भारत का बीएफ

Image source,ई-मेल एक्स वीडियो बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

toy सेक्सी: भारत का बीएफ, मैं भी हँस पड़ी थी।उसके बाद अनु ने मेरी कमर में अपना हाथ डाल दिया, अब मैं भी गर्म हो गई थी, अनु मेरे मम्मों को ब्रा के ऊपर दबाने लगा.

बीएफ फोटो नंगी

फिर मेरा अपने ऊपर कोई कण्ट्रोल नहीं रहा और उसको लेटा कर टाँगें ऊपर उठा कर लंड चूत के द्वार पर रख के जोर का झटका मारा और पूरा लंड चूत में घुस गया. बीएफ सेक्सी 14 साल कीइसे ‘स्वयं सुख’ के बारे में किसने बताया होगा? लड़कें ‘स्वयं सुख’ पाने के लिए के कितने तरीकों से अपने अंग को उत्तेजित करते हैं.

अपनी अल्मारी की तरफ बढ़ गई।मैंने अपनी ब्रेजियर निकाल कर पहनी और फिर नीचे से एक लेग्गी पहन ली लेकिन ब्रा के ऊपर टॉप नहीं पहना और फिर बाहर आ गई।जैसे ही मैंने दरवाज़ा खोला तो फैजान ने जाहिरा की ब्रा फ़ौरन ही सोफे पर फेंक दी। मैंने देख तो लिया था. मुस्लिम सेक्सी बीएफ हिंदीतुमने तो मनो जैसे जलती हुई रॉड ही मेरी गांड में घुसेड़ दी थी! तुम्हारा भयानक लंड मेरे गले तक उतर गया हो जैसे!! भयंकर.

वो दोबारा धीरे से लौड़े को टच करने लगी।पुनीत गहरी नींद में सोया हुआ था और पायल की हवस बढ़ती ही जा रही थी, वो लंड को ऊपर से नीचे तक धीरे-धीरे दबाने लगी थी.भारत का बीएफ: वो भी मचल रही थी, उसके नितंबों की दरार मेरी आँखों के सामने थी।जब दीप्ति ने धीरे-धीरे अपनी स्पीड बढ़ाना शुरू किया.

तो मैंने लंड पर फिर जरा से वैसलीन लगा के पीछे से उसकी चूत में लंड को धकेला और मेरा लंड उसकी चूत में अच्छे से समां गया।मैंने पूछा- सुमन दर्द हुआ क्या?तो वो बोली- नहीं भैया.नहीं तो मैं फिर तुमको कभी भी परेशान नहीं करूँगा।इतना बोल कर मैं वापस लौट आया और मन में सोचा कि लगता है अब इस तरह एमोशनल ब्लैकमेल करके काम बन जाएगा.

देसी बीएफ देसी सेक्स - भारत का बीएफ

वो पूजा को उस कमरे में ले गया।अन्दर जाते ही साये ने पूजा के होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उनको चूसने लगा।पूजा तो पहले ही वासना की आग में जल रही थी.फिर मैंने अपने पैंट की चैन खोल कर लंड को बाहर निकाल दिया और अपने पैर को उसकी साड़ी के अन्दर चूत के ऊपर पैन्टी पर रख दिया.

ब्लाउज में एकदम सेक्सी लग रही थीं और उनके बड़े-बड़े मम्मे मुझे उनको छूने को मजबूर कर रहे थे।मैं थोड़ा डरते हुए उनके नज़दीक गया और उनसे कहा- मुझे एक बार अपने मम्मों को हाथ लगा लेने दो.भारत का बीएफ पुनीत भी हँसने लगा और मुनिया भी हँसती हुई वापस अन्दर चली गई, मगर सन्नी वैसे ही खड़ा बस सोचता रहा।लो दोस्तो, अब ये क्या हो रहा है.

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैंने उसके कपड़े उतारे और उसकी गाण्ड में तेल लगा कर अपना लौड़ा पेल दिया।अब कैसे पेला उतना नहीं बता रहा हूँ.

इंग्लिश पिक्चर बीएफ एचडी वीडियो?

भारत का बीएफ फिर उसके रसीले होंठों का मज़ा लेना शुरू किया।करीब 30 मिनट तक यही सब करते हुए मैंने उसका टॉप उतार दिया। उसकी चूचियां ब्रा के अन्दर से ही झाँकने लगी थीं। कसम से वो उस टाइम पर बड़ी सेक्सी लग रही थी।फिर मैंने उसके गले पर और ब्रा के ऊपर से जितना खुला हुआ अंग दिख रहा था.

सेक्सी बीएफ साड़ी वाला हिंदी?आसामी सेक्सी चुदाई

भारत का बीएफ मैं एक अमीर घराने से हूँ और मेरी शादी को चार साल हो चुके हैं। शादी से पहले भी मैं दो-तीन बार चुदाई कर चुकी हूँ.

