ससुर की बीएफ

Image source,हिंदी सेक्सी नई नई

तस्वीर का शीर्षक ,

लड़के का बीएफ: ससुर की बीएफ, अब मैं उसकी गांड मार रहा था और वो भी ‘आ ऊ ऊ ओ…’ करके पूरा मजा ले रही थी.

बाथरूम में नहाती हुई सेक्सी

उसकी चूत की गर्मी और चूत की पकड़ मेरे लंड को और सख्त किए जा रही थी. सेक्सी गेम बताइएतभी सुधीर ने मुझे आवाज दी और कंधे से पकड़ कर हिलाया, मैं चौंकी और रो पड़ी और अचानक ही मैंने बहुत जोर का तमाचा सुधीर को मारा…और मारती ही रही…कहानी जारी रहेगी.

‘ले ले जल्दी से, शरमा मत!’ वो अब आप से तू पे आ गया था, वो अब उतावला हो गया था. malayalam സെക്സ് pictureबाद में मेरे साथ पीछे बैठ जाना।मुझे बड़ा अटपटा सा लगा, तब भी मन मार के मैं दादा जी की गोद में बैठ गई।कुछ देर ही चले तो गाड़ी को धचके लगने लगे। मैं गिरने को हुई तो दादा जी ने मुझे अपने ओर खींच लिया और अपने हाथों को मेरे सीने के ऊपर से जकड़ लिया। मैं एकदम हक्की-बक्की रह गई.

माँ की चुदाई देखी, दीदी ने चुदाई करना सिखाया-1सुबह दीदी ने मुझे उठाया तो मैंने उन्हें रात की घटना की वजह से मुस्करा के देखा तो दीदी ने ऐसा बर्ताव किया कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो।फिर मैं नहा धोकर स्कूल चला गया और शाम को घर आया तो दीदी ने सुबह जैसा बर्ताव किया जो मेरे समझ मैं नहीं आया।मैंने रात को दीदी से इस बारे मैं पूछा तो उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहती कि मम्मी पापा को इस बारे में शक भी हो.ससुर की बीएफ: वो सब बाद में इस्तेमाल करने की सोची।फिलहाल मैं बुरी तरह थक चुका था.

अब आप लोग ही बताओ कि मैं क्या करूँ?जिससे भी बात करूँ वो मानता ही नहीं… कहता है जब वो कुछ करने नहीं देती तो तुम बाप कैसे बने!कोई मेरी परेशानी नहीं समझ रहा.लानी आई और उसने 69 में होकर मेरे मुँह पे अपनी चुत रख दी, मैं बस उसकी मक्खन चुत को चूसता रहा। लानी ने भी मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसना चालू कर दिया और साथ ही उसकी दो उंगलियां दीपा की चुत में फिंगरिंग कर रही थीं।चुत में हलचल होने से दीपा की गर्मी फिर से बढ़ गई। वो लानी का सर पकड़ कर चुत में उंगली का मजा लेने लगी। इधर लानी की चुत चुसाई क्या हुई.

सेक्सी फिल्म दो हिंदी में - ससुर की बीएफ

दो-दो लड़कों के वीर्य से चिपचिपे हो चुके मेरी पत्नी के मुंह में घुसते ही मेरा लंड उत्तेजना के आधिक्य में टनटना कर नताशा की जीभ से टक्करें मारने लगा और कमरे में चपड़-2 की वासना से भरपूर अवाजें गूंजने लगी.तेरी चूत का भी तो पानी निकलना चाहिए, नहीं तो चुदाई का क्या मजा? उससे तो अपना मुठ मारना ही सही है.

माँ नहाने गई हुई थी और मैंने उनको बोला था कि मैं दोस्त के यहाँ जाऊंगा तो उन्हें लगा कि घर पर कोई नहीं है, वो भी बड़े आराम से नहाने लगी.ससुर की बीएफ !और मैंने भी देर ना करते हुए एक ही झटके में अपना पूरा लंड उसकी गुलाबी चुत में उतार दिया।वो थोड़ा सा चिल्लाई भी.

तो वो राम के कान में कुछ बोली।मुझे लगा कि उसने कहा होगा- अभी नहीं शाम को करेंगे।इस बात के बाद राम ने उसको छोड़ दिया और वे दोनों वापिस आने लगे।शाम को मेरी सोच के मुताबिक ही हुआ, मैंने दिव्या को देरी से निकालने का बताया तो वो कहती कि ठीक है।वो इतना कह कर ऑफिस से निकल गई।देर शाम के करीब 9.

