स्कूल के बीएफ

Image source,सेक्सी हिंदी जंगली

तस्वीर का शीर्षक ,

चुम्मा सेक्सी: स्कूल के बीएफ, हालांकि वह पहले भी चुदवा चुकी थी लेकिन फिर भी मेरे साढ़े 7 इंच लंबे और ढाई इंच मोटे लंड को झेल नहीं पाई और बुरी तरह से चिल्लाने लगी.

एमएमएस सुपर पंजाब

तभी जेनिफर खड़ी होकर अन्दर जाने लगी और वो जाते हुए जैक की तरफ देखती हुई जा रही थी. सेक्सी वीडियो मास्टरमुझे उनके लोवर के अन्दर कुछ बड़ा सा महसूस हुआ, तो मैंने कहा- आप लेट जाइए … मैं आपका पेट दबा देता हूं.

वहां पर जाने के बाद जिस घर में हम रहने वाले थे उसमें एक कमरा नीचे था और उसके ऊपर सीमेंट का छपरा था. जबड़े की हड्डी में दर्दचूंकि मैं कभी उससे मिला नहीं था, तो मैं बोला- मैं उसे पहचानूँगा कैसे?मेरी वाइफ बोली- वो आपको जानती है.

मेरी कहानी के पिछले भागमेरी चालू बीवी लंड की प्यासी-2में मैंने आपको बताया था कि अपनी पत्नी की चूत की प्यास बुझाने के लिए मुझे एक नये लंड का जुगाड़ करना था.स्कूल के बीएफ: घर के दूसरे सदस्यों की बात करूं तो मेरी मां का नाम सुधा है जो कि 40 वर्ष की है.

जैसे ही वो लोग रूम से निकले तो मैं अपने रूम को अंदर से लॉक करके साथ वाले रूम की खिड़की के पास गया और अंदर का नजारा देखने लगा.उसकी बात सुनते ही मुझे समझ आ गया कि कमीनी की जलेबी शीरा पीने की बात का क्या मतलब हुआ.

सेक्सी पिक्चर वीडियो में नई वाली - स्कूल के बीएफ

उसको देख कर मैं सोच रहा था कि दीदी को मेरे लंड से चुदने में क्या दिक्कत होती है.एक दिन मैंने उससे पूछा कि तुम मेरे साथ ही रहो … मैं तो अकेला ही रहता हूँ.

मैंने आकाश से पूछा- तुम करना क्या चाहते हो? तुम तो कह रहे थे कि बेटी की शादी कर दूंगा किसी अच्छे लड़के से, उसके बाद शादी करके तुम्हारे साथ रहूंगा? मैं तो यही कहूंगी कि तुम सोनिया की शादी करवा दो कोई अच्छा सा लड़का ढूंढ कर, फिर उसके बाद हम साथ में रह लेंगे.स्कूल के बीएफ उन दोनों के बीच में लास्ट टाइम जो सेक्स हुआ था वो तीन महीने पहले हुआ था.

क्यों तुझे पसंद है क्या?तो मैंने बोल दिया- नहीं यार … बस ऐसे ही!कुछ दिनों बाद कॉलेज में चुनाव होने थे जिसमें प्रत्येक क्लास से एक CR चुना जाना था.

बम बम भोले मूवी?

स्कूल के बीएफ शबनम भी खिल कर बोली- हां आपा … तू चूत के मजे ले सकती है, तो हम क्यों नहीं!मैं सब सुनकर बेबस थी.

धंधे वाली औरतें?हीरोइन हॉट सेक्सी वीडियो

स्कूल के बीएफ अब मैं आपका ज्यादा टाइम न लेते हुए अपनी कहानी का अंतिम भाग आपको बताता हूं.

सेक्स साडी

‘आह तेरा लंड तो बड़ा मस्त है … आह चोद दे मेरी जान!’नाज़िमा मस्ती से चुद रही थी और अमित लंड से लगा हुआ था.सुमित से मेरा लगाव काफी बढ़ चुका था इसलिए मैं भी उसको मना नहीं कर पाई.

स्कूल के बीएफ साला पैंट में फूलने लगा था, जिससे लंड का उभार साफ़ साफ़ पता चल रहा था.

दुबली पतली

सेक्सी फिल्म लड़कियों वालीआप तो मेरी वाली की चूत और साथ में मम्मी की चूत को भी चोद कर मजा ले रहे हैं.

मेरी बहन ने फ़ोन देखकर बोला- हैलो … हां बोल न कुत्ते … साले तुझको क्या उसके घर में मेरी चुदने की आवाज जा रही है.थोड़ी देर बाद राजू ने मेरी कमर पर हाथ रखा और मेरे किसी तरह के विरोध को न पाकर उसने अपना हाथ आगे लाकर मेरे पेट पर रख दिया.

मैं उसके सूट को ऊपर करके उसकी कमर पर काटने लगा, तो वो भी ‘आह आराम से.

एक महीने तक लगातार चुदवाने के बाद फिजा एक बार फिर से प्रेग्नेंट हो गयी.

मोनिका- पागल उस गांडू का तो छोटा सा था … पर शिव का इतना मोटा तो मैं बिल्कुल नहीं छोडूंगी. मामी चूसने लगी और जोर जोर से टोपे को चूसते हुए पूरे लंड को गले तक उतारने लगी.

बिहारी हॉट सेक्स फिर उसने अपनी जीन्स के ऊपर से लण्ड को मसला और बोला- साले खड़े लण्ड पर चोट हो गई।मुझे सुनकर हँसी आई जिससे मेरे बूब्स ऊपर नीचे होने लगे.

एंटी सेक्सी वीडियो एचडी

स्कूल के बीएफ: उसने भी मुझे अपनी बांहों में समेट लिया और हम दोनों एक बार फिर से एक दूसरे को किस करने लगे.दुनिया का कोई भी मर्द बेटा अपनी मां की चूत चोदने का मौका नहीं गंवाना चाहेगा.