बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी

Image source,हिंदी बीएफ सेक्सी वीडियो भेजें

तस्वीर का शीर्षक ,

नया सेक्सी इंग्लिश: बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी, अब तो तुम्हारी झांटें साफ़ करके और तुम्हारी चूत में अपना लण्ड डालकर ही जाऊँगा।वैशाली इठला कर बोली- मुझसे जबरदस्ती करोगे.

गांव के हिंदी बीएफ सेक्सी

वो मना करने लगी।मैंने झटके उन्हें अपनी तरफ घुमाया और उन्हें किस करने लगा। पहले तो वो मुझे नंगा देखकर घबरा गई. हिंदी में बीएफ सुहागरात वालापर मेरे जोर देने पर लेने के लिये तैयार हो गई और मेरे लौड़े को मुँह में ले कर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी।मैं उसकी इस चुसाई के आनन्द से जन्नत की सैर कर रहा था और अब मैं भी झड़ने वाला था। कुछ ही मैं उसके मुँह मैं झड़ गया और उसने मेरे लौड़ा को चूस और चाट कर साफ़ कर दिया।फिर मैंने उसको ऊपर उठाया और उसके सूट का लोअर नीचे कर दिया। अब वो सिर्फ पैन्टी में थी। फिर मैंने उसके पैन्टी नीचे कर दी.

मगर वो ज्यादा ताकतवर थे। मेरे होंठ न चाहते हुए भी उनके काले लन्ड पर फिर रहे थे।एक मिनट बाद मुझे भी अच्छा लगने लगा, मैंने भी जोर लगाना बंद कर दिया।तभी उन्होंने मेरे बाल जोर से खींचे तो मेरा मुँह खुल गया। जैसे ही मेरा मुँह खुला वैसे ही उन्होंने अपना लण्ड अन्दर करके मेरा सर अपने लण्ड पर दबा लिया।मुझे लगा कि जैसे मेरा पूरा मुँह भर गया हो।तभी उनके लण्ड ने अपना आकार बढ़ाना शुरू कर दिया. बीएफ फिल्म बीएफ ब्लू बीएफतो अगले दिन ठीक समय पर मैंने उसे कॉल किया।उस वक़्त दिल ऐसे धड़क रहा था कि बस जैसे धड़धड़कते हुए बाहर ही आ जाएगा।जब मैंने उसकी प्यारी मीठी सी आवाज़ सुनी मैं तो बस सातवें आसमान पर था।उस दिन हमारी कम से कम आधा घंटा बात हुई और अगले दिन उसका फोन आया कि वो मुझे देखना चाहती है।मैंने हामी भर दी.

वो आज रात को सिनेमा में चलकर फ़िल्म देखने की बोल रही थी।अनामिका- तो बस फ़िल्म देखने या कुछ और भी देखने?अमित- दीदी आप भी ना.बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी: सारा पानी निकल बाहर रहा था, मैं निढाल हो रही थी।फिर अनु ने मेरी चूत की दोनों फांकों पर होंठ रख दिए और मेरी कसी हुई चूत के होंठों को अपने होंठों से दबा कर बुरी तरह चूसने लगा।मैं तो बस कसमसाती रह गई.

और सब लोग कैसे हैं?’ उसने एक सांस में ही सब कुछ पूछ लिया और मेरे सामने बैठ गई।वो मुझसे हँस-हँस कर बड़ी आत्मीयता से बात कर रही थी.लेकिन इसके बावजूद भी जाहिरा ने अपनी पोजीशन को चेंज करने की और अपनी चूचियों को छुपाने की कोई कोशिश नहीं की।वैसे भी उसकी और मेरी शर्ट इतनी ज्यादा ओपन थी कि हमारे पास अपनी खुली चूचियों को छुपाने के लिए कुछ नहीं था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !हमारी तवज्जो हटाने के लिए फैजान बोला- यार आज तो बाहर मौसम काफ़ी खराब हो रहा है.

बीएफ हिंदी मे बीएफ हिंदी - बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी

फैजान ने दोबारा से अपनी बहन के नंगे निप्पल को अपने होंठों के दरम्यान ले लिया और उसे चूसते हुए धीरे से बोला- श्ह.ठीक चल रहे हैं।मैंने देखा कि जाहिरा ने अपने जिस्म को अपने भाई के हाथ की पकड़ से छुड़ाने की कोई कोशिश नहीं की.

मैं तो वैसे ही दिव्या की चुदाई देख कर गर्म हो चुकी थी… मैंने ज्यादा नाटक नहीं किया।फिर उसने धीरे से अपने हाथ मेरे मम्मों पर रख दिया और कहा- हिमानी मैं इनका रस पीना चाहता हूँ।उसने मेरे शर्ट को ऊपर कर दिया। आगे कुछ और होता.बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी वैसे-वैसे उसको मजा आ रहा था।एक बार फिर मेरी और रेशमा की गाण्ड चुदाई की आवाज कमरे में सुनाई पड़ने लगी। क्या मस्ताने तरीके से रेशमा अपनी गाण्ड चुदवा रही थी। वो कभी दोनों पैर को जमीन पर रख कर.

