हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो

Image source,मोटू एंड पतलू की जोड़ी

तस्वीर का शीर्षक ,

पंजाबी सेक्स पिक्चर: हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो, वो मुझसे ऐसे लिपट गई जैसे बरसों के बिछड़े प्रेमी आज मिले हों।उसने मेरे चेहरे और गालों पर चुम्बनों की बौछार कर दी.

टीवी सेक्सी

कहीं चूत और गाण्ड फाड़ मत देना।‘अरे फाड़ कर हमको क्या तुम्हारी चूत से हाथ धोना है?’ मदन बोला।सोनिया बोली- फिल्म देख कर तो अच्छा लग रहा है. बलातकार किसे कहते हैऔर मेरे लण्ड को अन्दर लेने लगी।मैं भी उसको चोदने लगा, मैं भी अपने लण्ड को उसकी चूत में आगे-पीछे करने लगा।उसको मज़ा आने लगा, मैं ऊपर से चोंच मार रहा था।कुछ ही देर में वो अकड़ने लगी.

मैंने एक ही बार में पूरा लण्ड अन्दर कर दिया।वो ‘आ अहह अहहा अहहा आहा असीसीसिस सीसीसी सीसिस अहहहह’ करने लगी।मैं लगातार चोदने लगा. सेक्सएक्सी वीडियोजब इसी तरह उनके पति ने उसकी चूत की सफाई की थी। आज वही काम उनका भांजा कर रहा था। फर्क सिर्फ़ इतना था कि सुहागरात को उनकी कुँवारी चूत की दुर्दशा हुई थी और आज उनके भतीजे का मूसल ने उनकी कई बार चुदी हुई चूत की भी वैसी ही दुर्दशा कर दी.

मैंने फरहान को खड़ा किया और उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और उन्हें चूसने लगा।अपनी एक आँख मैंने मुस्तक़िल आपी पर रखी हुई थी.हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो: मैं इसके लौड़े से पानी निकालने की कोशिश कर रही हूँ और ये साला आँख से पानी निकाल रहा है.

मैंने लाइट ऑफ कर दी और नाइट बल्ब जला दिया।लाल बल्ब की रोशनी में वो बहुत सुंदर लग रही थी। मैं उसको एकटक देखे जा रहा था.चाची खाना बना रही थीं। पास ही में एक खाट पर हम दोनों बैठे आपस में मजाक कर रहे थे।उसके गांव में मेरे चाचा की लड़की की शादी हुई थी.

इंग्लिश नंगी पिक्चर दिखाइए - हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो

तो अब भी उसने कुछ नहीं कहा।मैं अब पक्का हो गया कि यह भी मुझसे चुदना चाहती है।मैंने उसके होंठों को चूमना शुरू कर दिया और एक हाथ से उसकी चूचियों को दबाने लगा। उसकी चूचियाँ बहुत सख्त थीं, ऐसा लग रहा था जैसे मैं कोई बॉल दबा रहा होऊँ।मैंने अपना हाथ उसकी सलवार में घुसेड़ दिया और पैन्टी के अन्दर से उसकी चूत को सहलाने लगा। उसकी चूत बिल्कुल चिकनी थी.मैं मैडम की जीभ को अपने होंठों में पकड़ कर चूसने लगा। लगभग 10 मिनट तक चूमता रहा। बाद में हमने चूमना छोड़ दिया।मैडम- तुम तो जल्दी सीख गए।अवि- मैंने ठीक किया।मैडम- ठीक क्या.

सो लंड बिना किसी मेहनत के सीधे अन्दर तक पहुँच गया।फिर धीरे-धीरे चुदाई करते हुए.हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो और अपना हाथ डालकर मेरी चड्डी के बीच के छेद से मेरा लण्ड निकाल लिया.

जैसे सुरभि मैम को दिखाने के लिए जानबूझ कर ऐसा कर रही हो।प्रियंका ने मेरी टी-शर्ट में हाथ डाल दिया.

ब्लू देखना?

हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो और मेरा टोपा अपने मुँह में ले लिया।मेरे तो जैसे होश उड़ गए और इतना मजा आने लगा कि अब मैं सातवें आसमान पर था।धीरे-धीरे उन्होंने मेरा लण्ड पूरा मुँह में भर लिया और ‘चपर-चपर’ चूसने लगीं।मेरी तो हालत खराब होती जा रही थी।वो मुँह में जीभ फेरतीं.

ट्रैक्टर दिखाओ?ब्लू सेक्सी नंगी चूत

हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो उसके छोटे से गुलाबी निप्पलों ने तो मेरे मुँह में तुरंत पानी ला दिया। मैं तुरंत उसके निप्पल चूसने लगा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर धीरे से मैंने अपनी उंगली उसकी बुर में डाल दिया.

