भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी

Image source,बीएफ वीडियो जबरदस्ती सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ ब्लू पिक्चर विदेशी: भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी, नहीं तो मैं झड़ जाऊँगी और तुम्हारा लण्ड घुसवाने का मज़ा फीका हो जाएगा।मैं नहीं माना और उसकी चूत चाट-चाट कर उसे झड़वा दिया। जब वो झड़ गई.

बीएफ भाभी और देवर

पर प्लीज़ अभी मत करो।वो नहीं माना और अपना लण्ड मेरी चूत में अन्दर डालने में लगा रहा। उसका लौड़ा मेरी चूत में अन्दर घुसा कर मुझे बेहद दर्द दे रहा था. कपड़े उतारते हुए बीएफकिंतु फ्लश और दरवाजा खुलने की आवाज़ सुन कर उन्होंने अपने बदन को तुरंत सामने से तौलिया से ढक लिया और हड़बड़ी में मुझे देखकर पीछे घूम गईं।जबकि पीछे पीठ पर तौलिया नहीं था और उनके पूरे नंगे बदन को देखकर मेरे पूरे बदन में सनसनी फ़ैल गई।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !क्या सेक्सी सीन था.

मुझे लगा जैसे मेरा लिंग अभी भी उसकी खून से लथपथ उसकी योनि में धंसा हुआ है और वो मेरी बाँहों में सिसक रही है. बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी मेंफैजान ने जाहिरा के टॉप को पकड़ा और आहिस्ता आहिस्ता ऊपर उठाने लगा और फिर अगले ही लम्हे उसके जिस्म से उतार कर परे फेंक दिया।जाहिरा ने फ़ौरन ही अपने हाथ अपनी चूचियों पर रख लिए तो फैजान बोला- अब मुझसे क्यूँ छुपा रही हो?जाहिरा- भाई वो भाभी की वजह से शरम आ रही है मुझे.

तो उसके माथे पर पसीना आ गया था और तभी ये दोनों उसके सामने आ गए।सन्नी- तुम दोनों यहाँ क्या कर रहे हो और टोनी कहाँ है?विवेक- हा हा हा.भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी: चूत से थोड़ी ही ऊपर बँधी हुई थी।उसकी चूत और नाभि के बीच का चिकना भाग और भी खूबसूरत लग रहा था।मुझे तो लग रहा था कोई हूर परीलोक से उतर कर आई है.

कि तू मुझसे मुकाबला करे!पुनीत को बहुत ज़्यादा गुस्सा आ गया, उसने बियर की आधी बोतल एक सांस में गटक ली।पुनीत- चुप कुत्ते.कि सारी जिंदगी मेरे लौड़े को याद रखोगी।उसकी बातों से पूजा की चूत की आग भी अब तेज हो गई थी- अच्छा ये बात है.

भोजपुरी बीएफ ब्लू पिक्चर - भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी

ये दोनों यूँ ही नार्मली बातें कर रही थीं और बाकी लड़कियाँ भी अपने आप में व्यस्त थीं।दोस्तो, यहाँ अभी कोई फायदा नहीं.आप सभी के ईमेल का इन्तजार रहेगा।आगे की कहानी आने तक अपने लौड़ों और चूतों से खेलते रहिए।[emailprotected].

यानि वो मेरी ननद हुई।मैं अपने शौहर फैजान के साथ शहर में ही रहती हूँ। हमने एक छोटा सा मकान किराए पर लिया हुआ है.भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

तो वो भी खुल कर बात कर रही थी।बोली- जरा खुल कर बताओ कि कैसे ख्याल रखते हो?मैंने कहा- भाभी अब मुझे लगता है आपको सब खुल कर नहीं खोल कर ही बताना पड़ेगा।बोली- हाँ.

अमरपाली के बीएफ सेक्सी वीडियो?

भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी अब तूने देरी की तो साले तेरे टट्टे पीस दूंगी… हाँ नहीं तो!रेखा रानी की उतावली देखकर मैंने रीना रानी से कहा- सुन रानी अभी इस कमीनी को चोद लेने दे.

सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ भोजपुरी में?ब्लू पिक्चर देखने बीएफ

भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी तभी ऊपर किसी की आने की आहट सुनकर मैंने तुरंत अपनी उँगली गाण्ड से बाहर निकाली और भाभी ने अपनी साड़ी को नीचे कर लिया।मित्रो.

