मुसलमान बीएफ बीएफ

Image source,बिहारी बीएफ ओपन

तस्वीर का शीर्षक ,

झांठ के बाल: मुसलमान बीएफ बीएफ, और मेरे लंड का उभार भी जींस में से साफ दिख रहा था।मैंने कहा- हम कहीं पेड़ के नीचे खड़े हो जाते हैं, बारिश बहुत तेज हो गई है.

रंडी की सेक्सी बीएफ

पर पूजा झड़ने को होने लगी थी, उसने मुझे कस कर पकड़ लिया, वो कांपते हुए मुझे धीमे स्वर में गालियाँ दे रही थी- चोद दे मुझे साले. बीएफ वीडियो सेक्सी शॉटतो वो दोनों ट्रक के बाहर ही खड़े थे।ट्रक ड्राइवर ने मुझसे आगे ले जाने के लिए पैसे माँगे।मैंने कहा- पैसे की तो कोई बात नहीं हुई थी।मैं डर के मारे काँपने लगी.

और ये साली आंटी हम दोनों को बेइज्जत करके घर से बाहर निकाल देगी।विवान- अरे आयशा. मोटी औरत का बीएफ पिक्चरतो भाभी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा- विशु आज मुझे बिना कंडोम के चोदो।तो मैंने कहा- यदि कुछ हो गया तो?इस पर उन्होंने कहा- मैं शादीशुदा हूँ और एमसी से कल ही बन्द हुई हूँ। अब तो मैं भी यह चाहती हूँ कि मेरी कोख में तुम्हारा ही बच्चा पले.

फिर मैंने उनके गालों पर तीन-चार थप्पड़ मारे और उन्हें फिर से बिस्तर पर पटक दिया और उनके ऊपर चढ़ कर दोबारा लंड को पूरा उनकी गाण्ड में घुसेड़ दिया। हालांकि वो मुझसे ताक़त में काफ़ी ज़्यादा थे.मुसलमान बीएफ बीएफ: जो अपने बदन पर चादर डाल कर मेरे कमरे की तरफ ये देखने आई थी कि मैं क्या कर रहा हूँ और वो सिसकारी किसकी थी।थोड़ी देर वहीं खड़े रहने के बाद नेहा अपने कमरे में चली गई और उसके कमरे का दरवाजा बंद हो गया, जिसकी आवाज़ मुझे अपने कमरे तक सुनाई दी। शायद जोर से बंद किया गया था। मुझे कुछ अजीब सा लगा.

लेकिन मैंने जाहिर नहीं होने दिया। सही कहूँ तो शीला का दिल तुम पर आ गया है और वह बातों-बातों में तुम्हारे बारे में पूछती रहती है।’‘हे भगवान.मैं तो सपने में भी नहीं सोच सकती थी कि तू इतना बड़ा हो जाएगा।मोनू बोला- आप भी तो पहले से बहुत बदल गई हैं।मैंने कहा- कैसे?तो वो बोला- आपकी छाती कितनी बड़ी हो गई हैं और बैक भी कितनी बड़ी हो गई है।मैं उसकी बातों से गरम होने लगी।मैं अपना मुँह उसके कान के पास ले गई और बुदबुदाई- मोनू तूने कभी किसी लड़की को चोदा है?मेरे मुँह से ‘चोदा’ शब्द सुन कर मोनू बुरी तरह शर्मा गया.

हरियाणवी देसी बीएफ - मुसलमान बीएफ बीएफ

’मुझे उसकी बात सुन कर बहुत जोश चढ़ गया और मैंने नीचे झुक कर उसकी चूत को अपनी हथेली से भर लिया.ऐसे गाड़ी क्यों रोक दी?पुनीत- अरे वो सामने देख ठुल्ले खड़े हैं लगता है चैकिंग है।एक पुलिस वाला जो करीब 40 साल का मोटा सा था.

तुमको भी हम लोगों के आने तक यहीं रहना होगा।‘मैम मैं दिनभर तो रहूंगा.मुसलमान बीएफ बीएफ तो मेरा उत्साह बढ़ा और मैंने उसका हाथ अपने हाथ में ले लिया और धीरे-धीरे सहलाने लगा। उसने अपना सर मेरे कंधे पर रख दिया।मैंने उसके गालों को चूम लिया.

