नौकर और मालकिन की बीएफ

Image source,बीएफ पिक्चर दे वीडियो में

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ उत्तराखंड: नौकर और मालकिन की बीएफ, आज से तो मैं भी तुम्हारी रखैल ही हूं और जिंदगी भर तुम्हारे लौड़े की रखैल ही रहूंगी.

एक्स एक्स एक्स हिंदी वीडियो सेक्सी बीएफ

रात में जाकर मैं आंटी चूत और गांड की ठुकाई करके आता। दिन में मैं उनके घर के आस-पास भी नहीं फटकता था ताकि हमारे बीच में पक रही खिचड़ी का किसी को पता न चले।अब तो हम दोनों ने भी दिल भर के चुदाई कर डाली थी. हरियाणा हिंदी बीएफमैं उसे पीठ पर किस करने लगा और नीचे से उसकी चूत में उंगली करने लगा।धीरे धीरे उसका दर्द काम होने लगा और वो कमर हिलाने लगी। मैं समझ गया कि वो गांड चुदाई के लिए तैयार है, फिर मैं जोर जोर से धक्के लगाने लगा।क्रिया- आह आह आह मम्मी बस ऐसे ही जोर जोर से मारो।मेरी गर्लफ्रेंड सिसकारी भरने लगी क्रिया.

अब आज की चुदाई को यहीं विराम दें, कल मां जी के साथ दिन में इसी कमरे में चुदाई कराऊँगी. सेक्सी बीएफ हिंदी भोजपुरी में”अरे थकान तो तुम्हें हो रही होगी?” मैंने हंसते हुए कहा तो नताशा किसी नवविवाहिता की तरह शर्मा गई।मेरे से तो ठीक से चला भी नहीं जा रहा!” उसने कामुक मुस्कान के साथ मेरी ओर देखते हुए कहा।सच कहूं तो मेरा तो मन ही नहीं भरा है अभी तक.

अब हम दोनों एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में एक दूसरे को चूम चूस रहे थे.नौकर और मालकिन की बीएफ: इस कहानी में सभी पुराने पात्रों का परिचय दोबारा से करवाने में कहानी बहुत लम्बी हो जायेगी.

मैं तुमसे भी यही चाहूंगा कि तुम भी मेरे साथ सेक्स करते टाइम बिल्कुल खुल जाओ … और बिल्कुल भी मत शर्माओ.उसकी चोटी पकड़ कर मैंने इस तरह थाम लिया मानो घुड़सवार ने घोड़े की लगाम थाम ली हो.

सेक्सी बीएफ फिल्म पंजाबी - नौकर और मालकिन की बीएफ

लेकिन तभी मैंने उसके दोनों हाथ फैला कर ऊपर को कर दिए और रोहिताश को दोनों हाथ पकड़ने का इशारा कर दिया.वह बोली- क्या राज जी, आपने भी क्या हल्की बात कर दी? अपनों का भी कभी झूठा होता है?यह कह कर उसने एक बड़ा सा सिप और ले लिया और कुछ ही मिनट के बाद वो झूमने लगी.

मैं वासना के अतिरेक से कोमल की गीली चुत को चाटने लगा … इससे कोमल और भी ज्यादा चुदासी हो उठी.नौकर और मालकिन की बीएफ जीजा जी का घर एक मंजिला था, जिसमें चार कमरे, एक स्टडी रूम, किचन, हॉल था.

वो भी मुझसे पूरी तरह से चिपक गयी थी। अब मेरे लंड को और रोक पाना मेरे लिये मुश्किल हो रहा था। मैं उसके पेटिकोट का नाड़ा खोलकर उसके पेटिकोट को धीरे धीरे नीचे करने लगा तो वो थोड़ी-थोड़ी कमर उठाने लगी। मैं समझ गया कि आंटी को अब लंड की गरमी की ज़रूरत है.

बीएफ सेक्सी देवर भाभी का?

नौकर और मालकिन की बीएफ धकापेल चुदाई के दौरान मेरी बीवी की गांड पूरी हिल रही थी, साथ ही उसकी दोनों चूचियां भी जोर जोर से हिल रही थीं.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी बीएफ मूवीस?खूबसूरत सेक्सी बीएफ

नौकर और मालकिन की बीएफ अविनाश- उसकी छोड़ो, तुम बताओ … क्या तुम हमारे लिए इतना नहीं कर सकते हो.

वीडियो बीएफ फिल्म वीडियो

मैंने बेड पर कम्बल के अन्दर जाते हुए पूछा- दूसरे पार्ट में क्या करने वाले है ये लोग … और उसका प्रैक्टिकल क्या हम लोग भी करेंगे?अनिल भैया ने वाइन की बोतल को साइड टेबल पर रखा और खुद बेड की सिरहाने का सहारा लेकर बैठ गए.एकाएक तभी उसका शरीर टाईट हो गया और वो रोहित के सर को अपनी बुर की तरफ ठेलते हुए झड़ने लगी.

नौकर और मालकिन की बीएफ उसके बाद मैं व मेरी पत्नी दोनों कार द्वारा रात को ही रवाना होकर देर रात को बम्बई आ पहुंचे.

ओड़िआ बीएफ

एक्स एक्स एक्स बीएफ दिखाइए वीडियो मेंऔर उसे उसने अपने बिस्तर के पीछे लगी हुई कांच की अलमारी में किताबों के बीच रख दिया.

लंड से मिलने के उम्मीद में मेरी चूत की हालत तो पहले से ही खराब थी, बेचारी पिछले 15-20 मिनट से पानी पानी हुई थी क्योंकि पिछले 15-20 मिनट से ही चुम्मा-चाटी का दौर चल रहा था.वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी।कुछ ही देर में हम दोनों ने एक-दूसरे के जिस्म से कपड़े अलग कर दिए। वो भी पूरी तैयारी के साथ आयी थी.

मेरी मेल आईडी है[emailprotected]लेखक की पिछली कहानी थी:वो मुझ पर मर मिटी थी.

मेरा लंड यानि मेम रानी का नाग, न जाने कब से अकड़ा हुआ चूत की प्रतीक्षा करते करते दुखी हो गया था.

जिया- अगर तुमने रिया की गांड मारी … तो ही मैं तुम्हें अपनी गांड मारने दूंगी. उसने मुझे होंठों पर किस करने से मना कर दिया, पर मैंने रिक्वेस्ट की और उसको होंठों पर अपने होंठों से हल्के हल्के किस करने लगा.

बीएफ चोदा चोदी भाई मैंने साहब को अपने अंकपाश में लेते हुए उनके होंठों पर एक जोरदार चुम्मी की.

2019 बीएफ

नौकर और मालकिन की बीएफ: गज़ब की सुन्दर जाँघें, केले के तने के समान सेक्सी पट और टाँगें, उभरा हुआ सुंदर, चिकना, गोरा और मुलायम चूत के ऊपर का हिस्सा जिस पर कोई बाल नहीं थे.फिर अपनी बीवियों को उनके कमरे में छोड़कर किसी बहाने से चुपचाप होटल की मीटिंग हॉल में इकट्टा हुए।बीवियों के मन में सवाल उठने लाजमी थे.