फुल एचडी बीएफ चोदने वाली

Image source,इंडियन सेक्सी विडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बीएफ वीडियो बीएफ: फुल एचडी बीएफ चोदने वाली, मेरे कॉलेज के प्रोजेक्ट्स भी वही बनाकर देता है…मुझसे लड़ता है झगड़ता है.

मराठी सेक्सी गर्ल

’ किए जा रही थी।मैंने अपनी ज़ुबान को उसकी पैन्टी पर फिराना चालू कर दिया, वो बार-बार अपनी गांड उठा रही थी और मेरा सर अपनी चूत पर दबा रही थी।अंततः जब मैंने उसकी पैन्टी को निकाला. सेक्सी सेक्सी वीडियो फुल एचडीमैंने उसे भी निकाल दिया।अब बैठे ही बैठे मैं थोड़ा झुका और उसकी एक चूची को हाथ से पकड़ कर उसकी निप्पल को जीभ से चाटने लगा.

तब हम तीनों साथ मिलकर चुदाई करेंगे।इसके बाद कुछ देर बात करने के बाद हमने किस किया और सो गए।अगली कहानी में बताऊँगी कि कैसे मैंने और आयेशा ने साहिल को चोदा।आपको मेरी कहानी कैसी लगी. सेक्सी अंग्रेजी एचडी वीडियोइतना मजा आ रहा था कि उसे बयान करने के लिए शब्दकोष में कोई शब्द नहीं हैं।जिन्हें अच्छी चुदाई कराने का शौक है और जिनकी अच्छी चुदाइयों हुई हैं.

ट्राई कर ले।मैंने छुन्नू से कहा- यार अगर मैं उसको पटा लूँ और वो खुद अपनी मर्ज़ी से चुदवाने को तैयार हो जाए.फुल एचडी बीएफ चोदने वाली: वहाँ पहली बार मैंने रिहाना के नाम से मुठ मारी थी।फिर किसी तरह नहाकर बाहर निकल आया, तब तक रिहाना भी नहा कर घर जा चुकी थी।अब दूसरे दिन जब रिहाना कॉलेज के लिए जा रही थी.

सब बहुत खुश हुए, हम सबने साथ में बैठ कर खूब बातें की।शाम को मेरी माँ के पास मेरी मौसी का फोन आया, वो बोलने लगीं- अक्की आया हुआ है क्या?अक्की मेरे घर का नाम है।तो माँ बोलीं- हाँ.मेरा लंड पूरी तरह खड़ा हो चुका था। उन्होंने मेरी पैन्ट के ऊपर से ही मेरे लंड को सहलाना शुरू कर दिया। मुझमें पूरा जोश आ गया था।वो बोलीं- तुमने तो मेरा सब कुछ देख लिया.

हैदराबाद कहां पड़ता है - फुल एचडी बीएफ चोदने वाली

क्या है वो सॉफ्ट चीज़?वो मुस्कुराती हुई उठ कर वहाँ से बाथरूम चली गईं।मेरा हथियार तो वैसे ही गरम हो चुका था।मैं भाभी के आने का इंतज़ार कर रहा था।कुछ देर बाद वो बाहर आईं लेकिन कुछ अलग ही अंदाज़ में आईं।उन्होंने सिर्फ़ नाइटी ही पहनी हुई थी अन्दर कुछ नहीं पहना था।दोस्तो आप सोच रहे होंगे कि ये मुझे कैसे पता चला.तब हमारे क्रेडिट कार्ड यहाँ गिर गए थे।मैं- अच्छा और क्या-क्या रह गया था आपका?करण- कुछ नहीं।मैं- अरे बोलो यार.

अपनी पर्सनल लाइफ एक-दूसरे से शेयर की। मैंने भाभी के लिए गिफ्ट खरीदा था.फुल एचडी बीएफ चोदने वाली तो मैं जल्दी ही सो गया।रात बड़े आराम से कट गई और सुबह मामाजी ने जल्दी ही उठा दिया, उन्होंने बताया- हमारा स्टेशन आने वाला है.

जब उसके मम्मी-पापा घर आ गए।इन 6 घंटों के दौरान हमने फ़ोन सेक्स भी किया।हुआ यूँ कि उसने पूछा- मुझे किस तरह की लड़की पसंद है?तो मैंने अपनी चॉइस उससे बता दी- मुझे लड़की लम्बी हो.

हीरोइन के साथ सेक्सी?

फुल एचडी बीएफ चोदने वाली मैं एकदम से सिहर गई और फिर गांड को भी मजे ले कर चाटते रहे।वर्षा की गांड चटाई सुन कर मेरा लौड़ा तो और तोप की तरह खड़ा हो गया और अब तो मैं अपने गोटे भी उसकी गांड में घुसाने की कोशिश करने लगा।वर्षा को भी मजा आ रहा था, वो भी मजे से चिल्लाने लगी- आह्ह.