और कभी मेरी बिना बालों की फूली हुई चूत के होंठों पर रगड़ता था।मुझे ऐसा लगता था जैसे कोई गर्म रॉड मेरे चूतड़ों और चूत पर ‘टिंगलिंग’ कर रही हो.

स्वाति बीएफ?

मुसलमान बीएफ बीएफ बहुउत्त म्ममजा आआ रहा हैआआइ!’वो इतनी मस्ती में थी कि पूरा का पूरा शब्द भी नहीं बोल पा रही थी। मैं अपनी स्पीड धीरे-धीरे बढ़ाता जा रहा था।‘आह्ह.

ससुर पतोह के बीएफ?भाई बहन बीएफ

मुसलमान बीएफ बीएफ जब आंटी खुद चुदने को तैयार हैं तो मुझे और क्या चाहिए।मैं भी आंटी का साथ देने लगा और ज़ोर-ज़ोर से उनके रसीले होंठों को चूसने लगा, साथ ही मैं एक हाथ से उनके मम्मों को मसलने लगा।वो बोलीं- आराम से करो यार.

सेक्सी मराठी बीएफ बीएफ

तो मैंने उसको बिस्तर पर धकेल दिया और उसके ऊपर चढ़ कर उसकी चूत पर अपना लण्ड रख दिया।फिर एक ही झटके में सारा का सारा लौड़ा उसकी चूत में पेल दिया।वो रोने लगी और बोलने लगी- आह्ह.ये तेरी चाल बदल देगा।कोमल बड़ी अदा के साथ अर्जुन के पास जाकर खड़ी हो गई और उसकी पैन्ट के उभार को देखते हुए बोली- अच्छा.

मुसलमान बीएफ बीएफ इतना गाढ़ा गाढ़ा?तो मैंने संजना से कहा- ये तुम्हारे बचाव के लिए ही है और मैं तुम्हें चोद चुका हूँ.

हिंदी बीएफ फिल्म दीजिए

बीएफ ओपन मूवीसतो हम दोनों नंगे ही सो रहे थे। नीलम ने जल्दी से अपने कपड़े पहने और अपने भाई बहन के पास जाकर लेट गई। इसके बाद तो गाहे बगाहे नीलम की चूत मेरे लवड़े से चुदती रही।तो दोस्तो, यह था मेरा सेक्स का पहला अनुभव.

इसलिए मुझे भी बहुत अच्छा फील हो रहा था।आंटी भी आवाज़ें निकाल रही थीं ‘आह्ह.वो मुझसे सेक्स का पूरा मजा लेती थीं।क़रीब 2 सालों से उनको खुश कर रहा हूँ दोस्तो.

” की आवाज़ निकलने लगी। मैंने चूत को चाटते-चाटते उसका पूरा पानी चाट लिया।वो बोली- अब चूत के अन्दर डाल दो।मैंने उसकी चूत में अपना 7 इंच का लण्ड चूत के अन्दर डालना शुरू किया.

तो मैंने 69 का पोज़ अख्तियार किया।मैं नीचे पीठ के बल लेटा हुआ था और सोनी पेट के बल होकर मेरे ऊपर लेट गई.

हालांकि तब मुझे पता नहीं था कि मेरा लण्ड खड़ा क्यों होता है।एक दिन मैं मेरी पूजा बुआ के घर काम के लिए गया था। मेरे चाचा ने मुझे पूजा बुआ के घर उनके पैसे देने के लिए भेजा था। मैं हमेशा देखता था कि पूजा बुआ की सहेली का भाई राकेश अक्सर एक दिन के लिए आता है। जब भी पूजा बुआ की सहेली का भाई राकेश उनके घर आता. मैं मध्यप्रदेश के एक छोटे से जिले का निवासी हूँ। मेरे पिता जी एक सरकारी अधिकारी हैं और मैं उनकी इकलौती औलाद हूँ.

भोजपुरी भाषा में बीएफ सेक्सी वीडियो तो प्रीत जोर-जोर से चूसने लगी।मुझे लंड को चुसवाने में बहुत ही अच्छा लग रहा था.

सनी लियोन की चुदाई बीएफ वीडियो

मुसलमान बीएफ बीएफ: मैंने उससे कहा- बस एक ही कीमत पर मैं ऐसा कर सकता हूँ। यदि वो शादी के बचे दिन मुझ से चुदे.इसी लिए उसने समझदारी से काम लिया और सीधी रॉनी के पास गई और चक्कर आने का बहाना बना कर उसको बाहर ले गई.