बेटी और बाप की बीएफ

Image source,बीएफ बीपी चोदा चोदी

तस्वीर का शीर्षक ,

नीग्रो की सेक्सी बीपी: बेटी और बाप की बीएफ, उसकी हल्की हल्की दाढ़ी मेरी गांड के बाहर चुभ ही थी जिससे मुझे बेहद मज़ा आ रहा था.

चायनीज बीएफ व्हिडिओ

अब मैंने उसके कूल्हों के नीचे तकिये लगाकर गांड को लंड के लेवल में लिया और एक ही झटके में पूरा लंड उसकी गांड में डाल दिया. घोड़े लड़की की बीएफये देखकर प्रियंका को भी गगन के दोस्त विक्रम की पेशाब पीने की चाहत जाग उठी.

वह मुझे लेकर एक झाड़ी में आ गई, जो ऊपर से झाड़ी दिख रही थी … पर अन्दर से एकदम साफ सुथरा स्थान था. बीएफ 4 साल कीअन्दर से एक ख़ुशी भी थी कि शहजाद मेरे लिए अपने दिल में कितनी केयर रखता है.

रिज़वाना चुदास भरी आवाज में कह रही थी कि आह सुनील … इन्हें खा जाओ … आह जोर से खा लो.बेटी और बाप की बीएफ: वो सेक्सी मूवी देखने से गर्म तो पहले से थी … मेरे गले लगाने से और गर्म हो गई.

तभी उसकी नजर हमारी तरफ पड़ी, जहां मैं दोनों लड़की के साथ नंगा बैठा था.शेखर को अब समझ आ चुका था कि धारा की चूचियों को सजीव रूप में बिना किसी दीवार के भोगने के लिए उसे उसके ब्लाउज़ को ऊपर सरका कर निकलना पड़ेगा।उसने भी बिना कोई देरी किए धारा के ब्लाउज़ को ऊपर की ओर सरका कर पूरी तरह से बाहर निकाल दिया.

बीएफ गोपा गोपी - बेटी और बाप की बीएफ

मौली ने डीप गले का सूट पहना हुआ था, जिससे मुझे उसके मम्मों के थोड़े से दर्शन हो रहे थे.उसका रंग इतना अधिक गोरा था कि कोई भी एक नजर देखे, तो बस देखता ही रह जाए.

मैंने उसको बोला- मुझे लगा नहीं था कि तुम पहली बार में अपने आप पर कंट्रोल कर पाओगे.बेटी और बाप की बीएफ फिर मैं वापस बाजार चला गया और बाजार से सब्जी एक बड़ी पोलीथिन में ले आया.

फिर भी चुदाई मैंने चालू रखी क्योंकि मेरा लंड अभी नहीं झड़ने वाला था.

मोटी चूत वाली बीएफ वीडियो?

बेटी और बाप की बीएफ सभी पाठकों और पाठिकाओं का मुझे जैसा प्यार पहले मिलता रहा था, वैसे ही प्यार मेरी इस कहानी को भी मिलेगा, इस बात का मुझे पूरा यकीन है.

बीएफ इंग्लिश चित्रपट?आदिवासी रोमांटिक सेक्सी

बेटी और बाप की बीएफ कुछ देर बाद मेरे शौहर का फिर से कॉल आया और वो बोले- कुछ देर में शहज़ाद आ रहा है.

xx3 बीएफ वीडियो

शेखर- आपको कैसे पता चला? मैंने तो अभी तक अपना नाम बताया भी नहीं है।धारा- ललित हमेशा इस चैट रूम की बातों को सेव करके रखते हैं.मैंने थोड़ा उचक कर लण्ड को छेद पर टिकाया तो फ़लक बोली- सर, धीरे धीरे अंदर डालना, मैंने ये कभी नहीं किया है.

बेटी और बाप की बीएफ उसकी आंखें वासना के जाल में फंस गई थीं और मुझे अपनी चूत की चुसाई के लिए आमंत्रण दे रही थी.

हिंदी बीएफ इंग्लिश चुदाई

लड़की की बीएफ कुत्ते के साथमैंने उनके बारे में कभी भी गलत नहीं सोचा था क्योंकि मुझे पता था कि भाभी देंगी तो हैं नहीं.

मैं- हां बोलो … क्या बात है?वो- यार मैंने तुम्हारे बारे में कभी ऐसा सोचा ही नहीं था.मैंने उसे चूमते हुए कहा- मुझे सब मालूम है कि तुम दोनों को एक साथ कैसे चोदना है.

फिर जब मुझे लगा कि मेरा रस निकलने वाला है तो मैंने उन तीनों को खड़ा कर दिया और तीनों के चेहरे पर लंड से वीर्य की पिचकारियां मारनी शुरू कर दीं.

तो उस दिन गगन, विक्रम, अभिजीत, गगन का बाप अजय मिलकर प्रिया की चुत चाटने आगे आ गए.

भाभी ने पूछा- कुछ देर बाद क्यों?मैंने कहा- मुझे यहां आपसे कुछ काम है और इधर के ऑफिस स्टाफ तक तो रुकना ही है. कुछ देर की चुदाई के बाद मुझे लगा कि मेरा टाइम पास में आ गया है, तो मैंने भाभी को बेड पर लेटा दिया और तेज चुदाई करने लगा.

एक्स एक्स बीएफ चूत चाची- किस नहीं करोगे अपने गिफ्ट पर?मैं तुरन्त नीचे झुका और चाची की दोनों जांघों पर अपने हाथ रखते हुए खुली चूत के छेद पर अपने होंठ रख दिये.

साड़ी पर के बीएफ सेक्सी

बेटी और बाप की बीएफ: हॉट लव सेक्स कहानी का अगला भाग:मेरी प्यारी चाची का बर्थडे गिफ्ट- 5.कहीं शहजाद उसको बहला फुसला कर उसके साथ कुछ उल्टा सीधा न कर दे, जिससे मेरी बेटी की जिंदगी और हमारे घर की इज्जत मिट्टी में मिल जाए.