इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी

Image source,एक्स एक्स एक्स बीएफ जबरदस्ती वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

हेमा मालिनी की सेक्सी: इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी, मैं भी जोर जोर से धक्के देना लगा, अब मेरा भी छुटने को आया और मैंने उसकी चूत की अंदर ही मेरा फव्वारा छोड़ दिया.

एक्स बीएफ एक्स एक्स एक्स

आह्ह्ह…असल में मजा अब सभी को आ रहा था, सभी की मादक सिसकारियाँ कमरे में गूंज रही थीं।अमिता ने अपना पूरा रस मुदस्सर के लंड पर निकाल दिया था। वो असल में चुद कर थक चुकी थी तो वो हाँफ कर मुदस्सर के लंड से उठ गई। मुदस्सर ने अमिता की चूत से लंड निकाला और उसको घुमा कर उसकी गांड में घुसेड़ने लगा. बीएफ मां बेटे बीएफमैंने अब चॉकलेट लिया और उसके बूब्स और मेरे लंड पर लगाया, वो साथ में लंड चूसते हुए चॉकलेट चाट रही थी.

जीजू अंदर आये मैंने उन्हें बैठने के लिए कहा और चाय बनाने के लिए किचन में चली गई. राजस्थान की नंगी बीएफफिर कुछ देर बाद मैडम ने खाना लगाया और हमने एक साथ ही बैठकर खाना खाया और उसके बाद हम तीनों खा पीकर सो गये.

वो तो मोना ने उसके होंठों को दबा रखा था। फिर भी उसकी चीख बाहर सुनाई दे गई। उसकी आँखों से तार-तार आँसू बहने लगे।काका को पता था ऐसे टाइम क्या करना है। वो बस लंड को बिना हिलाए.इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी: मैं बस दर्द से चिल्ला रही थी- अह्ह उम्म्ह… अहह… हय… याह… छोड़ दो मुझे… मैं मर जाऊँगी अह्ह ईईह इस्स म्मम्मीय…पर मेरी बात को उसने अनसुना कर दिया और ज़ोर ज़ोर से शॉट लगा रहा था। हर एक शॉट पर मेरी साँस फूल रही थी.

बस डाल दो!’‘उफ्फ्फ जल्दी करो, बर्दाश्त नहीं हो रहा है!’पर मैं आराम से उसकी बुर चाट कर उसमे एक उंगली डाल कर फिंगर फ़क करने लगा.’‘मैं अनूप!’‘टॉप के ऊपर ही सब कुछ करना है?’‘बाहर इतना मज़ा है तो अन्दर कितना मजा होगा?’‘तुम खुद ही देख लो ना.

पंजाब के बीएफ हिंदी में - इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी

उम्मीद करता हूँ कि आपको मेरी चुत चुदाई की सेक्सी कहानी पसंद आई होगी.उसका एक हाथ मेरे सर पर था और वो मेरे सर को अपनी चूत पर खींचते हुए जोर लगा रही थी.

ना तो मैंने आपका चेहरा देखा और ना ही आपने मेरा चेहरा देखा।दोस्तो, एक बात बताना चाहूंगा कि हमारे गाँवों के रीति रिवाज अनुसार शादी होने तक लड़का लड़की एक-दूसरे से नहीं मिल सकते हैं और शादी होने के बाद लड़की ससुराल जाती है तो एक या दो दिन ही ससुराल रहती है।अब उन दो दिनों में कई जोड़ों की तो सुहागरात भी नहीं हो पाती है, ऐसा ही कमला के साथ भी हुआ था।मैं तो दुविधा में पड़ गया कि यार कहाँ आ फंसे.इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी अविनाश बाथरूम से आया।मैंने उससे कहा- देख अवी, अगर तू चाहे तो मुझे ऐसे ही छोड़ कर अपने घर जा सकता है.

शायद इसीलिए वो लोग अधिकांश अलग ही रहते थे।मैडम अपने एक 5 साल का बेटे के साथ, इनकम टैक्स कॉलोनी में सरकारी क्वॉर्टर में रहती थी।आज की रात मैडम को चोदने के ख्यालों में कट रही थी। मेरी आँखों से नींद गायब हो चुकी थी। मैं अपने फ़ॉर्मूले को मैडम पर आज़माने के तरह-तरह के उपायों को लेकर दिल में हलचल मची थी। एक डर का एहसास भी हो रहा था कि अगर फ़ॉर्मूला फिट ना बैठा तो मेरा क्या हश्र होगा.

लड़की बीएफ सेक्स वीडियो?

इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी जेसिका मेरा बराबर साथ दे रही थी तो मुझे भी उतना ही आनन्द आ रहा था जितना कि उसे!बीच में मैंने 2 बार लंड को निकालकर उसके मुँह में डाला और फिर उसे चोदा.

बीएफ दिखाइए दिखाइए?सेक्सी व्हिडिओ मजेदार

इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी फिर जैसा जूसी ने कहा था उसने मुझे बाहुपाश में लेकर मेरे होंठ चूसने शुरु कर दिए.

सेक्सी सेक्सी नेपाली बीएफ

एक तो रिसोर्ट बहुत सेफ था ऊपर से अँधेरा और एकांत… रास्ते में अनेक जोड़े एक दूसरे को चूमते चाटते मिले.मेरे चिल्लाने से वह सिसक सिसक कर रोने लगी, बार बार माफ़ी मांगने लगी.

इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी फिर मैंने उसके होंठों पर चूमना शुरू किया, फिर धीरे उसके बूब्स पर पहुंच गया.

हिंदी में बीएफ सेक्सी भोजपुरी

फ्री देसी बीएफदेख कर ही मज़ा आ गया। अब तेरी ऐसी मालिश करूँगा कि तू मेरी दीवानी हो जाएगी।फ्लॉरा- अच्छा ये बात है तो चलो अपने लंड को भी आज़ाद कर दो.

उन्होंने मेरे ब्लाउज को उतार दिया और फिर अपना भी कुरता भी उतार दिया.यह तो मैं जानती ही हूं।मैंने कहा- मैं अंतर्वासना का लेखक संदीप साहू हूं।भाभी सन्न रह गई.

’ निकल गई और उन्होंने अपने आपको ढीला छोड़ दिया। अब तक वो मेरे होंठों को चूस रही थीं.

सुमन- दीदी मैं मॉंटी के सामने कैसे नंगी हो सकती हूँ और फिर चुत चटवाना.

मामी की चुदाई का मजा लेकर मैं वापस अपने घर लौटा तो हालात कुछ ऐसे बने कि चाची हमारे घर आई और मुझे चाची की चुदाई का मजा भी मिला. मानसी की इतनी कामुकता इतनी थी कि उसकी सांसें घुट रही थीं, वो घूं घूं कर रही थी पर उसने मेरा लंड अपने मुँह से बाहर नहीं निकाला.

मैंने बीएफ वीडियो इसके बाद मैंने उसको अपना लंड चूसने के लिए बोला तो उसने मना कर दिया.

बीएफ इंग्लिश पिक्चर ब्लू पिक्चर

इंग्लिश बीएफ मूवी हिंदी: मैं चाची की चूत की फांकों की फैला कर अंदर से चूत का गुलाबी भाग चूसने लगा.उसे शाम को घर जाना था तो उसे जाने से पहले एक बार और चोदा और फिर उसे घर छोड़ कर आ गया.