रही थी।कुछ धक्कों के बाद इस पोज़ में भी मैं थक गया.जिससे लण्ड को उनकी चूत तक तक आराम से ले जाया जा सके।मैं कुछ देर तक ऐसे ही लेटा रहा।मौसी भी सो गई थीं या जाग रही थीं.

रॉकी बीएफ - बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में

और आते ही सेक्सी आंटी के नाम की मुठ मार ली।एक विचार मेरे मन में बार-बार आ रहा था कि विलेन आंटी को कैसे खुश रख पाता होगा।मैंने मालूम किया वो बहुत अमीर था.तो उसने पूछ लिया- और मेरे लिए क्या लिया?उस समय तो मैंने कह दिया- सिल्क की साड़ी ली है।अब कह दिया था तो लेनी पड़ गई।वापस आने के बाद मैंने उसको एयरपोर्ट से घर जाते-जाते ही उसकी साड़ी उसको दे दी।शायद यह सबसे बड़ी गलती थी।कुछ दिनों बाद एक टूर पर वह मेरे साथ गई, होटल में दोनों के कमरे अलग-अलग थे।डिनर के बाद कुछ समय के लिए सुनीता मेरे कमरे में आ गई। यह वह पल था.

आफरीन ने मुझसे पूछा- तुम्हारी कोई गर्ल फ्रेण्ड है?मैंने उससे बोला- नहीं.बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में मैं पीछे से चूत में डालता हूँ।’यह कहकर मैं उठने लगा तो जगजीत ने मुझे पीठ से जकड़ लिया ‘अरे नहीं यार.

अब मैं अपने कमरे में आकर बुआ जी के नंगे जिस्म को याद कर रहा था कि मेरे लंड महाराज फिर से बुआ की चूत लेने के लिए ताव में आ गए और फिर मुझे उन्हें मुठ मार के शांत करना पड़ा.

हीरो हीरोइन का बीएफ?

बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में तो मैंने उसे वहीं पर रोक दिया और उठकर उसे किस करने लगा।वो भी मेरे बाल सहलाते हुए मुझे किस करने लगी।किस करते हुए मैं उसके दोनों मम्मों को पागलों की तरह काटने लगा.

राजस्थानी हिंदी बीएफ पिक्चर?नेपाली बीएफ भेजो

बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में एक-दूसरे को ऐसा छूना क्या सही है? क्या हम दोनों को आगे बढ़ना चाहिए?मैं- देखो तुमको जो आनन्द मिला वो कैसा था.

बीएफ एक बीएफ

मेरा सेफ टाइम है।अब माधुरी के कूल्हे तेजी से चलने लगे, एक मिनट बाद उसकी चूत बिल्कुल जकड़ गई और मेरा लण्ड उसी के अन्दर फंस कर रह गया, चूत का मुँह खुल और बंद हो रहा था, उसकी कमर ऊपर सी हो गई.लगता आज तो चुदने का पूरा जुगाड़ बना कर रखी हो।मेरे मुँह से यह बात सुन कर भाभी को शरम आ गई और वो अपने कमरे में भाग गईं।मैं उनके पीछे गया और कहा- भाभी आज मैं आपकी चूत की खुश्बू सूंघ कर ही रहूँगा.

बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में क्या तुम रोहणी नाम की जगह जानते हो?मैं- हाँ क्यों?पायल की माँ- बेटा पायल के एग्जाम का सेंटर है वहाँ.

सेक्सी लड़कियां बीएफ

बीएफ पिक्चर चुदाई वाली नंगीउन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर मुझे बाहर करके अन्दर से दरवाजा बन्द कर लिया।मैं बाहर खड़ा होकर इन्तजार करने लगा और जब भाभी ने दरवाजा खोला तो मेरी आँखें फटी की फटी रह गईं.

तो उन्होंने ज़ोर की ‘आह’ भरी और मेरा लण्ड उनकी गाण्ड में थोड़ा अन्दर तक घुस गया।मैंने थोड़ा ज़ोर और लगाया तो वो जोर-जोर से रोने लगीं। मेरा लण्ड बहुत मोटा था ही.खाना और म्यूजिक की व्यवस्था कर दी।मैं करीब 5 बजे नेहा और करण के कमरे में गया। वो दोनों नंगे ही थे और शायद नेहा का जी अभी चुदाई से भरा नहीं था।मैं जैसे ही उनके कमरे में गया.

और ‘फचक फचक’ की आवाज से चुदाई होने लगी। उनकी चूत के पानी से मेरा लण्ड आसानी से अन्दर-बाहर हो रहा था।उनकी चूत की दीवारें इतनी टाइट थीं कि मेरे लण्ड पर अच्छा दबाव महसूस हो रहा था.

हालाँकि मैं जानता ही था कि वैशाली की चूत बहुत ही गर्म है और लण्ड की बेहद प्यासी है।वो मुझसे पहले भी कई लड़कों का लण्ड ले चुकी थी.

अन्तर्वासना के पाठकों को अंश बजाज का नमस्कार!दोस्तो, मैं अपनी अगली कहानी के साथ हाज़िर हूँ।बात आज से लगभग 5 साल पहले की है जब मैं स्कूल से पास होकर कॉलेज जाने लगा था।रोज़ सुबह निकलना और शाम को वापस आना होता था. तो वो मेरा लवड़ा दबाने लगी और आगे-पीछे करने लगी।मैं उसकी चूत चाटने लगा, मुझे भी डबल मज़ा आने लगा। वो एक बार झड़ गई थी और अब मैं भी झड़ने वाला था और कुछ ही देर में मैं भी झड़ गया।कुछ देर हम दोनों एक-दूसरे से चिपक कर लेटे रहे और मैं उसे लगातार चूमता और चूसता रहा।करीब आधे घंटे बाद फिर से जोश आने लगा.

बीएफ सेक्सी कंडोम लगाकर मैं अपने होश खो बैठी। मेरे शरीर के भीतर से जैसे कुछ छूटा और मैं आनन्द के चरम पर पहुँच गई, मेरा शरीर हल्के-हल्के झटके खाने लगा, मुझे और कुछ याद नहीं रहा.

बीएफ डाउनलोडिंग एचडी में

बीएफ वीडियो सेक्सी फुल एचडी में: तब मैं पहनूंगी।मैं- ओके ठीक है मैं जाता हूँ।पायल- और जब तक मैं न बुलाऊँ.जिससे मुझे बहुत मजा आ रहा था।मैं काफ़ी देर तक ऐसे ही लगातार करता रहा.