मैं सेक्सी बीएफ

Image source,मुंबई की ब्लू फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

एडल्ट शायरी: मैं सेक्सी बीएफ, क्या मैं आपसे मेल पर आगे भी बात कर सकती हूं?मैं- हां आप बिल्कुल कर सकती हो.

10 साल की लड़की एक्स एक्स एक्स

मैं जानती थी कि राजीव चाहते हैं कि मैं उन्हें खुश करूं, इसलिए मैं अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करने में लगी थी. तेरी नगरीमैं जल्दी घर जाना चाहता था लेकिन बारिश जोरों की चालू हो गई … तो भीगते हुए घर पहुंचा.

दीदी ने जीजा जी के आने में देरी की बात अर्थ पूर्ण भाव से कही थी, जिसे मैंने समझ लिया था कि दीदी की चुत चुदने के लिए तैयार है. लड़कियों के नंबर व्हाट्सएपमगर अलीज़ा के बारे में अभी ये कहना मुश्किल था कि वो मेरे लंड से चुदेगी भी या नहीं.

उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं … बस सीधे ही पूछा- कुछ पियोगे?मैंने कहा- हां.मैं सेक्सी बीएफ: तो मैंने उनके होंठों को किस किया और कहा- जान … तुम्हारी गांड बहुत मस्त लग रही थी.

मैं खुश हो गया और बोला कि तुम्हारा काम है कि वो मेरे लौड़े को अपने मुँह में ले.करीब 5 मिनट लंड चूसने के बाद उसने अपना पानी मेरे मुँह में छोड़ दिया.

सेक्सी झाव झावी - मैं सेक्सी बीएफ

रात के 12 बज चुके थे … मैंने वापस होटल जाना ठीक समझा और कैब बुक कर ली.दीदी भी मेरे लंड में क्रीम लगा दी और मुझे बेड पर लेटने को इशारा किया.

मैंने जीजू के पापा को चाय दी तो वो बोले- मैं आज शाम को खाना बाहर से ही ले आऊंगा, तो तुम घर पर खाना मत बनाना.मैं सेक्सी बीएफ तभी वो हमारे पीछे आये, हमें कमर से पकड़कर ऊंचा करके अपने हिसाब से सेट किया.

मैं भी उन्हें उतना ही मानती थी और उन्हें हमेशा अपने काम से प्रभावित करने की कोशिश करती थी.

ममता की चुदाई?

मैं सेक्सी बीएफ सेक्स करना है मैंने पड़ोस की भाभी से … यह इच्छा मैं काफी समय से अपने दिल में दबाये बैठा था.

शादीशुदा बहन?बूढ़ी आंटी की चुदाई

मैं सेक्सी बीएफ शीना भाभी के बड़े बड़े स्तनों का मेरी छाती से स्पर्श मुझे पागल बना रहा था.

नेपाल की लड़की

उसने मुझे अपनी ओर खींचा और मेरे होंठों को अपने होंठों में दबाकर किस करने लगा.इसलिए मैंने उसके एक निप्पल को अपनी दो उंगलियों से दबा लिया और मींजने लगा.

मैं सेक्सी बीएफ उसके बाद हम दोनों स्टेशन से बाहर निकले, तो वहीं पास में एक रेस्टोरेंट था.

सेक्सी गाना वीडियो दिखाओ

सैक्स मारवाड़ीभाभी:उस दिन सुबह-सुबह मेरे पति के जाने के बाद अमित चुपचाप मेरे कमरे में अन्दर आ गया.

मुझको शर्म आने लगी क्योंकि मैं पहले कभी किसी के सामने ऐसे नंगा नहीं हुआ था.मैंने कहा तो निकाल दीजिए न … किसने रोका है!वो मुझे चूमते सटासट चुदाई में लग गए और मेरी चूत में ही अपने लंड के माल को निकाल कर मेरे ऊपर निढाल हो गए.

फिर मैम ने पूछा- तुझे कैसी लड़की चाहिए?तो मैंने बिना सोचे समझे कह दिया- आपके जैसी.

इसके तुरंत बाद उसने अपना लंड का टोपा मेरी गांड के छेद पर रख दिया और वो लंड गांड में धंसाने लगा.

उन दोनों की चैट मैंने पढ़ी, तो पाया कि दीदी ने संजना के मोबाइल से आशीष का नंबर निकाल कर उससे बात करना शुरू की थी. मैं उसे बहुत पसंद करता था और उसके साथ सोना चाहता था और उसे चोदना चाहता था.

छूत कैसी दिखती है मुझे ऐसा लगने लगा कि कहीं इस बार भी लंड का लावा उसके मुँह में ही न निकल जाए.

कालका माता के फोटो

मैं सेक्सी बीएफ: उन्होंने मेरा घूंघट उठाया, तो मैं शर्मा गई और अपने चेहरे को झुका कर छिपा लिया.फिर भी मैंने भाभी से पूछा- ये सब ठीक है?तो उन्होंने कहा- अब सब देख तो लिया है.