हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर

Image source,सेक्सी भाभी का बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ नंगी चुदाई सेक्सी: हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर, मैं 7 बजे शाम को बस में अपनी बर्थ पर बैठ गया और बस के चलने के समय मेरी सीट पर एक लेडी आकर बैठ गई.

आंटी की बीएफ वीडियो

मैंने कहा- वो कैसे?वो बोली- क्या आप भी जीजू उंगली तो इतनी छोटी होती है तो वो तो आसानी से ही जाएगी न. सेक्सी वीडियो बीएफ इंडियन हिंदीलंड हिलाने से ठंड दूर हो जाती है क्या?मैंने कुछ नहीं कहा तो बोला- मुझे भी ठंड लग रही है, चल मेरी ठंड दूर कर.

कुंवारी कंचन की चुत चुदाई की बातें सुनते ही चाची सर पे हाथ रख कर नीचे बैठ गईं. सेक्सी बीएफ वीडियो बढ़िया वालागिरने से लगी चोट को भुला के वो मुझे अपने आलिंगन में समेटे जा रहा था.

फिर उसने मुझसे बोला- मैं तुम्हें इस समस्या से निकाल सकता हूँ, पर मेरी एक शर्त है.हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर: फिर मॉम ने अपने घुटने हवा में उठा लिए और अपने पैर के पंजों के बल बैठ के अपनी चुत को देखने लगीं.

भाभी पर नशा हावी होने लगा तो मैंने उनके हाथ से बोतल छीन कर टेबल पर रख दी.पता ही नहीं चला कि कब हम दोनों पर कामवासना सवार हो गई… मैं उनके गोरे गोरे मम्मों को दबाने लगा था और एक एक करके दोनों मम्मों के गुलाबी निपल्स को चूसने और काटने लग गया था.

सेक्सी वीडियो बीएफ हिंदी बिहारी - हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर

कुछ देर के बाद वो थोड़ा तेज स्वर में चीखते हुए चुदाई करने लगा, मैं जान गई कि उसका पानी निकलने को हो गया.बीच बीच में मैं अपने मुंह में पानी भर कर उसकी चूत में तेज़ धार छोड़ देता.

मैंने लंड को चूत में घिसते घिसते उसकी चूत में हल्का से अन्दर किया, मेरा सुपाड़े के बहुत थोड़ा ही हिस्सा अन्दर गया होगा कि सोनी के मुंह से उफ्फ निकला।फिर बोली- सर आपका लंड तो बहुत गर्म है।हाँ… साथ ही तुम्हारी चूत भी काफी गर्म है।” कहते हुए मैंने हल्के से एक और झटका दिया, सुपारा जाकर उसकी चूत में फंस गया.हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर भाईजान मेरे हिलने से कुछ देर तो खामोश रहे, फिर धीरे से पास आए और मुझे खामोशी से सोता देख कर उन्होंने मेरा सामने से खुलने वाले जंपर (कुर्ता) के ऊपर के तीनों बटन खोल दिए.

जब वीरू ने अपना लंड मेरी चूत में डाला तो मुझे दर्द भी हुआ था और ये लग रहा था कि भाबी अन्दर ना आ जाएं… और खेल न बिगड़ जाए.

वीडियो बीएफ हिंदी वीडियो बीएफ हिंदी?

हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर इससे तुम्हारी चुत को हमेशा के लिए लंड मिल जाएगा मतलब कि तेरी शादी की बात कर रहे थे.

सेक्सी बीएफ मोटे लंड की चुदाई?बीएफ फुल हिंदी में

हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर इसके बाद उसने मुझे घोड़ी बना दिया और मुझे पीछे से लंड लगा कर चोदने लगे.

सेक्सी बीएफ लेते हुए

कुछ ही देर में वो भी धीरे धीरे गरम होने लगी और उसने भी मेरे होंठों पे अपने होंठ लगा दिए.जो अपने आप खुल जाते हैं और ज़ारबंद तो अक्सर सोते में खुल ही जाता है.

हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर मैंने कहा- यार रात वाले दादा और राधे कक्का की ऐसी तैसी… तुमने क्या मजा दिया… अब तो तुम्हारा हथियार भी मस्त है… क्या लंड है यार… क्या मस्त चुदाई की… क्या पेला…वह खुद की प्रशंसा सुन कर प्रसन्न हुआ.

आसामी सेक्सी बीएफ वीडियो

बीएफ के बारे में जानकारीफिर आंटी ने अपने ग्रुप में सभी को मेरे बारे में बताया और फिर मैं आंटी की फ्रेंड्स को भी सर्विस देने लगा.

भाबी मेरे हाथ को दबाते हुए बोलीं- बोलो ना… क्या बोलना है?मैंने भाबी को ‘आई लव यू सविता…’ बोला.यदि आपने किसी ट्रेवल एजेंसी से ट्रेन की कनफर्म्ड टिकट खरीदी और आपका नाम आरक्षित लिस्ट में नहीं है तो तो क्या आप उस एजेंसी वाले को छोड़ देंगे? उसे फ़ोन करेंगे, पैसे वापस मांगेगे और अगर उसने फ़ोन नहीं उठाया तो पुलिस में कंप्लेंट करेंगे.

वो पीछे को होने लगी, मैंने रुक कर सुहानी से पूछा- क्या तुम्हारा फर्स्ट टाइम है?तो वो दर्द में चिल्ला कर बोली- और क्या मैं चुदती फिरती हूँ.

बस तुम्हारा काम है रात को सोने से पहले दरवाजा खोल देना और जब वो पूरा काम कर ले तुम्हारे साथ तो डोर को बंद कर लेना.

जिन्हें पढ़कर वाकयी बहुत निराशा हुई, परन्तु कुछ इमेल्स के चलते अपने प्रिय पाठकों को छोड़ना मुमकिन नहीं है. मैंने एक दिन मेरे फ्रेंड को फोन किया और उसे बोला- पूजा से बात करवा दे.

गाय का बीएफ जिस बेदर्दी से मकान मालिक मुझे चोद रहा था, उससे मैं बहुत गरम हो गई थी और मैं उसकी पीठ पर अपने नाख़ून से नोंच रही थी.

बीएफ वीडियो हिंदी में बीएफ बीएफ

हिंदी सेक्स वीडियो बीएफ पिक्चर: उसने मुझे 2500 रूपये दिए और बोली कि ये पेशगी है, रख लो… कई जगह जाना पड़ेगा… तब तुमको भरपूर मिलेगा.वहाँ मेरे दो दोस्त और होंगे, तुमको सबको अपनी जवानी का जलवा दिखाना पड़ेगा.