बाड़मेर सेक्सी?बीएफ सेक्सी एचडी सेक्स

फुल एचडी बीएफ चोदने वाली हम दोनों अन्दर चले गए।मैं तो उसकी गर्लफ्रेंड एंजेल को देखता ही रह गया। क्या गदर माल थी। गोल-गोल गाल.

indian सेक्सी वीडियो

मैं खाना पैक करवा कर आती हूँ।तभी सोनिया ने डोर बंद किया और वो मेरे पास आई और मुझे अन्दर कमरे में ले जाकर किस करने लगी।उफ्फ़.वो एकदम से मचलने लगी। फिर उसने मना कर दिया। उसकी चूची सख्त हो गई थी और हाथ में भी नहीं आ रही थी।ऐसा लग रहा था कि सविता की चूचियां फूल कर दोगुनी हो गई थीं। हो भी क्यों ना.

फुल एचडी बीएफ चोदने वाली मन कर रहा था कि अभी जाकर इसके डोलों को जुबान से चाट लूँ और शर्ट फाड़कर इसकी मजबूत भुजाओ में जकड़ जाऊँ।वह कुछ काम कर रहा था और गर्मी बहुत थी जिससे पसीना रुक ही नहीं रहा था और ऊपर से वो कॉटन का शर्ट बार बार शरीर से चिपक रहा था जिससे वो ढंग से काम नहीं कर पा रहा था।वह खड़ा हुआ और उसने अपने शर्ट के बटन खोलना शुरू कर दिये और अपने शर्ट को उतारने लगा।उसकी मोटी भुजाओं में शर्ट की आस्तीन फंस रही थी.

इंडियन सेक्सी मूवी

मम्मी सेक्सउससे मिलकर दो घन्टे में आ जाऊँगी।ये कह कर वो चली गईं।भाभी के जाते ही मैंने उस लड़के को अपने कमरे में बुलवा लिया।वो आते ही मुझसे लिपट गया।मैं उसके होंठों को चूमने लगी।मैंने उसके पूरे कपड़े उतार डाले और उसने भी मुझे नंगी कर दिया।हम दोनों के शरीरों पर कपड़े की एक धंजी भी नहीं थी।मैं उसके अंगों को चूमने लगी और वो मेरी चूचियों को दबा-दबा कर मसलने लगा।मैंने उसके लंड को जैसे ही मुँह में लिया.

उनके चूतड़ भी बहुत मोटे थे।वो करीब 24 साल की होगी।जब वो हमें रूम दिखाने ले जा रही थीं, तो मैं उनके पीछे-पीछे चल रहा था, क्योंकि मैं उनकी मटकती गांड को देखने की लालसा में मरा जा रहा था। वो अपनी गांड क्या हिला रही थीं यार.रुक तुझे अभी बताती हूँ।वो मुझे ताबड़तोड़ थप्पड़ मारने लगी, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये हो क्या रहा है।मैंने उससे बोला- दीदी प्लीज मुझे छोड़ दो.

पर हम दोनों को बहुत दर्द होने लगा।उसकी चूत में मैंने उंगली करके उसको चौड़ा किया और लौड़े पर थूक लगाकर चूत में डालना शुरू किया।एक जोर का एक झटका लगाकर मैंने आधा लण्ड घुसेड़ दिया.

बहुत ही सुन्दर है’ बाबा जी ख़ुशी से मेरी चूत देखते हुए बोले।बाबा जी की लम्बाई ज्यादा होने के कारण उन्हें ज्यादा झुकना पड़ना था.

’ करते हुए किस कर रही थीं।फ़िर मैं अपने पैरों को थोड़ा झुका कर लंड का निशाना बना कर डॉली की चूत पर सैट कर रहा था।तभी डॉली ने कहा- एक और भी छेद बाकी है मेरे राजा. और उन्होंने मुझे प्यार से देखा।फिर से वो बेदर्द जालिम चुदाई शुरू हो गई। उस दिन ऐसा 3 बार हुआ और मैं अब बेहोशी की हालत में आने लगा।रात के 8 बज चुके थे.

दशा माता फोटो तो उन्होंने मना कर दिया।पर मैं उनके सर के पीछे हाथ ले गया और उन्होंने मेरे लंड के टोपे को मुँह में ले लिया।तभी बाहर से अनिता ताई ने संतोष ताई को आवाज़ दी। उन्होंने पेटीकोट सही किया और वो उठ गईं। मैंने भी अपने लंड को पैन्ट में डाला और दरवाज़ा खोल दिया। इस तरह मेरी वासना अधूरी रह गई।उसके 5 दिन बाद मैं बी.

हिंदी पिक्चर दिखाएं सेक्सी

फुल एचडी बीएफ चोदने वाली: मुझे पता होता तो कब से तुम से चुदवा चुकी होती।तब मैंने कहा- आपी, आज जम कर आपको चोद रहा हूँ.कि मेरे लंड का बुरा हाल हो गया था।यूं ही थोड़ी देर उनकी मखमली जांघें सहलाने के बाद मैं और ऊपर बढ़ा.