जैसे ही फैजान ने उसे देखा तो उसकी चेहरे पर मुस्कराहट फैल गई।जाहिरा की नज़रें उससे टकराईं तो जाहिरा ने शर्मा कर अपना सिर झुका लिया। मैं देख रही थी कि जिधर-जिधर भी जाहिरा जा रही थी.

देहाती सेक्सी बीएफ बिहार?

बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी इन किताबों की बदौलत मुझे पूरा सेक्स ज्ञान प्राप्त हुआ और मैं अच्छी तरह से समझ गई कि एकांत में एक मनचाहा मर्द के साथ क्या करना चाहिए।शादी के कई वर्ष बीत गए और मुझे अपने पति से वो सुख नहीं मिल सका जिसका मुझे कुछ ज्यादा ही इन्तजार था।इस नीरस जीवन को भोगते हुए पूरे 12 साल गुजर चुके थे।अब मैं एक 32 साल की उम्र औरत हो गई थी.

इंटेक्स बीएफ?विद्या बालन xxx

बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी कभी-कभी थोड़ी बहुत बहुत हरकतें भी करती थीं। लेकिन मैं उन्हें कुछ नहीं कहता था। वैसे तो मेरे पीछे मेरी 4 चचेरी भाभियाँ चुदाई करने के लिए पीछे पड़ी हुई थीं.

भाभी के साथ बीएफ सेक्स

फैजान अपने लंड की टोपी को अपनी बहन के गुलाबी होंठों पर आहिस्ता-आहिस्ता फिराता हुआ बोला- तुम आज से मेरी बहन भी हो और मेरी बीवी भी हो.अब मैंने उसकी टांगें चौड़ी करके बहुत सारा बटर चूत के होंठों में लगा दिया। थोड़ा सा बटर उसकी चूत के 2 इंच अन्दर भी लगा दिया। अब मैंने अपना राकेट उसकी चूत पर लगाया.

बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी मैंने अलमारी में से एक पुरानी लुँगी निकाली और अंडरवियर उतार कर पहन ली और सोने का नाटक करने लगा।तभी मेरे मन में माँ की सुबह वाली बात चैक करने का विचार आया और मैंने अपनी लुँगी का सामने वाला हिस्सा थोड़ा खोल दिया.

बीएफ वीडियो मूवी में

एक्स एक्स एक्स टीचर बीएफपर हम अब बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे।एक रविवार उसने मुझे फोन करके कहा कि मैं उसके कमरे पर आ जाऊँ।वो बहुत परेशान से लग रही थी। वो एक किराये के कमरे में रहती थी। मैं 11 बजे उसके यहाँ पहुँचा.

मेरी आँखें खुल गईं और मैंने मैडम का मुँह हटाया और तेजी से चीख पड़ी।मैं अपने हाथ से उसका लंड बाहर निकालने की कोशिश करने लगी.मैं उस समय तक एकदम कुँवारी थी, मैंने कभी किसी के साथ सेक्स तो क्या उंगली भी नहीं की थी।एक बार पापा-मम्मी और भैया किसी काम से बाहर गए हुए थे और मेरे मामा जी को मेरे घर पर रहने के लिए आना था।उस दिन मेरी तबियत थोड़ी ख़राब थी तो मैं कॉलेज नहीं गई थी।मैं सुबह 9 बजे उठी.

हाय दोस्तो, मैं अनामिका वालिया 19 साल की हूँ। मैं एक मैकेनिकल इंजीनियरिंग की स्टूडेंट हूँ। मैं काफ़ी सेक्सी भी हूँ.

उसको ये बात सुनाई दे गई तो उसके होंठों पर एक मुस्कान आ गई।रॉनी और पुनीत गाड़ी में बैठ गए उनके पीछे मुनिया भी आ गई और पीछे बैठ गई। कार फिर से अपनी मंज़िल की और बढ़ने लगी।पुनीत- क्यों मुनिया क्या कहा माँ ने तुझे?मुनिया- कुछ नहीं बाबूजी बस काम समझा रही थीं कि दिल लगा कर सब काम करना.

तुम यहाँ बैठो हम अभी आते हैं। एंट्री में कितना समय लगता है। उसके बाद घर पर दोनों तेरे रूम में आराम से पिएँगे।रॉनी- जैसा तुम ठीक समझो भाई. और मेरे साथ घर का काफ़ी काम करती थी। मैं भी जाहिरा की शक्ल में एक अच्छी सी सहेली को पाकर खुश थी।उसके सोने का इंतज़ाम उस छोटी सी बैठक में ही एक सिंगल बिस्तर लगवा कर.

बीएफ सेक्सी ब्लू फिल्म वीडियो सेक्सी जैसे सिर्फ़ रुटीन में ही रखा हो। धीरे-धीरे मैं उसकी गर्दन को अपने होंठों से सहलाने लगी।जाहिरा को भी जैसे थोड़ी गुदगुदी सी फील हुई.

नंगी फिल्म बीएफ एचडी

बीएफ सेक्सी चोदा चोदी चोदा चोदी: उसके आ जाने से रजाई में मुझे कुछ ज्यादा ही गरमाहट सी महसूस होने लगी। मुझे उस गरमाहट से ना जाने कब नींद आ ही गई थी.यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !उस वक़्त मेरी बीवी रसोई में खाना पका रही थी, वो वहीं से बोली- जीजा साली का मिलन हो गया हो.