ಕನ್ನಡ ಸೆಕ್ಸ್ ವೀಡಿಯೋಸ್ ಕನ್ನಡ?

ससुर की बीएफ ‘ठक… ठक… ठक!’ अचानक से दरवाज़े पे दस्तक हुई…और हम दोनो चौंक कर एक दूसरे को देखने लगे.

हॉट सेक्सी वीडियो बफ?बीएफ डॉक्टर की

ससुर की बीएफ तुम चले जाओ वरना ऑफिस के लिए देर हो जाओगे।मैंने कहा- मेरे पास अभी काफ़ी टाइम है.

राज वीडियो सेक्सी

मैंने चाची को बताया तो चाची तैयार होने चली गई, मैं बैठ कर टीवी देखने लगा.और वो दोनों मेरे साथ मजाक करने लगी, मस्ती में उन्होंने कहा- अब तू जवान होने लगा है, कुछ नई चीज देखने मिलेगी तुझे.

ससुर की बीएफ अब मैंने अपना माल उसकी फुदी में छुटा दिया पर मेरा माल बाहर निकल आया.

सेक्सी गाना वाली सेक्सी फिल्म

https://thumb-v8.xhcdn.com/a/xdva0sD-6O93yGl6rVWQUQ/010/730/388/526x298.t.webmमुझे तेरी चुदाई देखनी है।फिर मेरे कज़िन ने मुझे पकड़ा और दुबारा से मेरे होंठों से लेकर गर्दन तक सब चूसने लगा और मेरी टी-शर्ट के ऊपर से मेरे मोटे मम्मों को दबाने लगा। पहली बार कोई मेरे मम्मों को दबा रहा था.

इसलिए मैंने उसकी तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया।मैं यह बता दूँ कि उससे मेरी खूब पटती है.फिर मैंने अपना लंड मामी के हाथ में दिया जिसे उन्होंने अपने हाथ से खूब सहलाया और इसी तरह सहला सहला कर उसका पानी निकाल दिया.

अब हम दोनों ठंडे हो गये थे लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड में तो आग लग रही थी… अब उसे भी तो गांड मरवानी थी.

वो दर्द से तड़प रही थी और लंड को बाहर निकलने को कह रही थी।मैं कुछ देर ऐसे ही उसके होंठों को चूसता रहा। फिर कुछ देर में उसका दर्द कम हो गया तो मैंने एक और झटके में अपना पूरा लंड अंदर कर दिया.

मैं गिर गई हूँ।वो किसी तरह उठ कर दरवाजे के पास आई।मैंने बोला- भाभी मैं अन्दर आऊँ क्या?भाभी ने कहा- एक मिनट रूको।अब भाभी ने अपने ऊपर तौलिया रखा और जैसे-तैसे कुण्डी खोल दी।मैं जल्दी से अन्दर गया तो अन्दर का नज़ारा में देखता ही रह गया। भाभी मेरे सामने बिना कपड़ों के सिर्फ़ तौलिया में पड़ी हुई थी। मैं चूतियों सी पलकें झपका कर उसे निहार रहा था।तभी भाभी ने कहा- क्या देख रहे हो. मुझसे चला भी नहीं जा रहा था, पर मुझे मजा बहुत आया।मैंने उससे बाइक पर बैठते समय कहा- थैंक्स मेरी प्यास बुझाने के लिए.

ಸೆಕ್ಸ್ ಕಂ फिर मैंने अपनी कमर को थोड़ा पीछे कर के ज़ोर से एक झटका दिया और अपना पूरा लंड उसके चूत में डाल दिया.

देहाती सेक्सी भेज

ससुर की बीएफ: तो मैंने उससे कहा- तू मेरा लौड़ा चूस और मैं तुम्हारी बुर को जीभ से चोदता हूँ।पहले तो वो नानुकुर करने लगी.तब मैं बी ए के तीसरे साल में था और उस वक्त 20 साल का था। चूँकि मैं एक सीधा-सादा लड़का था। सेक्स के लिए हमेशा से ही मैं लड़की के बारे में सोचता रहता था। कभी-कभी सोचता था कि मुझे एक प्ले बॉय भी बन जाना चाहिए।मैं एग्जाम देने एक दूर के रिश्तेदार के यहाँ से दे रहा था। मैंने पहली बार वहाँ पर एक लड़की को देखा। उसका नाम रूबी(बदला हुआ नाम) था। वो 19 साल की थी.