सेक्सी बीएफ बढ़िया वाले

दो-तीन झटकों बाद उन्होंने भी अपना लण्ड निकाल लिया और मुझे लिटा कर मेरे ऊपर आ गए।अपना लण्ड पकड़ कर मेरे मुँह के पास हिलाने लगे, बोले- मुँह खोल कर लेट जा।जैसे ही मैंने मुँह खोला.और वो मेरी फिर से चुदाई करने लगा।आज फिर एक बार मेरी कामुक जवानी की प्यास खूब बुझी थी। हम तीनों ने अपनी काम वासना शांत करके अपनी अपनी राह लेने की तैयारी की।इसके अंत में एक कहानी और शुरू हो गई थी.

भारत का बीएफ नहीं तो फट जाएगी।मैंने उसे क्रीम लाने के लिए कहा तो वह लेकर आ गई।अब मैंने 69 की स्थिति बनाई, इस अवस्था में वह मेरे लंड को चूस रही थी और मैं उसकी चूत का रसपान कर रहा था, उसकी चूत काफी गीली हो गई थी।वह अपनी कमर उचका रही थी.

सेक्स बीएफ चैनल

सेक्सी बीएफ चुदाई चुदाई सेक्सी बीएफदोस्तो, मेरा नाम राहुल है, उम्र 20 साल है, मेरी हाईट 5 फुट 8 इंच है। मैं चंडीगढ़ में रहता हूँ। मैं शांत स्वभाव का हूँ।मैं आज आपसे जो कहानी बता रहा हूँ.

उसकी चूत पर बाल थे।मैंने कहा- रुको पहले तुम्हारी झांटें साफ़ कर देता हूँ।मैंने रेजर से उसकी चूत साफ़ की और जब चूत साफ़ हो गई तो मैं देखता रह गया.फिर वो जल्दी से खाना उठा कर बाहर आ गई। मैंने उसे ब्रेकफास्ट टेबल के बजाए आज छोटी सेंटर टेबल पर लगाने के लिए कहा।ज़ाहिर है कि इसमें भी मेरे दिमाग की कोई शैतानी ही शामिल थी ना.

फिर जाहिरा ने झुक कर मेरे गाल को चूमा। फिर जाकर ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठ गई और मेकअप करने लगी।मैं थोड़ी सी आँखें खोल कर उसे देख रही थी और वो कुछ गुनगुनाते हुए मेकअप कर रही थी। थोड़ी ही देर में दरवाज़ा खुला और फैजान भी अन्दर कमरे में आ गया।उसने सीधा जाहिरा के पीछे जाकर उसके नंगे कन्धों पर झुक कर चूमा और उसकी गर्दन पर अपनी ज़ुबान फेरने लगा।जाहिरा ने उसे पीछे को धक्का दे दिया- प्लीज़ भाई.

अपन बाद में बात करेंगे।कोई कुछ नहीं बोला और बस सब कोमल को ही निहारते रहे। रॉनी ने गाड़ी की चाभी टोनी को दी.

लेकिन फैजान ने नीचे बैठ कर उसकी टाइट लेगिंग के संगम पर उसकी लेग्गी के ऊपर से ही उसकी चूत पर अपनी होंठों रखा और एक जोरदार चुम्बन करके बोला- ठीक है. सन्नी- तेरे चक्कर में अभी सारा किया कराया बेकार हो जाता। यह तो अच्छा हुआ पुनीत ने मुझे बाहर पायल को देखने भेज दिया। अब जल्दी से अन्दर जाकर बैठ जा.

बीएफ सेक्सी वीडियो में चोदने वाली उसको लंड का चस्का लग चुका था। अब ऐसा तगड़ा लंड देख कर भला वो कहाँ अपने आपको रोक पाती। बस वो शुरू हो गई लौड़े को लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी। उसकी चूत भी रिसने लगी थी और उसका जिस्म भी आग की तरह तपने लगा था।अर्जुन ने अब आँख से हाथ हटा दिया था और वो मुनिया को देख कर और ज़्यादा उत्तेजित हो रहा था।अर्जुन- आह्ह.

हिंदी में बोलने वाली बीएफ पिक्चर

भारत का बीएफ: मैं चाहती हूँ कि तुम मेरी चूत चोदो और राजू मेरी गांड मारे!पत्नी की इच्छा सुन कर मैं एक आज्ञाकारी पति की तरह उसके नीचे लेट गया और उसकी राजू के लंड ने भोसड़ा बना दी प्यारी चूत को चोदने लगा।फर्श पर खड़ा हुआ राजू मेरी प्यारी सी गुड़िया की गुलाबी गांड का कचूमर निकालने लगा।‘आआह.ये सच में तीन महीनों से नहीं चुदी है…जब ये चुदाई में झड़ेगी तो इतना ढेर सारा मधु निकालेगी कि पीते पीते तेरा पेट फूल जायगा…हाँ तू इस कुतिया की गांड खूब मारियो.