पोर्न बीएफ सेक्सी

Image source,हिंदी में बोलने वाली बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बार सेक्स: पोर्न बीएफ सेक्सी, तो कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने एक साथ ही आँख खोली और जैसे ही दोनों की नज़र एक-दूसरे पर पड़ी।इस बात को समझते हुए कि दोनों बहन-भाई के चेहरे एक-दूसरे के इतने क़रीब हैं और दोनों ने एक-दूसरे को सोते में इस तरह से चिपका लिया हुआ है.

एक्स एक्स एक्स बीएफ देखना

उसको देख कर मामी मन ही मन मुस्कुराने लगीं।मैं बिना वक़्त ख़राब किए मामी के पास जा कर बैठ गया और उनके गाल पर वैसे ही चुम्बन किया. हिंदी गाने में सेक्सजिसकी वजह से उसकी गाण्ड चिकनी हो गई।तेल और उसकी चूत से टपकते पानी से लंड को अन्दर जाने में कोई दिक्कत नहीं हुई।एक-दो झटकों में ही लंड आसानी से अन्दर चला गया।मेरा मोटा लौड़ा अन्दर जाने से दर्द के मारे उसकी चीख निकल गई। मैं उसके मुँह पर हाथ रख कर तेज़ी से धक्के मारता चला गया।थोड़ी देर बाद जब लौड़ा सैट हो गया तो उसे भी मजा आने लगा।जैसे-जैसे वो ‘आह.

ऐसे कब तक मैं उसका नाम लेकर अपना लौड़ा हिलाता रहूँगा।एक बार मैंने उसके बेटे से कहा- मैं उसे और उसकी माँ को मूवी दिखाने ले जाना चाहता हूँ और मैंने उससे अपनी माँ से पूछने को कहा. बीएफ+वीडियो+सोंग+लिरिक्स2? तुम्हारा ये सूट बहुत दिक्कत कर रहा है। अच्छा अपने दोनों टिप पर अपनी उंगलियाँ रखो।एक मिनट को वो कुछ सोच में पड़ी.

दीदी जब गेट खोल कर मेरे पास आने लगीं तो मैंने मेरी पैन्ट की चैन खोल कर लण्ड बाहर निकाल लिया और पैन्ट थोड़ा नीचे सरका दिया.पोर्न बीएफ सेक्सी: वो पूरी टांगों पे रेंग रही हैं।मेरा काम बनने लगा था।मैंने कहा- भाभी तब तो तुम जल्दी से सलवार भी उतार कर झाड़ लो.

तो मेरी आँख लग गई।गहरी नींद में मुझे कुछ ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने मेरी जीन्स खोल कर अन्दर हाथ डाला है।तभी मेरी नींद खुल गई.तो एक बार फिर से उसकी आँखें बंद हो गईं।जाहिरा की खूबसूरत गोरी-गोरी चूचियाँ और उनकी ऊपर सजे हुए गुलाबी-गुलाबी छोटे-छोटे अंगूरी निप्पल मेरी नज़रों के सामने बिल्कुल नंगे हो चुके थे।उसकी दाईं तरफ की चूची पर दरम्यान में एक छोटा सा काला तिल था.

বিএফ ব্লু সেক্স - पोर्न बीएफ सेक्सी

मैं- पर भाभी वो मिल नहीं रही है।मैंने हाथ फेरना चालू रखा। मेरी साँसें उनकी साँसों से टकरा रही थीं।मालकिन- राज वो आगे की तरफ रेंग रही है.ये सब शादी के बाद ज़्यादा अच्छा रहेगा।दूसरे शहर जाकर भी मीरा और राधे ममता को भूले नहीं थे। वो उसका हाल जानने के लिए कभी-कभी उससे फ़ोन पर बात कर लेते थे।ममता ने भी सोच लिया था कि अगर बेटा होगा तो उसका नाम राधे और बेटी होगी तो नाम मीरा रखेगी।बस दोस्तो.

सुबह भी आप उनके साथ चिपकी हुई थीं।मैंने उसे आँख मारी और बोली- सारी रात तो तेरा भाई मेरे साथ चिपका रहा है.पोर्न बीएफ सेक्सी जिसकी वजह से वो आँखें मूंदे लेटी हुई थी।फैजान मेरे क़रीब आया और नीचे फर्श पर से मूव उठा कर मेरी तरफ बढ़ाई लेकिन मैंने अपनी स्कीम की मुताबिक़ बिना उसकी तरफ देखते हुए कहा- थोड़ी सी यहाँ पर लगा दो.

मुझसे उनके ब्लाउज के हुक नहीं खुल रहे थे। उन्होंने खुद खोल दिए मैं उनके मम्मों को चूमने लगा।उसके बाद उन्हें नीचे से भी खुद को नंगा कर दिया। अब हम दोनों एक-दूसरे को चूम रहे थे।तभी उन्होंने मेरा कच्छा हल्का सा खींच कर मुझे इशारा किया कि इसे उतारो.

ಬಿಎಫ್ ಪಿಚ್ಚರ್ ಬಿಎಫ್?

