रांची बीएफ

Image source,बीएफ दिलवाला

तस्वीर का शीर्षक ,

झवाझवी सेक्सी सेक्सी: रांची बीएफ, तो मेरे दोस्त, जिसका नाम अशोक है, बोला- यार, ये तुम पर इतनी मरती है और तुम हो कि कोई रिस्पांस ही नहीं देते?मैं बोला- यार ये सब मुझे नहीं करना, मुझे पढ़ाई करनी है.

हिंदी एचडी बीएफ देसी

उनके व्यवहार से मैं समझ गया कि मोहतरमा आज बहुत खुश हैं, तो मैंने खुशी का राज जानने के लिए उनसे कहा- ये आज आप कहां पे अपनी खूबसूरती का कहर ढाके आ रही हैं?भाभी ने खुश होते हुए कहा कि आज किसी रिलेटिव के यहां फंक्शन था तो वहीं पे गई थी. खुला बीएफ चुदाईमेरी शादी के बाद महेश भी घर छोड़ कर कहीं चला गया है, सुनने में आया है कि शायद वो ट्रेन से कट कर मर गया है.

मैं एक पल के लिए तो डर गयी कि खून निकला है तो कुछ न कुछ तो गलत हुआ है. इंडियन बीएफ देखने वालाआपको मेरी मसाज सेक्स कहानी कैसी लगी उसके लिए आप मुझे मेल करके अपना सुझाव दें.

अब मेरा 8 इंची लम्बा 3 इंची मोटा लंड तनकर पूरा 90 डिग्री का हो गया था। खाला मेरे लंड पकड़कर सहलाने लगी और अपनी उँगलियों में दबोच लिया.रांची बीएफ: उसने अपना दांए हाथ से मेरे लंड को मुठ्ठी में भरा और जोर से दबाने लगी.

चाचा बोले- चल छोड़ दिया पर आज तेरे बाप को ये सब तेरे कारनामे बताता हूं.आप सबको मेरी अन्तर्वासना हिंदी कहानी कैसी लगी, मुझे जरूर बताना, मुझे ईमेल करें.

बीएफ फिल्म हिंदी में वीडियो दिखाएं - रांची बीएफ

उसके बाद जब भी हम दोनों को मौका मिलता है, हम अक्सर चुदाई करते रहते हैं.सुरेश जी के सीधे लेटते ही मैं उनके पैरों के पास जाकर बैठ गया और जल्दी से उनकी लुंगी उतार दी.

उसे इस बात का भरोसा था कि उसके कूल्हे और चूचे देखकर कोई उसे चोदना न चाहे ऐसा हो ही नहीं सकता.रांची बीएफ चाची की चूत थी तो गजब, मुझे भी लंड पेलने में मजा बहुत आ रहा था क्योंकि मुझे लग रहा था कि जैसे चाची की चूत मेरे लंड को बार बार जकड़ रही हो और फिर छोड़ रही हो!मैं लगातार धक्के मारे जा रहा था.

अंदर ही अंदर मैं खुश हो रहा था कि आज मैं अपनी मॉम को नंगी देखूंगा … अपनी माँ के कसे हुएजिस्म को पूरा नंगा देखूँगा!मम्मी के बाथरूम में घुसने के करीब दस मिनट बाद मैं दबे पैर बाथरूम की तरफ बढ़ा.

कॅटरिना कैफ बीएफ?

रांची बीएफ मुझको तो लगता है ये सब तुमने ही किया था, तुमको पता था कि तू चली जाएगी, इसलिए तुम उसको मेरे लिए छोड़ गयी हो… है ना पुष्पा?पुष्पा पद्मिनी की माँ का नाम था.

बीएफ आजा सेक्सी?बेबी सेक्सी बेबी

रांची बीएफ अब वो सामान्य हो गई थीं और खुद भी गांड उठा कर लंड को अन्दर तक लेकर चूत का भोसड़ा बनवाने की कोशिश करतीं.

पिक्चर सेक्सी व्हिडिओ बीएफ

मयूरी- और क्या क्या देखा था उसका?विक्रम- और कुछ नहीं देख पाया था… बात आगे बढ़ ही रही थी धीरे-धीरे कि छोटे से उसके सम्बन्ध के बारे में पता चला मुझे!सपना वही लड़की थी जिसकी वजह से मयूरी के दोनों भाइयों के बीच बातचीत नहीं होती थी.मैंने अपने लिंग और उनकी गांड के छेद पर उनकी सौंदर्य चिकनी क्रीम लगाई और उनकी गांड में अपना लिंग घुसा दिया। दीदी शायद उनके स्खलन के बाद थोड़े समय का अंतराल चाहती थी लेकिन मैं पागलों की तरह उनके शरीर पर टूटना चाहता था।जैसे ही मैंने अपनी सगी दीदी की गांड में अपना लिंग प्रवेश किया, उनकी जोरदार आवाज आह निकल गई.

रांची बीएफ लंड चाटते चाटते उसने सारी क्रीम चाटकर मेरे लंड और आंडों को साफ कर दिया.

बंगाली व्हिडीओ बीएफ

प्यार बीएफमैंने कहा- भाभी मैंने आपको पहले ही बताया था कि मेरी कोई गर्लफ्रैंड नहीं है.

जब तुम जान ही चुके हो, तो मैं भी तुम्हें कुछ बता दूँगी ज़रा समय आने दो.तो मैंने हिम्मत करके उनको शुरू से लेकर अब तक का सब कुछ बताया कि कैसे उस लड़के ने अनु दीदी को प्रेगनेंट किया था और मैंने उनका अबॉर्शन करवाया था और किन हालत में अनु दीदी और मेरे बीच में सेक्स हुआ, अगर मैं नहीं करता तो अनु दीदी किसी और से मजा लेतीं और फिर से चक्कर में फंस जातीं.

सादा सिम्पल सा सलवार कुर्ता पहन रखा था उसने, सीने पर दुपट्टा डाल रखा था.

इस बार मैंने उसकी टांगों को उठा कर अपने कंधों पर ले ली थीं और उसके मुँह पर अपना मुँह लगा दिया था.

मैं उसके पेट को सहला रहा था, उसकी नाभि में उंगली कर रहा था, उसकी गांड पर लौड़ा घिस रहा था. दोस्तो, मेरी पिछली कहानियों को आपने इतना प्यार दिया, उसके लिए आप सभी का शुक्रिया!मेरी इस कहानी के पिछले भागमेरी मम्मी रंडी निकली-4में अपने देखा कि कैसे मैंने मेरी बहन शीतल और मेरी बाकी दो बहन जो दूसरे बाप से पैदा हुई अंजलि और शिवानी, हम सबने खूब चोदम-चुदाई की!अब आपको आगे की कहानी बताता हूँ.

2019 के सेक्सी वीडियो बीएफ मैं नाश्ता करते हुए उन्हें निहार रहा था, अब उनको देखने का मेरा नजरिया बिल्कुल बदल चुका था.

नौकर मालिक बीएफ

रांची बीएफ: दोस्तो, अब मैं समझ गया था कि भाभी मुझसे चुदवाना चाहती थीं, पर मैं अपनी तरफ से पहल ना करके उन्हें तड़पाना चाहता था.वह कहने लगी- मैं आपके साथ इंटरकोर्स नहीं कर सकती, क्योंकि आपका पेनिस बहुत बड़ा है.