चीज क्यूब

मैं आपी के दिल की तेज-तेज धड़कन को साफ सुन और महसूस कर रहा था।आपी की गर्दन से होता हुआ मैं नीचे उनके सीने के उभार तक पहुँचा और बारी-बारी दोनों निप्पलों को चाटने और चूसने लगा। आपी के उभार को मुँह में लिए लिए ही मैंने अपना हाथ नीचे किया और आपी की सलवार को नीचे उनके पाँव की तरफ सरकाना शुरू कर दिया।यह भी अच्छा था कि आपी की इस सलवार में अजारबंद के बजाए इलास्टिक थी.तो क्या तुम उसे आज एग्जाम दिलवाने ले जा सकते हो?तो मैंने अंकल को ‘हाँ’ कह दिया और मैं नीलम को एग्जाम दिलवाने ले गया।एग्जाम छूटने के बाद जब हम घर आ रहे थे.

हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो मेरे मजबूर करने पर आपी ने एक बार फ़िर अपनी चूचियाँ हमें दिखाई।मेरे यह पूछने पर कि ‘आपी आपको भी मज़ा आया ना?’ आपी मुस्कुरा कर अपने कमरे की ओर जाते हुए मुझे आँख मार कर बोली- एक दम झक्कास!अब आगे.

नहाने वाली सेक्स वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की नंगी तस्वीरेंउसकी जवानी के कीमती खजाने यानि कि उसकी चूत पर अपनी जीभ का अग्र भाग रख दिया और उसकी आग जैसी तपती जवानी ने भी जैसे मुझे वेलकम कहा और अपना गर्म-गर्म पानी मेरी जीभ को टच करवा दिया।अब गीत बोल रही थी- ओह्ह.

अंकल उन टांगों के बीच में समा गए। कुछ ही पलों में अंकल का मोटा लण्ड अम्मी की चूत को चूम रहा था। चाचा का लण्ड अम्मी की चूत में घुसता चला गया।अम्मी आनन्द से झूम उठी थीं।इधर मेरी चूत ने भी पानी छोड़ दिया.जिससे वो अपनी आँखें बंद करके मज़ा लेने लगी।फिर मैंने उसकी ब्रा को हटाया.

पर शायद मुझे वो बिस्तर के नीचे नहीं रखनी थी। मैडम ने उस जगह पर किताब को ढूंढा होगा और आज उसी जगह पर किताब मिल जाने से मैडम को पता चल जाएगा कि मैंने ही किताब वापस रख ही है। कल मैडम के पूछने से पहले ही सब बता दूंगा।दूसरे दिन.

और चाची ने अगर चाचा को बता दिया तो मुझे घर से निकाल देंगे।मैडम- ठीक है जाने दो.

क्योंकि मैं अपना रस चूत में छोड़ने का मज़ा लेना चाहता था।इधर मौसी के बदन में शोले भड़क रहे थे. अगर उसको पता चल जाए कि तुम्हारे पास इतना लाज़बाव लण्ड है।मेरा लण्ड अपनी तारीफ सुनकर पूरे जोश में गाण्ड की पेलाई कर रहा था और आंटी हर धक्के में सीत्कार कर रही थीं।काफी देर तक गाण्ड मारने के बाद मेरा लण्ड और टाइट हो गया.

बीपी सेक्सी फोटो फिर उस पर मैंने तेल लगवाया और अब मैंने उसे अपनी चूत में डालने को कहा।अब मैं धीरे-धीरे फिर से जोश में आ रही थी, मैं बोली- तेल लगा कर मेरी चूत की मालिश करो और बैंगन मेरी चूत में डालो।उन्होंने वैसा ही किया।वो कभी बैंगन मेरी चूत में डालते.

चोदी चोदा वीडियो चोदी चोदा

हिंदी सेक्सी ब्लू बीएफ वीडियो: लेकिन मैं थोड़ा झिझक रही थी। अंकल ने मुस्करा कर मेरी तरफ देखा और मेरा हाथ पकड़ते हुए बोले- आ जाओ.उस वक्त बेबी की उम्र 24 बरस की थी और मेरी 28 साल की उम्र थी।मेरी सास राखी की उम्र उस वक्त 45 बरस की थी।बेबी और उसकी माँ दोनों बहुत ही सेक्सी हैं और ऊपर से दस करोड़ की जायदाद जिसकी मालकिन बेबी को ही होना था। लेकिन मेरा दिमाग कहता था कि अगर राखी को किसी और ने फाँस लिया.