देसी बीएफ लड़कियों की

मगर मुझे ऐसा-वैसा कुछ नहीं करना।आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].अच्छा अब ये बता कि वीनू को कैसे पटाया जाए? अब तो मैं भी एक भी दिन बिना तेरे लंड के नहीं रह सकती हूँ। अब तो जब तक मेरी गाण्ड में तेरा लंड ना जाए.

भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी रेडी हो कर आ जाओ जल्दी।वो रेडी होने अपने कमरे में चली गई सूर्या मेरे कान में सट कर बोला।सूर्या- ले जा बेटा.

मॉम की बीएफ

हिंदी बीएफ सेक्सी लड़कीउनकी कमर पर हाथ फेरने से मेरे पूरे बदन में करेंट सा दौड़ गया।मैंने यह कहते हुए अपना पजामा खोल दिया कि भीग जाएगा।फिर मैंने ‘रबिंग पैड’ से कमर को ज़ोर से रगड़ा.

और वो मेरे बालों में बेचैनी से अपना हाथ फेरे जा रही थी। मैं उसको गोद में उठा कर उसके मम्मों चूस रहा था.लेकिन फिर खुद से ही अपनी गाण्ड को ऊपर उठा दिया और फैजान ने अपनी बहन की लेग्गी को उसकी टाँगों से निकाल कर बिस्तर पर रख दिया।अब जाहिरा का निचला जिस्म लगभग पूरी तरह से उसके भाई की सामने नंगा था। जाहिरा ने फ़ौरन से अपनी चूत को छुपा लिया।फैजान ने मुस्कुरा कर उसे देखा और फिर उसका हाथ पकड़ कर उसकी चूत से हटा दिया।जाहिरा की बिल्कुल कुँवारे बालों से पाक चूत.

भाई को कुछ समझ नहीं आया कि ये अचानक मैंने क्या से क्या कह दिया वो बस दुविधा में मुझे देखता रहा और मैं जल्दी से करवट लेकर सो गई ताकि भाई की नज़रों से बच सकूँ कि मैंने ऐसी बात जो कही थी.

भैया के इतना बोलते ही लंड मैंने मुँह में डाल लिया और चूसने लगा। करीब 5 मिनट लण्ड चूसने के बाद भैया ने मेरे मुँह में ही सारा पानी निकाल दिया और मैं भी सारा पानी मजे से पी गया।अब भैया ने कहा- मजा आ गया.

तो कुछ लोगों में सेक्स की इच्छा मामूली सी होती है।मैं उन लड़कियों में से हूँ जिनमें काम वासना और रति की इच्छा 19 साल के उम्र से ही कुछ ज़्यादा ही उभर उठी थी।शादी मेरे लिए उस द्वार का टाला गया था. जिसमें अन्दर ही लैट्रिन भी बनी हुई थी।मैंने घर आते ही उसमें एक छेद बना दिया। मैंने उसमें से देखा तो बाथरूम के भीतर का पूरा सीन साफ़ दिख रहा था।अगले दिन मैंने देखा कि बाथरूम में मॉम नहा रही थीं.

बीएफ सेक्सी फिल्म ब्लू पिक्चर कुछ देर वैसे करने के बाद हम दोनों ने पोज़ बदल-बदल कर उस रात चार राउंड चोदन किया। मतलब चार बार हम दोनों डिसचार्ज हुए और फिर थक कर लेट गए.

टीचर और स्टूडेंट की सेक्सी बीएफ

भोजपुरी एचडी बीएफ सेक्सी: वो फिर भी कुछ नहीं बोली। अचानक मेरा हाथ उनकी चूत से टकरा गया और वो सिसक उठी।वो एकएक मुझसे बोल पड़ी- कल रात तुम क्या देख रहे थे बाथरूम में?मैं तो सन्न रह गया और कुछ भी नहीं बोला.उसने उसी हालत मे मेरी गोटियाँ अपने हाथ में पीछे से पकड़ लीं और गुस्साते हुए कहा- इस तरह से मेरी जाँघों पर अपना वीर्य गिरा कर तुमने बड़ी ग़लती कर दी है.