पोर्न बीएफ सेक्सी वह घुटने पर बैठ कर राजीव के लंड को पकड़ कर हिलाने लगी। राजीव उसकी तरफ देखता जा रहा था।डिंपल ने उसके लंड को पीछे खींचा और उसका सुपारा बाहर निकाला।मैं बोला- कैसा है जान?डिंपल बोली- मजेदार और आज मैं इसको छोडूँगी नहीं.

बीएफ एचडी एचडी?सेक्स फुल हद वीडियो

पोर्न बीएफ सेक्सी तो कहने लगी- मेरे अन्दर ही कर दो।मैंने जोर से आवाज करते हुए उसकी चूत में अपना रस छोड़ दिया।हम दोनों पसीने-पसीने हो चुके थे.

वीडियो सेक्सी हिंदी सेक्स

लेकिन थोड़ी देर रेस्ट करने के बाद हम लोग बस में बैठ कर घर आने लगे।वहाँ से रास्ते भर वो यही कहती रही- क्या चोदा है.मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया, फिर मैंने उसको घुटनों के बल बैठा दिया, मैंने अपने लंड को उसकी चूत पर टिकाया और 2-3 धक्कों में ही पूरा लंड उसकी चूत में जड़ तक पेल दिया।वो ज़ोर से चिल्लाई- आहहह.

पोर्न बीएफ सेक्सी बदन पोंछ लो और कपड़े पहन लो।आंटी मेरे सामने देखते हुए बोली- इसके सामने सब करूँ?‘वैसे भी उसने तुम्हें देख ही लिया है.

बाबा राम रहीम की सेक्सी वीडियो

मराठी में एक्स एक्स एक्समैं उसकी टांग की मालिश का भूल कर आहिस्ता-आहिस्ता उसकी टाँग को सहलाने लगी।धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी नंगी टाँग पर फेरने लगी। कभी पहले ऐसा नहीं हुआ था.

आज बड़े गरम हो रहे हो?फैजान ने भी मेरा बरमूडा थोड़ा सा घुटनों से ऊपर को खिसकाया और मेरी जाँघों को नंगी करके उस पर हाथ फेरने लगा।थोड़ी देर मैं जैसे ही जाहिरा चाय बना कर वापिस आई तो फैजान ने अपना हाथ मेरी नंगी जाँघों से हटा लिया लेकिन मैं अभी भी उसके साथ चिपक कर बैठे रही।जाहिरा ने हम पर एक नज़र डाली और जब मेरी नज़र से उसकी नज़र मिली.’ के साथ ठंडी पड़ गई।फिर मैंने भी बिना वक़्त गंवाए उन्हें थोड़ा ऊपर उठाया और उनको घोड़ी की अवस्था में लेकर उनके पीछे से जाकर उनकी चूत में लौड़ा ठोकने लगा।कुछ ही देर में उनकी चूत में और उनके अंतर्मन में फिर से चुदास की तरंगें दौड़ने लगीं.

तब तक मैं इसकी मम्मी के सूट ठीक कर दूँ।तो निशी आंटी उसी कमरे में परदे के पीछे जाकर चेंज करने लग गईं।वहाँ पर एक शीशा लगा हुआ था.

वो नंबर की चालू माल थी, उसके कई लड़कों के साथ अफेयर चलते थे।एक बार रिचा ने स्कूल के रास्ते पर चलते-चलते मुझसे कहा- प्लीज़ मुझे आज अपने घर को इस्तेमाल कर लेने दो न.

एक दिन कॉलेज से लौटा ही थी कि कम्मो आ गई और आते ही मुझको एक बहुत सख्त आलिंगन किया उसने, मैंने भी जफ़्फ़ी का जवाब जफ़्फ़ी से दिया और एक ज़ोरदार चुम्मा किया उसको लबों पर!मैंने पूछा- यह किस ख़ुशी में किस-विस कर रही हो कम्मो रानी? क्या कोई ख़ास बात है?कम्मो मुस्कराते हुए बोली- हाँ छोटे मालिक, आपका तीर चल गया दोनों पर!मैं बोला- कौन दोनों?कम्मो बोली- वही ताजमहल-1 और ताजमहल-2 पर. तो मैंने उसको अपने लंड को चूसते रहने के लिए बोला।वो मेरे छोटे और सिकुड़े हुए लंड को अपने हाथों में ले कर चूस रही थी।केवल 5 मिनट लौड़ा चुसवाने के बाद.

लड़की का बीएफ वो भी कुछ ही पलों के बाद मज़े में आ गई थी।थोड़ी देर बाद हम दोनों का ‘एंडिंग पॉइंट’ आ गया।फिर हम दोनों नंगे ही एक-दूसरे को बाँहों मे लेकर सो गए.

आदिवासी सेक्सी व्हिडिओ बीएफ

पोर्न बीएफ सेक्सी: मैंने भी उसके होंठों को अपने मुँह में ले लिया और दोनों यूँ ही लिपट कर सो गए।रात को भाभी नींद में सो रही थी.मैं मस्ती में उसका काला भुजंगी लौड़ा चूसने लगी और उसका हथियार फिर से खड़ा हो गया।अब वो एक तेल की शीशी उठाकर मेरी गाण्ड के छेद में घुसड़ेने लगा और खूब तेल लगाने लगा।मैं बोली- प्लीज़ गाण्ड नहीं.